6. Master plan

618 47 4
                                    


Sir : thik 1 mahine baad hamare desh ke aur USA ke president milne wale hai delhi mai officially reporters ke samne... Ab waha kafi log honge security ke liye tho hamara jana waha pe shayad possible nhi ho payega... Kyuki jaise ki humne jaana ke kuch deshdrohi bhi hai is sabke piche jo help karenge unn 10 terrorist ko waha andar jana ke liye... Agar hum apni identity waha reveal kare tho ek badi problem hamare aur desh ke samne khadi ho sakti hai... Wo log aur bhi jyada chaukana ho jayenge hame waha agent ke rup mai dekh ke.... Issliye hum sab apna rup badal ke waha enter karenge.....

Sir : jaisa ki hum jante hai ki agent knight ko wo log apne team ka hissa samaj te hai tho Florida yani agent knight ko waha direct entry mil jayegi.... Ab raha sawal hamara tho hum aur anubhav waha as an host jayenge jo real host hoga usko waha se pahle he hata ke hum waha host ke jagah tenat rahenge... agent karl aap waha as an meeting manager enter hongi lekin apne bhes mai nhi.. Look change karke.. Ap pehchan mai nhi aani chahiye... Aur baki aap sabh log dancers ke rup mai waha enter karenge.... Hum waha enter karne ke liye fake pass bana lenge jo ki security ko real he lagega....

Sir : hum sab Bluetooth device se constant touch mai rahenge... agent knight and agent karl waha individually enter karenge.... Jaise he vo log enter karenge phir aap aap log dancers ke look mai andar jayenge ... Commando rekhaji aap experienced hai tho aap in sab ko help karenge.. Guide karengi... Aur jaise he aap log enter karenge phir hum aur anubhav bhi waha as an host aa jayenge....

Sir : Meeting ko hum shanti se chalne denge jab tak Mater mind defence minister nhi aa jate... Jaise vo aa jayenge Florida ke through wo log bomb meeting room mai plant karenge... Aur hame bomb meeting room mai laya ja chuka hai iss baat ka signal agent knight dengi...
Jaise he ham sab ko signal mil jayega hume extra alert ho jana hai kyuki waha kisi ki bhi jaan nhi jani chahiye...

Sir : bomb ka remote mater mind ke pass hoga isliye mastermind pe najar rakhna ka kaam aapka hai agent karl....jaise koi bhi aisi movement hue jo aapko thik na lage tho hame aap inform karengi...
Jaise he vo log button press karenge time bomb on ho jayega.... Mater mind ko pakad ne ka kaam hamara aur agent karl ka hoga.... Baki ke unke 10 sathi ko pakadne ka kaam ASI veyom aur Constable Santosh aur Cheetah karenge..... Presidents ko attack se bachaane ka kam Pushpaji aap aur rekhaji aap karenge.... Aur sabhse jaruri bomb ko room se samay rehte bahar leke jane ka kaam hoga anubhav aur agent knight ka......

Sir : is that clear ( he asked )

Everyone : yes sir....

( here Ma & ammi where tensed while thinking about mission because it seems very risky.. And there both elder daughter and son where going to handle the most taught responsibility )

Sir : Hum sab ke pass saare essential gadgets honge.. aur waha jane se pahle aap log 1 month ki training bhi lenge... Agent knight aur agent anubhav singh aap logo ko kal se training denge kyuki vo log trained officers hai and iss field mai kafi time se hai....

Sir : hum asha karte hai ki family emotions ko aap side mai rakte hue iss mission ko pura karenge... Kyuki sirf aap logo ki jaan he nhi pure desh ki jaan ab hamare haato mai hai.... Mission ke dhoran agar Kisi ko kuch hota bhi hai phir bhi aap desh ko first preference dete hue pahle mission kaise successful karna hai ye sochenge... baki chize baad mai....

Sir : aaj he aap log aaye hai issliye kal late training hogi 11:00 bajhe training ground pe aa jayega ga koi late nhi hona chahiye aur phir perso se thik 7:30 bajhe training start hogi... training ground pe hum bhi honge tho trainer ko bhi time pe aana hai agar koi bhi late hota hai tho punishment ke liye ready rehna including trainers also..... ( Serious tone )

Sir : plan mai kisi ko bhi koi doubt hai ?

Sm : sir hum log waha Indian ya western konse dancers banke jayenge? Agar Indian tho India mai tho bohot sare dance forms hai Konsa suit hoga 🤔 nhi abhi se bata dete tho dress ready kar du na mai isliye....😅 ( hamari masum santu apne confusion wale masum tone mai bolti hai )

Cs : uff ye confusion wala Masumiyat santu ji...

Km : amma bhag... Jab dekho jab uff ye Masumiyat.. Uff ye Masumiyat.. Bohot overflow ho raha hai tumhara ye Masumiyat.. Control mai rakho kisi din gun nikal jayega.. Goli wili chal gayi ram naam satya ho jayega tumhara.. Ka samjhe... Masumiyat aur Jadbuddhi mai antar samaj aata hai ya nhi tumko ?

Sir : Concentrate...😡

Sm, cs : Sorry sir

Sir : Kisiko genuinely koi doubt hai?

Everyone : No sir..

Sir : ok so ab aap log ja sakte hai kal milenge.... Jai hind...

Everyone : jai hind sir...

( everyone came out from the room and where going to their respective rooms when haseena came in front of her mothers )

Hm : Ammi & ma hamari ek bar baat tho suniye... Please.. ( pleading tone )

Ammi : kaha na hume koi baat nhi karni tumse..

Ma : kya sune ha ki kis tarah jis beti ko sab baccho se samajdar samjha tha vohi aisi harkate karne lagi jis se ma pareshaan ho jaye....kair tume kehane se kya milega tum thodi samjhogi..

Ammi : sahi kaha rekha... Aur tum humse na dur raho hume tumse koi baat nhi karni yahi tumhari saza hai... Agar tumne agar hamare karib aane ki koshish ki ya humse baat karne ki koshish ki tho samaj jana beta humse bura koi nhi hoga....

Hm : ( was standing bowing head down )

( everyone went to their respective rooms... Km was really broken from inside so she went in her room and started boxing to reduce her anger and sadness... Here hm know very well that her karu is very sad with her truth...)

( hm decided to ask her Ma & ammi to forgive her first as she know that karu will need some time to reduce her anger...)

( hm knows very well that her mothers will not spare her if she will go to there room but she decided to go so that ger mothers can vent out their anger on her..she herself made coffee for her mothers and went towards their room...
She knocked there door )

Let me know in the comment section whether you liked this part or not...

Next part : ammi & ma ka bhaukaal.....

We are family ❤Where stories live. Discover now