( Haseena went near Karishma's room... she was scared to knock on the door as she knows Karishma's bhaukaal... after a lot of courage finally after 10 minutes of staring at the door she knocked )
( karishma came and she opened the door and saw haseena was holding her ears )
Km: Mam aap yaha kya kar rahi hai plan discuss ho gaya hai... Kal training par time pe aa jayenge hum... aap jaye ( and was about to close the door but haseena stopped her )
Hm : karu please hame maaf kar do... accha maaf nhi karna lekin at least apna sara gussa tho hum pe nikal do uss boxing bag ko marke kya milega hum..pe sara gussa nikalo hum yahi hai.... hum jante hai humne jo kiya galat tha please andar aane do hume... 🥺
Km : ( went inside and was standing near balcony facing back to haseena ) kon karu ha... vo jisko aap bohot pyaar karti thi... ya pyaar karne ka natak karti thi... humne aapko hamara ideal mana tha... aur agent knight ko bhi agar hamari noor ke baad koi hamara ideal bana tho vo thi agent knight... lekin hame kya pata tha hamari di.. aur agent knight dono ek he hai... aur dono ne hamara dil dukhaya hai ( started sobbing ) ... aapko pata hai 1 mahine pahle hame jab agent ki identity mili uske baad bhagwaan ko bhi sukriya karne se pahle humne aapko phone kiya tha... ha mana ke saari baat nhi batate aapko kyuki ye sab baat gupt rakhni thi but aapko ek baat batane ke liye phone kiya tha ki us din aapki karu jispe aapne itna bharosa kiya force join karane ke liye itni mehnat ki training di... exam ke liye hume taiyar kiya... Prena bani... usi ne desh ke liye kuch aacha karne ki kosis ki hai.... mana aap hume saari baat nhi bata sakti thi lekin... aise hume chod ke tho nhi aana chahiye tha na bata hai kitne.... tuth gaye the hum hamari appi kaha chali gayi ye soch ke.... aapko pata hai agar iss duniya mai koi sabse jyada important hai hamare liye tho vo aap hai... app ko thoda sa bhi kuch ho jata hai tho hum bardash nhi kar pate... Lekin nhi itne khatarnaak mission pe aap bina kuch hamare baare mai soch ke yaha aa gayi aur isse pahale bhi 3 saal se aise mission pe aati hai hume banak tak nhi lagne di kyu di kyu.. . ( started crying hardly haseena tried to hug her but she showed her palm to stop... and indicates her that she is okay...)
Km : aapko pata hai jab aap aise chali gayi ghar se tabhi sabse jyada agar koi udaas hua hai koi agar sabse jyada roya hai akele mai tho vo hum the..... sab ke samne humne apni kadak karishma wali image barkarar rako jise hum baki sab ki takat ban sake.... kisi ko kuch samaj nhi aa raha tha sab blank ho gaye the... Isiliye hum akele mai rote the... lekin sab ke samne sab ko himat dene ke liye kade the.... Hum hum.... 😭😭😭 ( unable to talk started crying continuously )
( Haseena hug karishma and was trying to calm her sister but karishma was hiding lot of pain in her so she needed this vent out )
Hm : shant karu please shant hum... tumse promise karte hai... abb se hum aise kabhi nhi karenge please maaf kardo... please rona band kar do hamare liye tum.. hamari jaan ho... shant ho jao.. humne bohot badi galti kardi.. hum jante the ki hamari bhen hamare liye bohot Possessive hai...( said with guilt and concern )
Km : agar aapko pata tha hum kitne possesive hai tho aapne hamare dil kahe toda? Aapko hamari jara bhi fikar nhi hai na... Shayad hum he acche bhen nhi ban paye jis pe aap bharosa kar sakti thi.. 😭
Hm : bus bohot bol liya aab hamari suno... Family pe koi khatra na aaye issliye agent hone ki baat chupaye thi.. Ab tho tum bhi agent ho tho yeh tho bata hoga na ki agent ki life easy nhi hoti... Bohot se gunde, terrorist, jaanleva missions sab dekhna padta hai agar hum tuhme bata dete tho kya tum hume muskil mission pe jane deti.. Agr kisi terrorist ne hame pareshan kiya hota tho kya tum shant rehti.. Tum tho bhokal ki devi ho plan, mission sab gaya kaam se tum tho sida hamla bolne mai vishvas rahti ho kaise batate tumhe.... Aur mana ke galti hamari thi jiske liye tum jo bologi hum karenge aur kaan pakadke sorry bhi bolte hai likin tum hamari sabh se acchi bhen thi, hai aur hamesha rahogi... Jitni baate hame hamare baare mai nhi pata na us sse jyada tumko pata hai so please phirse aisa kabhi mat bolna tum hamari jaan ho samjhi... Ab ye rono dhona band karo kadak karishma malik ho tum.... ( they both hugged each other and slet there only )
YOU ARE READING
We are family ❤
FanfictionMaddam sir team is on a mission based on an amazing Show of Sony sub ' Maddamsir.' This story is going to be full of a package of action, thrill, drama, emotion, love, romance, and many more. So basically Haseena Malik is a secret raw agent but no o...