Part-5

1K 88 16
                                    

Karan and preeta were in preeta's room...both were not looking at each other...

Karan- ( in mind) kya ho raha hai mere saath kuch to bol karan yeh mauka baar baar nhi aayega kya soch rhi hongi vo mere baare mein...

Preeta- ( in mind) preeta kya kar rhi hai bol na...at least unhe baithne ke liye to bol...go bol u can do this...( to karan) baithiye na...

Karan- ji..

Preeta- maine kaha baithiye na..

Karan- ohh! ( Bol karan ha bolta hu ) vaise aapki khidki se view bohot acha hai..( mentally face palmed himself kya karan tu inse milne aaya hai ya view dekhne kar di na gadbad..)

Preeta- ha..mujhe bhi bohot pasand hai aksar mai raat ko yaha baith jati hu thandi hawa bohot sukoon deti hai...

Karan- thandi hawa mujhe bhi bohot sukoon deti hai kabhi kabhi mai bhi mere room ki khidki par raat raat bhar baitha rehta hu bohot acha lagta hai..

Preeta- vo...

Karan- kahiye na..ruk kyu gyi...

Preeta- hum yaha humari aage ki zindagi ke baare mein faisla lene ke liye aaye hai...to..

Karan- aap jo bhi kehna chahti hai be jijhak ho kar keh sakti hai preeta ji mai aapki kisi baat ka bura nhi manuga aur ek baat aapse kehna chahta hu ki jaisa ki har ladki ke kuch sapne hote hai aapka career already bohot acha chal raha hai aur hum ya humari family mein se aap par koi bhi restrictions nhi lagu hoge kyuki hum samajhte hai...ek ladki ke sapno ki value karte hai..aur hum kon hote hai ek ladki par uske career ko lekar rok lagane wale..jab ladki ke pita usey itni mehnat se apne pairo par khada krte hai...

Preeta looked at him being impressed...

Karan- vaise aapki hobbies kya kya hai...

Preeta- mujhe singing aur dancing bohot pasand hai...

Karan- ohh singing mujhe bhi bohot pasand hai...

She smiled...

Karan- aapko kuch nhi poochna...

Preeta- nhi..mujhe jitna jan na tha jan liya...

Karan- to aapki taraf se...( His heart was beating so fastly that it could tear his chest and come out)

Preeta- haa hai...

Both looked at each other and were lost in eachother's eyes....

Sameer- maa mai dekh kar aau ki vo kya baat kar rhe hai..

Shrishti - ha maa plz..

Rakhi/ parineeti- nhi bilkul nhi...

Parineeti - humare samne to vaise hi kuch nhi baat karte dono ab jo bhi baat kar rahe hai karne do...

Rakhi - sahi khe rhi hai aap unhe jitna time chahiye lene do..aur tum dono yahi baitho...

Karan and preeta were descending stairs...all looked at them both were looking down and all shared a tensed glance... suddenly at last step preeta stumbled and was about to fall when karan held her and she closed her eyes in fear...
All looked at them lovingly...

Bani- haye kitni pyare lag rhe hai saath mein...

Shrishti fakely coughed...and they came back to senses..

Karan- aap theek to hai na preeta ji...

Preeta- mai theek hu..

Kaveri took preeta with her...and parineeti and shrishti also left behind them...

Kaveri- kya hua tujhe karan pasand hai na bol...
( She was looking down smiling and blushing)

Parineeti- tujhe karan pasand hai na bol

Preeta slightly nodded her head...
All were so happy and decided to do the roka ceremony then only...

Rakhi and bani were asking karan whether its a yes or no so karan also nodded his head giving a yes sign...

Shrishti brought sweets for everyone and they started celebrating....they made karan and preeta sit together...rakhi, bani and mahesh came and covered preeta's head with a red dupata and did her tilak and gave all the shagun wala samaan to her...later manish parineeti kaveri and rajshekhar did karan's tilak one by one and they also gave some shagun wala samaan to him as well and they fed each other sweets completing roka ceremony....

Manish- parineeti aisa lag raha hai jaise ab meri beti ko thamne wala koi aa gya hai jo humesha use girne se bachayega uski himmat bankar khada ho jayega...usey kabhi tootne nhi dega...

Parineeti - sachme manish ji humari beti apni nayi zindagi shuru karne jaa rhi hai ek naya safar tay karne jaa rhi hai...

Raj Shekhar - bilkul preeta kab itni badi ho gyi pata hi nhi chala vo is ghar ki humare khandan mein pheli ladki hai bade naazon se paala hai usey aur uske jaane ke baad yeh ghar soona pad jayega....

Mahesh- aap chinta mat kijiye jis tarah aapne usey naazon se paala hai hum bhi usey bahu nhi beti banakar hi apne saath lekar jayenge usey kabhi yeh mehsoo nhi hone denge ki vo apna ghar chodkar yaha aai hai...

Bani- hum usey itna pyar denge ki uske aankon mein kabhi aansu na aaye...palkon par bithakar rakhenge apni beti ko...

Rakhi- bilkul theek kaha aapne mummy ji aaj se humara beta aapka aur aapki beti humari...iske aane se humare ghar mein ronak lag jayegi aur saath hi ek doctor ke aane se sabki diet bhi sudhar jayegi khaas kar aapki mahesh ji...

Mahesh- hey bhagwan preeta meri bhi beti hai aur vo mera saath degi aap dekhlena...kyu preeta...

She was only looking down...and karan was also standing with her who was also looking down and both were smiling....

Mahesh- yeh dekho baki sab log bol rahe hai aur jinki shadi hai vo sharma sharmi mein kuch bol hi nhi rhe...

Bani- mahesh kya tu bhi bachon ko chedne mein laga hai abhi abhi unka roka hua hai...abhi abhi vo nye rishte mein bandhe hai thoda waqt de unhe aur ab mere bachon ko koi nhi chedega...

Thank you...

VivahWhere stories live. Discover now