Next day noon
Raichand house...Preeta- maa plz aaj mana mat kijiye mujhe ghat pe jaane dijiye naa ab to vaise bhi shayad aakhri baar hi jaa pau...shadi ke baad pata nhi jaa bhi paungi ya nahi
Parineeti- preeta tum kya bachon jaise zid kar rhi ho...
Preeta- plz na maa kal bhi baki ki rasmein hai aur mai nhi jaa paungi kal aur parson to shadi hi hai...maan jao na maa...plzz..
Kaveri- jaa beta tu jaa teri maa ko mai samjhadungi...
Parineeti- maa ab aap bhi phirse uski side le rahe ho...
Kaveri- arey uski azaad zindagi ka aakhri din to usey apne hisaab se jee lenede beta...phir kya pata yeh pal dubara aaye na aaye...
Preeta- shrishti tu nhi chalegi mere saath...
Shrishti- nhi di aaj mera jana bohot muskhil arey aap to bride ho to aapko kya kaam honge aapka to sab kuch final ho gya hai makeup lehenga aur mera abhi sab kuch baki hai...mana ki shadi aapki hai lekin mujhe bhi kam sundar nhi dikhna...aaj aap chale jaao...
Preeta- jaa tu mujhse baat mat karna...arey tera sab kaam mai ghar waapis aakar karwadungi tu abhi to chal mere saath dekhle phir pachtava reh jaayega umar bhar ka ki kya pata tujhe teri di ke saath aise ghat par jane ka mauka dubara mile ya na mile...
Shrishti- theek hai mai chalti hu aapke saath aap aisa to mat bolo...aur haa aapko meri help karni padegi phir...
Preeta- ha ok chal ab tu...
Screen shifts to karan and his family...
Karan - maa sab shopping ho gyi hai...ab chaliye ghar chalte hai...is waqt traffic subah se aur bhi badh gya hoga..hum ghat wale route se chalte hai...waha se jaldi pahunch jaayenge...
Screen shifts to ghat...
Where preeta was dancing with utmost grace...
Her look
O re piya haye (x3)
Udne laga kyon man baawla re
Aaya kahan se yeh hosla re
O re piya haye (x2)(P.S- U can imagine madhuri dixit's dancing steps and expressions...she is literally so graceful)
Karan's car was passing by and he noticed preeta dancing there and stopped the car... everyone looked at him but he got lost in her....he came out of the car...
Rakhi- arey karan aise achanak utar kar kha jaa rha hai...
Everyone got down from the car...
And then they saw preeta their who was dancing in her own world and karan was lostly looking at her...
YOU ARE READING
Vivah
FanfictionThis story is a arrange marriage story of preeran... which will be showing beauty of love in an arrange marriage... so do read the story...do vote amd leave reviews...keep supporting.....