Teri Berukhi Episode 7

After meeting Naveen at the lobby area Rani proceeded with her work. She got late because it was her first day....

Meanwhile
Veer: Rani ka flat locked hai abhi tak...iska matlab woh abhi tak ghar nahi aayi....
He called her several times
Veer: Rani mera phone toh uthayiye.... please Rani... please....

Then he asked at the reception...but she was no where to be found

Veer: Kya yahan koi club ya restaurant jaisi jagah hai
Receptionist: Sir yahan pe sirf ek hi mess hai par woh 10 baje ke baad band ho jata hai
(Guys Kota Jaipur Udaipur jaise cities mein late night tak restaurant market khule nahi rahte)
Veer: Raat ke 11 baj rahe hai...mein ek baar unke office phone karke check karta hoon...
Meanwhile Rani came behind him and Went to her flat as she didn't notice him because she was tired.

Veer managed to find her Secretary's number.
Vishal: Sir actually Riva Ma'am ne bola ki woh thode der tak office mein rahengi...mein phir bhi check karta hoon office phone karke
Veer: Ya please

After two minutes
Vishal: Sir woh toh ghar chale gayi kuchh der pehle
Veer: Par woh toh abhi tak nahi aayi
He hung up the phone.

Veer: Ye badal zaroor gayi hai...par inka mujhe tension dena nahi gaya

He himself went to her office...then the club... restaurant... everywhere....

Par Rani nahi mili 🤧

He returned home with a heavy heart.

Veer: Ab toh police complaint hi karna padega.

Meanwhile he saw the Passcode lock on...
Veer: Thank God... iska matlab Rani wapas aa gayi
He couldn't resist further and rang the doorbell

Rani opened the door half asleep while he abruptly shook her and burst into her
Veer: Kya karti hai aap...dara diya tha... itne late koun ladki bahar rahti hai...apni safety ki chinta hai bhi ya nahi... Aur agar aap aa gayi toh entry kyon nahi ki...pata hai aapko mein kya kya soch raha tha...kitna dar gaya tha...aap theek toh hai na

Both realised what he just had spoken.
Rani: Humari Chinta kyon hai aapko... Aakhir hum lagte koun hai aapke...humne toh nahi bola tha humari chinta karne ke liye.

Veer: Bas aapko nahi manna toh nahi sahi ...Hogi aap koi Rivanna...par mera dil jaanta hai ki aap sirf meri Rani hai...ek din aap khud qubool karengi ...

Rani: Bola na aapko...

Veer: Ek minute.... meri baat khatam nahi hui hai...aapne puchha na ki kyon karta hoon aapki chinta... kyonki aapse pyar karta hoon....dar hai ki aapko kuch ho na jaaye...Dar hai ki mujhe aap phir se chhod kar na chali jaaye...

And with this he burst into tears.Rani wanted to hug him and wipe his tears...but for her he was no longer her husband.

Rani: Dekhiye itne raat kisine galti se bhi aapko yahan dekh liya toh gadbad ho jaayegi.

Veer: Ho jaane dijiye...
He couldn't resist her anymore...He pulled her towards him and kissed her lips with anger possession and passion...She resisted...but he was powerful and she knew that he had no bad intentions...

After a few moments of struggle she pushed him away
Rani: Kya kiya aapne Dr Veer
Veer: Wahi jo karne ka haq sirf mujhe hai.
Rani: I hate you Dr Veer...just get lost from here...yeh sirf aapka pagalpan hai...
Veer: Yeh Pagalpan hai ya pyaar hai aapko jald hi samajh aa jayega...agar aapko bhi mujhse pyaar nahi hota toh aap koi aur kadam utha li hoti...

Rani: Dafa ho jayiye

She pushed him out of her house and slammed the door at his face.

Both sat on the opposite side of the door and cried their heart out... after a few minutes Rani ran to the bathroom and washed her face...but her tears were not stopping.

Rani: Humne jab aapko subah dekha toh laga ki aap badal gaye hai...par nahi...aap wahi egoistic, possessive nature, hyper, aadmi hai... jisne kabhi aapne jalan mein aise hi hamare saath bartav kiya tha jo aapne abhi kiya ( How he treated her in Balliya)...aapko humari koi parwah nahi hai...sirf junoon hai...

Meanwhile Veer had slept at her door.She went to check whether he had left or not but when she opened the door he fall on the floor.

She felt bad seeing him in such a state

Rani: Kya kare... inko kisine yahan hamare darwaze pe sota hua dekh liya to galat sochenge.Inke ghar ka password bhi nahi pata hai hume...inko iss thande farsh pe chhod bhi nahi sakte.

She took him to her couch after a lot of efforts...Veer woke up with the jerk but pretended that he was asleep.He was delighted to see her concern.
She covered him with a duvet and was going to her room when Veer intentionally held her hand pretending to be asleep and pulled her to the couch...she tried to get out of his grip...but he was too strong... ultimately she lost and decided to sleep but outside the blanket...as soon as Veer saw she was peacefully sleeping he covered her with the same duvet ( Cringe isn't it...but it's cute in dramas 😂)

He held her near him as he inhaled her scent
Veer: Sorry Rani aapki jaankari ke bina aapke kareeb aa gaya...par aapse ek pal ki bhi doori ab bardasht nahi hoti...kitna miss kiya mein aapko

He kissed her forehead and drifted into sleep when he woke up at 6:30 with the doorbell.
He noticed that Rani was still sleeping .. before opening the door he shifted her to the bedroom and covered her with the duvet.

He unknowingly opened the door.... and the milkman was shocked seeing him at Rani's flat with messy hairs.
The milkman felt awkward and handed him Rani's can and then....

Milkman: Sahab aapka doodh kahan doon
Reality struck Veer
Veer:( Ohh God...yeh kya soch rahe honge)
Veer: Woh bhaiya yeh bhi mujhe de dijiye... actually...inki tabiyat kharab thi toh mein dawai dene aaya tha....mein doctor hoon na...apko bhi kabhi zaroorat ho toh boliyega

He gave an awkward smile to the milkman and the milkman... although not convinced of his answer... nodded and fled from the scene

Milkman: Bhai inka jo bhi chal raha hai mujhe in sab mein nahi phasna... Meine kuchh nahi dekha abhi.

Veer: Aap jitna bhi mana kare...phikar toh hai aapko meri...kisi aur ke liye nahi karti aap aisa...bas isi hafte aapse sach bulwa ke rahunga.

He blushed at the thought of Rani...He had seen her in the cream transparent nightrobe the whole night... and nobody could steal his eyes like she did

Kya lagta hai kya hoga iss ek hafte mein????

Precap: Rani struggles to breathe

Ranawat 💗