9❤️

2.7K 378 84
                                    

Hello everyone 💕

Thank you for all the love...

Happy reading ❤️

Happy reading ❤️

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

✨❤️

||||||||||||||||||||||||||||||||

Next morning,

Sana got up because sajal was calling her loudly...

Sana : kyun chilla rahi hai bakhri ki tarha subha subha?

Sajal rolled her eyes!

Sajal: college nahi jaana hai aap ko?

Sana: ye bhi koi sawal hai? Nahi jaana meko yaar! Daafa ho or sone de!!

Sajal : are you serious?  We have an important assignment to submit!! 2 ghante hi reh gye hai..thoda jaldi utha rahi hu taa ki last time tu check kar paaye ki kuch galti toh nahi hai na!!

.
.
.

Sana got up in a jerk!!

Sana:  haye Allahhh!

Sajal: chilla kyun rahi hai pagal? Puri moholle ko suna na hai ki aap uth chuki hai neend se? 

.
.
.

Sana : nahi yaar!!  Maine....

Sajal: tune?

Sana: maineee 😥

Sajal: tune??  Kyaa??

Sana: assignments nahi kiye yaar ☹️

.
.

Sajal: kyaaaa?

Sana: aab tu itni jor se kyun chilla rahi hai?.

Sajal:

Toh kya karu???

Tune assignments nahi kiya! Yaar iske number semester k saath add hoga!!

Tu meko pehle bol deti toh mai complete kar deti tera assignment Baby! Kyun nahi baataya? 

.
.

Sana made a crying face and pouted!

Sana: wo mai bhul gyi thi...

Sajal: aab toh meko college jaana hoga! Mera important class hai...miss bhi nahi kar saakti class!!

.
.

Sana:

Koi na babe!  Tu jaa!..

Mai kar lungi kuch!

Tu tension maat le!!

Sajal: kya Karegi tu meri jaan? Abhi book se dhund k likhte likhte bohot time lag jayega!

Sana: kar lungi kuch, jaa tuuu!!

.
.
.

Sana pushed Sajal slowly and closed the door!

Jaana ❤️✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें