21❤

2.5K 354 69
                                    

Heyaaaa!!

As soon as sidharth came downstairs he saw pammi ji who was waiting for him

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

As soon as sidharth came downstairs he saw pammi ji who was waiting for him.

He smiled softly and made her sit in the sofa.

Pammi ji: kya baat hai beta?

Sidharth sat beside her and held her hands.

Sid: aunty aaj mai aap se kuch keemti cheez mangna chahta hoon. Dengi?

Pammi ji: beta mere paas itna keemti toh kuch nahi hai par jo bhi tu chahega , agar wo mere paas hoga toh mai tujhe jaroor dungi.

Sid:

Aunty, ana mere liye hamesha se bohot important thi. Hamesha se.

Mai uske liye protective tha, uska khyal rakhta tha, usko manata tha taa ki wo mere se baat karna na baand kar de.

Lagta tha ki mai ye saab issliye karta hoon kyun ki wo meri best friend hai.

Par aab ehsaas hua ki wo meri best friend hi nahi , mere jindegi ka ek ahem hissa hai.

Pyaar karta hoon mai usse, shayed bohot pehle se hi karta tha par ehsaas taab hua jaab usse dur raha , ehsaas taab hua jaab usko kisi aur k saath dekhne ka khyal aaya, ehsaas taab hua jaab usko khone ka daar laga.

Mai nahi chahta mai kabhi bhi usko apne aap se dur karu . Usko saari khushiya dena chahta hoon.

Aab jaab mujhe paata hai ki ana bhi mujhe pyaar karti hai, toh mai humara pyaar mukammal karna chahta hoon.

Usse nikah karna chahta hoon.

Par aap ki maarji se  . Aap se permission mangne aaya hoon. Kya aap mujhe apne beti k liye kabil maante hai?

Kya aap apni beti ka haat mere haat mein denge? Waada karta hoon hamesha uska saath dunga.

Pammi ji was looking at him with affection.

She caressed his head and said...

Pammi ji: meri beti hamesha se hi teri amanaat thi baccha. Mujhe kyun aitraaj hoga tum dono k nikah se?

Sidharth smiled and kissed pammi ji's hand lovingly...

Sid: thank you aunty.

Pammi ji: abhi bhi aunty bolega toh ye nikah cancel kar dungi mai.

Sid chuckled and said..

Jaana ❤️✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें