12❤️

2.4K 346 51
                                    

Hellooo hellloo ❤️❤️ so guys Ramadan aa raha hai, aur College bhi khula hai, toh maybe mai shaam k baad hi stories update karungi. Please adjust and I will try my best to update regularly!

____________________________

The next morning...

Sana got up and took a shower. Her mind was still confused about everything!!

Shehnaaz always considered sidharth as her best friend... So she never looked at him the way lovers look at  Each Other...

She was really sure that he is  only her best friend, nothing else but after sajal made her understand that they look good together,  her mind  became puzzled!

Taking a deep breath, she went to sidharth's house and in  breakfast table, everyone was there, except him!!

She didn’t know why but she really wanted to see his face!

.
.
.

She spent sometime with Rita ji and then went in sajal's room. 

Sana looked at sajal and nervously smiled.

Sajal: kuch puchna hai?

Sana: haan wo...umm....sidharth kaha hai?

Sajal : bhai toh ek important kaam se out of town gye hai..

Sana: kya?

Sajal: hmm.

Sana : usne meko baataya bhi nahi.

Sajal: dude tune unki feelings ka maajak uraya! Uske baad bhi you expect him to be normal with you?

Sana:

kya maajak uraya maine yaar?

Humare bich  waisa koi feelings tha hi nahi ..

Teko aisa kyun lagta hai ki wo serious tha? 

Usko konsa mere se saach mein nikah karna tha?

Usne bhi maajak mein hi bola tha yaar!

Usko mere se Attachment hai na issliye mere se dur nahi hona chahta wo!

Baas issliye hi jaab maine bola ki meri sasural kahi dur hogi toh meko jaana parega na! Issliye usne bol di ki mai tere se nikah kar k apne paas rakh leta hu. He was not serious!

.
.

.
.

Sajal:

Haan toh acchi baat hai. Thank you for clarifying!

Tum dono just friends ho na? Very good.  Toh tum dono ek dusre pe Itna haaq maat rakho!

.
.

Sana: haaq toh rakhenge hi na? Hum best friends hai.

Sajal:

Haan par bhai ki nikah ki umar ho gyi. Wo jaldi hi nikah kar lenge sana!

Taab wo apni biwi ko hi saab baatayenge, apni biwi k saath hi apna dukh sukh share karenge.  Apni biwi ko hi pyaar karenge.

Mai ye nahi bol rahi hu ki wo tere se rishta tod denge ya fir tumhari dosti toot jayegi...

Par bohot kuch badal jayega sanu.

Tu unki first priority nahi rahegi...

.
.

Sana made a crying face and said...

Sana: kyun? Mai toh usko hamesha apni first priority manungi. Toh fir wo meko kyun neglact karega?

.


Sajal:

Maine kaab kaha neglect karenge wo tujhe? He will never ignore you obviously. 

But unke liye unke biwi first priority hogi or tere liye tera sauhar!

Toh life partner k aane se hum jada time unke saath spend karte hai best friend k saath nahi.

Aaj Bhai tujhe bina baataye chale gye toh tujhe filhal gussa hone ka haaq hai par agar unki nikah ho gyi toh tu ye same haaq unpe kabhi nahi rakh payegi.

.
.

Sana pouted and said..

Sana: kyun? 

Sajal :

Kyun ki abhi unka life partner nahi hai... Agar unki biwi ne chaha ki Bhai tere se itna attached na rahe toh bhai wo bhi kar lenge.

Kyun ki attachment toh saab se hi ho jaati hai par pyaar saab se nahi hota!!


Aur tune bola ki tum dono k bich kabhi bhi wo wala pyaar nahi ho saakta!

Toh mai tujhe ye hi advice dungi ki tu abhi se hi bhai se dur rehne ki aur unpe haaq na rakhne ki adaat daal le!!

.
.

.
.

Chal abhi ahad ka call aaya! I will talk to you later!

Oh haan ek baat aur, ammi keh rahi thi ki mere nikah k baad bhai k liye bhi ladki dekhna shuru karenge!

Toh lahenga silwa le kyun ki YOU ARE HIS ONLY BEST FRIEND NA?

chal bye!!


.
.


Sajal left while sana was thinking about all this and a sudden pain was going on in her heart.

On the other way sajal patted her back because she was impressed with her amazing plan.

Sajal :

Jaab ghee sidhi ungli se na nikle toh ungli tedhi karni parti hai..

Aaj subha bhai toh sanu ko inform karne hi wale the ki wo out of town ja rahe hai...

But sahi time pe kya sahi plan aaya tha mujhe!

Maine jaab Bhai ko bola ki after that nikah topic sana is feeling akward aur usne bola ki usko thoda time and space chahiye toh bhai maan gye.

Aur maine kitni seriously bol di thi ki sana ne bola hai usko call ya mesages na karna!! 

I could see bhai was hurt but fir mera aur ek amazing plan.. Hala ki mujhe laga tha ki bhai nahi maanenge par surprisingly wo maan gye.

Jaab maine bola ki wapas aane taak sana ko block kar doh . Kyun ki uski Number dikhti rahegi toh aap usko disturb karoge pakka!

Kyun ki aap ko call Karne ka maan hoga and he agreed!!

And now, sana k dimag mein bhi ye ghus gya hai ki bhai ki kisi aur se nikah hogi toh kya kya change hoga!!

Saab kuch sorted hai.

Mission sidnaaz on 🔥

.
.
.
.
.
.
.

Keep loving❤️

Jaana ❤️✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें