Part 3

92 6 32
                                    

A/N POV

Soooooo....har bhagwan dharti par apne apne birthday ke hisab se born ho chuke hain as well as their wives...

Krishna POV (according to dharti ke prani his age is no year...I mean aaj hi paida hue hain)

Mai aa gaya dharti par...finally...but apne Radha ko bohot miss kar ra hu...mumma...
Yaha par yeh uncle mujhe Kim Taehyung kyu bol re hain?
Mai to Krishna hu...

Telepathy to Jin bhaiya AKA Brahma ji=>

Tae: Bhaiyaa...

Jin: Kya hua?

Tae: Yeh uncle mujhe Kim Taehyung kyu bula re hain is neele gole par...

Jin: Pehli baat...wo neela gola nai Prithvi hai...aur tujhe bataya to tha dharti par tera naam Taehyung hoga...doosri baat yeh uncle tere papa hai...

Tae: Saboot do...

Jin: Kiska?

Tae: Ki yahi uncle mere papa hai...

Jin: Ashleel ladke bakwas band kar...

Telepathy ends...

Dharti wasiyo ko saho ab...

Right now swarg me (Lakshman's kamra):

Aish (Lakshman's wife): Ek second, maine us din yeh kyu kaha tha ki mai tumhe miss karungi...har ansh ka to janam ho chuka hai...Krishna and Radha ke elava aur kisi ko thodena jaana tha...

Jimin(Lakshman): Cuz tu half dimag hai...

Aish: (does Jennie's eye roll) Radha Krishna ko kitna miss kar ri hogi...

Jimin: Hm...but ham nai jaa sakte cuz ham right now apne parts ko on Earth dekh re hai na...

Meanwhile Radha's kamra

Radha: Mai Krishna ko miss to kar ri hu....but kuch time me to dharti par jaana hi hai...tab tak Netflix par chill kar sakti hu...party party party yeah...

BTW now Krishna AKA Tae POV (Tae lives in a village just like Vrindavan) (Tae is 5 years old now)

Tae: Mumma (in cute voice)

Mom: Kya hua mera bacha...

Tae: Mumma...Krishna...T.V.

Mom: Aap Krishna movie dekh le ho?

Tae: Yess..yeh cute hai...

Tae in mind: Ab khud ki tareef karni to Brahma ji se hi seekhi hai

Tae Krishna|OT7जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें