Krishna AKA Tae: Oli London? Bilkul Olive Oil ki tarah🤣
RM AKA Shiv: Ise chodo...iske harkate aliens waali hain...Yeh batao hame jaana kab hai?
A/n NOTE: Apne Birthday ke hisaab se years set kar lena BTS ki birth date ke...dhanyawad...
Jin AKA Brahma: Meri umra(age) sabse badi hogi aur mai janm lunga dharti par 4 December 2003 ko...
Jungkook AKA Hanuman ji: Tabhi aap budhe ho🤣
Jin AKA Brahma: Ek ulte haath ka padega na tab pata chal jaaega...
Anyways, meri wifey AKA Anisha (apna name use karlo stan wise...mai har baar nai batane waali) ka birthday hoga...(apne year ke hisab se set kar lena)
Mere baad janm hoga Suga yaani Balram ka, 9 March 2004 ko...and uski wife AKA Yashika ka.....then Hope yaani Indra ka hoga uske agle saal yaani 18 Feb 2005 ko...uski wife yaani Hiya ka on.....fir RM yaani Shiv ka janm usi saal me 12 September ko hoga...fir Parvati yaani Teena ka....fir agle saal 13 October ko Jimin yaani Lakshman ka aur fir uske baad Aishwarya yaani uski wife ka...fir usi saal 30 December ko Krishna/Vishnu yaani Taehyung ka aur Y/N yaani Radha/Lakshmi ka 15 August ko (A/N ki birthdate🤓) fir agle saal 1 September 2007 ko Jungkook yaani Hanuman ka janm hota hai...fir Deeksha yaani uski wife ka janm...JK: Sabse chota tab bhi mai hi hu🤓
Jin AKA Brahma: Ab apne apne janm ke samay Prithvi par chale jaana...abhi apne kamre me jaa sakte ho...
After coming back to Kamres
Krishna/Vishnu AKA Tae: Ab ham romance kar sakte hain jaanu...
He was about to kiss her but.....
??: Vishnu bhai...ruk jaaiye...
Tae: Kya yaar...Narad Muni? Tum yaha?
Hamare handsome Naraad Muni🤓
Narad: Wo...actually...aapko suchna deni thi ki kuch aur bhagwan ke ansho ko bhi jaana hai...to South Korea...and they will also become idols...in different groups....you know?
(Bhagwan ke naam author ko nai pata to 33 crore bhagwan me se koi bhi...bhagwan is bhagwan you know)
Krishna: To?
Narad: Aapko list batane ka order mila hai...so Yeonjun, Soobin, Taehyun, Beomgyu, Heuning Kai TXT ke members...Kai, Baekhyun, DO, Sehun, Chaenyeol, Suho, Chen, Kris Wu, Xiumin, Lu Han, Tao, Zhang EXO ke members...Jisoo, Jennie, Rose and Y/N Blackpink ke...actually Radha didi SK aaegi for training...and waha pe unka on stage name Lisa hoga...
(Aise hi Mamamoo, GOT 7, Stray kids, IU and Astro ka intro hai jo likhne ki mujhme himmat nai)
Krishna: Matlab ki saare main K POP idols bhagwan honge?
Eunwoo AKA Narad: Ofcourse...
Meanwhile Lakshman along with his wife AKA Aishmin (Aishwarya and Jimin) (unhe bhi yeh suchna jo pichle text me Eunwoo AKA Narad ne batai...mil chuki hai)
Aish AKA Lakshman's wife: Kisi bhi idol AKA any other bhagwan se flirt karne ki koshish bhi mat karna...
Jimin AKA Lakshman: MaI tO KARunGA...
Aish: Meri jutti...tera muh...
Jimin: Jaanu...mai thodena jaa ra hu...mera ansh hoga na...
Aish: Ha...par part to tumhara hi hai na
Meanwhile Hanuman and his wife
(Deeksha and JK)Deeksha: I love you Hanuman ji...
JK: Me too baby...
A/N: In short har bhagwan apne apne style me romance kar rahe hain...dharti par unki kahani next episode se shuru hogi...dhanyawad...