Part 5

58 4 14
                                    

So...I am gonna focus on the main points...so BTS is formed...let's look at the girls side😉

Aish (Jimin's wife)

Aishwarya ki matashree: Aish tu kya kar ri hai?

Aish: Mumma mai...Fanfiction likh ri thi...wattpad par...

Aish ki best friend (mujhe unka naam ni pata): Yes aunty, aapki daughter ek bohot awesome author hai...aap bhi unke FFs padho...aur Psycho Saiyaan meri fav story...

Matashree: Thik thik hai...ab zyada iski tareefe mat kar...

Hiya (Hoseok's wife)

Hiya(apni best friend Teena (Joon's wife) se): Ye dekh...kitne handsome ladke hain...and Hoseok mera favourite...

Teena: Ye log hai kon?

Hiya: BTS...tu inke baare me search kar...mazaa aaega

Teena unke naam search karti hai aur yaad karne ki koshish karti hai...but use khud ni pata chalta kab wo Army ban gai...bas ban gai...and then she started watching Fanfictions...aur bechari ka mind...

A/n: Hao...meri yai story hai...

Anisha (Seokjin's wife)

Anisha: Mumma mai practice ke liye jaa ri hu...

Wo dance practice se wapis aa ri hoti hai but raaste me use ek poster dikhta hai....

Anisha: Ye BTS kya hai?

Wo poster leti hai aur ghar aa jaati hai...she started searching about them and wo bhi army ban jaati hai...

Yashika (Yoongi's wife)

Yashika: Oh gosh...bohot tiring day tha...

Ding...

She got a notification...she checked it and...

Yashika: Yoongi ko corona ho gaya...mera bacha...🤧

Deeksha (JK's wife)

She got a call: Smooth like butter...Oli in gutter~

Deeksha: Hello...haa mumma...theek hai...haa mai Shreshtha aur Daksh (her siblings) unka dhyaan rakhungi...ya bye...

Call ka dehant...

Deeksha: Daksh, ja khel le...Shreshtha...chal ParkAishwarya ke FFs padhte hain...

Shreshtha: Meri favourite author yaayyyyy...

Y/n (Radha) ka Birthday...(she turned 18)

Family members: Happy birthday to you~

Uska birthday complete hota hai aur wo apne room me aati hai...but use chakar aane lag jaate hai and dimag me flashbacks aate hain...and then she remembered everything...about BTS...and all

Y/n: Mujhe unhe dhoondna hoga...aur sabhi ladkiyo ko bhi...iske liye mujhe apna main kadam uthana hoga...Seoul jaakar trainee banna

Tae Krishna|OT7जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें