part 5

3K 226 4
                                    


Gill MENSION

The house is crowded everyone is working and decorating house Sana mother were giving instructions to workers.

Sm:yeh yaha nahi waha lagaeye aur usse waha se hataeye 1 din mai sara kam karna hai jaldi, jaldi apna hath chalao aur yeh shebaaz kaha rehegaya.

aur aap yaha kya kar rahay hai Kal beti ki sagaee hai aur aap aram farma rahe
hai 1din mai kaise hoga sab kuch kitna kam hai .

Sd:are tum chinta mat Karo sab hojayega .

At that time shebaaz enter......

Baaz:mom Maine catering ko boldiya hai aur jo gusts list aap ne mujhe diya tha wo unlogo ko bhi invite kar diya hai .

Sd: lo dekho tumare bete ne aadha kaam toh kardiya hai baaki ka kaam hojayega tum Bina Matlab chinta lay rahi ho.

Sm: ha magar chinta toh rahegi na itni kam samaye mai sara tayari puri karni hai aur main chahhti hu ki meri beti k sagaee mai koi kami na rahy.

Sd:by the way she is my daughter to.

Sm:ha wo dikh raha hai mujhe Kal beti ki sagaee hai magar aap ko toh kuch  padi he nahi hay aap subha se news lekar bethy ho jaise aapki nahi padosi ki beti k shaadi horahi ho.

Sd:are toh main kaya karu beti k sagaee hai toh news padhna mana hai kaya!!

Sm:main bhi kisko samjha rahi hu aap reheny do.....
Shebaaz ja dekh shenaaz tayar hue ki nahi usse pick karne siddharth aaraha hai.

Baaz:magar sagaee toh Kal hai na!! toh aaj kyon jiju Sana ko laja rahey hai.

Sm:sagaee Kal hai magar sagaee k rings toh aaj he lena padega na, isiliye ja rahe hai dono ab ja Sana ko bula k la.

Baaz:aap itna kyu daat rahe ho ja raha hu na.

••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••

On the other side in sid house they are preparing for engagement everyone was busy and our little piya was sad because no one was giving her attention.

She is playing with her doll at that time
she saw her papa is going out and she call him.

Piya: papa ....

Sid: kya huwa kyon itna sad hai mera bachha.  Kisi ne kuch kaha kya!!

Piya:no piya feeling bored. Mujhe bhi aap k sath Jaana hai.

Sid: baby abhi papa ko kuch kaam hai main jaldi aaunga aur papa and piya Bahar ice-cream khane jayenge ok.

Piya:toh fir mujhe momma k pass Jana hai abhi.

Sid:baby jid nahi karte hum Kal tumare momma k pass jayenge but abhi papa ko Der horahi hai na jaan. Abhi aap dadi k pass khelo.

Piya:no I want momma bush.
and she started crying sid mom also come.

Sidm:kya huwa meri jaan ko.

Piya:momma......... mujhe momma k pass Jana hai.........aahh....

Sidm:baby hum momma ko milne Kal jayenge na abhi dadi aur piya sath may khelenge.
But piya started crying loudly and sid was helpless he picked her in his arms.

Sid:mom main piya ko apnane sath le ja raha hu she is lil cranky today.

Sidm: thik hai take care buy ............

Sid:buy.......

••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••

They reached Shenaaz house  who was waiting fr8she was waiting for them.
She open the passenger door open  when she see piya she got happy.

Sana:hi cuty aap itna sad kyon ho?
She sit in passenger seat and she made  piya sit on her lap.

Piya:mujhe aap ke pass aana tha magar papa aur dadi mana kar rahy thy iseliye.........

Sana: aww...my baby missed me.

And she kissed her cheek she looked towards siddharth and said hello. And he nod....

☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆

In the mall piya was running here and there and laughing.

Sid hold Shenaaz hand and said ......

Sid:thank you tumari wajhese aaj bahot din baad piya ko itna khush dekha.

Sana:siddharth  thank you ki jarut nahi hai because jab wo khush hoti hai toh mujhe bhi sukun sa milta hai aur jab aap xoti xoti baat par thank you bolte ho na toh mujhe aacha nahi lagt toh please yeh har baat par thanks bolna band kar do.

Sid:thik hai aaj se main nahi bolunga.

Piya come running toward sidnaaz....

Piya; momma, papa  mujhe wo  big Wali teddy chahiye aur barbie doll bhi.

Sana: thik hai bachha sabse pehely hum piya k liye shopping karenge aur fir momma, papa k rings lenge thik hai.

Piya got happy and kiss Sana cheek.

Piya:my cute momma papa aap bhi momma ko kisesy Karo. Wo kitne cute and beautiful hai

hearing piya words Sana become red with blush......

Sid: baby easy nahi bolte......

Piya:kyon aap mujhe bhi toh kisesy dete ho na ab aap meri momma ko  bhi do bahot sara. Nhi toh piya aap se baat nahi karegi

and with cute angry angry pout she sit on stool .





Dil ka rishta (COMPLETE)Where stories live. Discover now