part 12

2.7K 207 5
                                    

After sometime siddharth also join piya and Sana.

Sid: tum logon ne dinner Kiya?

Sana: nahi woh hum baat kar rahe thy toh......

Sid try to hold piya but she doesn't leave Sana

Sid: achcha mera bachha papa se naraj hay

Piya hide her face in Shenaaz hair,

Sana: baby momma ne abhi aap ko kya kaha tha!

She looked at him and said

Piya: I am sorry papa

Sid: I am sorry to meri jaan aap papa se ghussa ho.

Piya: jab apne mujhe scold Kiya tha toh  main bahot ghussa thi mainy aapse kutty bhi Kiya tha but ab main aap se ghussa bhi nahi hu aur kutty bhi nahi.

Sid: achcha itni jaldi ghussa khatam aap Sach kehe rahey ho na.

Sid was surprised because when piya get angry she doesn't talk to that person easily but today her anger was gone and she is  so cool  like nothing happens.

Piya:haan main ab ghussa nahi hu good girl ghussa nahi karti aur main momma ka good daughter banna chati hu issi liye.

Sid look at Sana who was enjoying the father, daughter talk.

For a moment their eyes get locked and they lost for moment  after sometime Sana slowly lower her eyes he comes close to her and whisper in her ear.

Sid; thanks piya ko sambhalne k liye.

Sana: please aap thanks mat boliye woh ab meri bhi beti hai.

Sid nod his head and said

Sid; let's have dinner!

Piya: papa jaldi chalo piya is very hungry,

Sid: toh aap ne abhi tak kyu dinner nahi Kiya

Piya: main ghussa thi na toh main bhul gayi thi mujhe bhuk lagi hai but ab mujhe yaad aaya issi liye.

She said cutely,

Sid: toh fir aap k bhuk bhagane k liye let's have dinner.

♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡

After the dinner sidnaaz were sitting together and listening piya cute talk and enjoying each other company but to break the beautiful moment arti came there.

A: sid main chalti hu she hug him and give a kiss in his cheek which doesn't like by piya and Sana.

Piya made angry pout and Sana looked away she knows they are just friend but she is not liking arti around him   she doesn't know why but she don't like Arti she can feel negative vibes from her.

After arti leave piya asked siddharth to bend she wipe his cheek and kissed same place where arti kiss him sidnaaz smiled at her act.

Piya: momma aap bhi papa ko kiss Karo

Shenaaz blush hard she try to divert the topic but our piya was very intelligent.

Sana: Jaana come main aap ko meri friend se milati hu.

Piya: no first aap papa ko kiss Karo fir hum aap k dost se mileage mujhe woh arti aunty ki kissiy mitani hai papa k cheek se papa ko sirf piya, momma aur daadi he kiss karsakti hai aur koi nahi papa sirf hamare hai .

Piya is very possessive for her family specially siddharth.

Sana looked at sid for help,

Sid: shenaaz woh nahi manne Wali in baato pe woh bahot jiddi hai toh it's just cheek kiss if you don't mind you can you know what I mean........

Sid start to pull her leg he is looking at her as she was changing her experience in every moments.

Sana looked around  and quickly kiss on  his cheek siddharth was  blushing his ears become pink as  he thought she will not kiss him infront of so many people but she kissed he
Touch the place where she kiss him   and smiled shyly.

Sana and piya move toward gill family who were enjoying the party.

Sana: sorry main aap logon k saath sahi se baat bhi nahi kar pa rahi hu.

Sm: it's Okay beta hum samajhte hai(she look toward piya and said) aur  hum  hamare gudiya ko thik se mile bhi nahi.

Sana: Jaana aap ko pata hey yeh kon hai,

Piya: haan yeh aap ki mom and dad  hai.

Sana: aur aap ka ?

Piya: daadi aur daada?

Sana: nahi baby yeh aap ki Nani aur Nana hai.

Piya; aur woh uncle?

Sana: woh aap k mamu hai.

Piya:hello nani, Nana and mamu!

Hello they replied

Baaz: Sana, Piya toh bilkul teri jaisi lag rahi hai like little Sana.

Sana: ab meri beti mere jaisi he lagagi na.

Baaz: kya baat hai sahi hai Sach may aaj tum tino royal family lag rahe ho aur jiju wease he handsome hai aur aaj toh kuch jayada he hot lag rahay hai.

Sana: tu mere Pati pe dore dalna band kar ladkiya kam he k ladke bhi unpe  line Marne lagay hai.

Baaz: tu kyu jal rahi hai main tere Pati pe line nahi Mar raha I am straight Okey.

Sm: tum dono chup Karo aur hamain gudiya se baat karne do.

Sd: piya beta aap khush ho na momma k aane se,

Piya: haan nanu main bahot khush hu thank you momma ko hamesha k liye mere pass vajne k liye.

Baaz: piya baby aap ko aapki momma tang toh nahi karti.

Piya: nahi woh bahot achchi hai aur mujhe bahot sara pyaar Karti hai.

Baaz: aur apke papa ko bhi pyaar karti hai aap ki momma?

Piya: haan abhi toh momma ne papa ko kiss Kiya tha,

Sana was feeling like hiding somewhere  she was so embarrassed infront of her parents and our cute, innocent piya  was telling their
Private things infront of her family.

Sana: shebaaz tu usse kuch bhi mat puch woh abhi bachhi hai. Aur aasi koi baat nahi hai

Baaz: arye kuch toh saram kar tum log bachho k samne he suru hogaye haye bichhari bachhi toh bash Sach bol rahi thi.

Sana: tu bakwas bannd kar barna muh Todd toddungi.

Shenaaz and shebaaz was arguing ....

Kya ho raha hai tum dono lad kyu rahe thy,

Sana: kuch nahi woh hum bush baat kar rahe thy.

Baaz: haan bush baat kar rahey thy,







Dil ka rishta (COMPLETE)Where stories live. Discover now