💖 Chapter 5 💖

416 34 5
                                    

New morning new beginnings

It was shefu and baaz engagement. Everyone engrossed in the arrangement. Sana went to her mom.

Sana - Radhekrishna maa.

Pammi - Radhekrishna meri bacchi. Kahin jaa rahi hai.

Sana - Maa mein shefu se milkar aati hun. Usei meri madad chahiye taiyar hone mein .

Pammi - Par usei toh sagai ke baare mein kuch pata nahi hain.

Sana - Haan maa. Par uski maa ne daadu ke saath sagai ho rahi hai yeh nahi bataya hai. Balki kisi aur ladke saath ho rahi hai.

Pammi - Chal theeke. Apni bhabi ko acchi tarah se taiyar karna.

Sana - Haan maa. Ekloti bhabi hai meri. Toh bilkul acchi tarah se taiyar karungi usko. Aap log dekhte rehjaogay.

Pammi - Accha achha teekhe aap jaa.

Sana - Haan maa.

Pammi - Par beta tuh bhi toh taiyar nahi hui hai na.

Sana - Maa meine sab kuch rakhliya hai. Mein wahin pe taiyar hojaungi.

Pammi - Accha theeke. 

Sana left to shefu house.

In Shukla mansion.

Sid was sleeping as it was off from college. Suddenly he got a call from unknown number and answered it.

Sid - Hello kaun.

Kush - Abey saale mein tera dost aur kaun.

Sid - Haan. Kuch kaam tha.

Kush - Abey saale aaj baaz ki sagai hai bhool gaya kya.

Sid - Haan offcourse yaad hai. Kitne baje nikalna.

Kush - Mein tere Ghar ke neeche khada hun.

Sid - Kya. Ruk abhi aata hun.

Sid goes to washroom and gets ready for engagement. Baaz is sid and kush school best friend.  Sid goes near parking and both leave for engagement.

In shefu house.

Sana reached shefu house and greets her mom.

Sana met Savita and greet her.

Sana - Radhekrishna Maasi.

Savita - Radhekrishna bacche. Chal shefu ko taiyar karde. Bichari pareshaan hai. Kuch bhi karke usko manaya hai. Abh tera kaam hai.

Sana - Maasi aap fikr matt kijiye. Mein usko taiyar kardungi aur khood bhi taiyar ho jaungi.

Savita - Haan jaa. Jaldi.

Sana went to shefu room and hugged her from back. Shefu got shocked and got relief after seeing sana.

Shefu - Arey Sana tu. Mein toh Darr gayi.

Sana - Kya hua. Itni udaas lagrahi hai.

Shefu - Tujhe toh pata hai na.

Sana - Shefu kya karsakte hain yaar. Tu fikr matt kar kuch bhi hosakta hai. Abh chal taiyar hoja.

Shefu - Hmm.

Sana helps shefu in getting ready for engagement. Still shefu was upset but sana noticed and cheered her.

Sana ( in mind) - Aaj mein bohut khush hun. Kyunki Aaj mere daadu ki aur meri dost ki sagai hai. Mujhe toh doh taraf se pyar milega.

Soon she dozed off as shefu continuously calling her.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (Sidnaaz)Where stories live. Discover now