💖 Chapter 10 💖

329 34 3
                                    

New day New morning.

Sun peeped from Sana room waking her up with beautiful smile. Sana wokeup and went to take shower. After taking shower she was arranging everything in her college bag. Sana mom came and saw her arranging the bag and informed her.

Pammi - arey aaj toh tuh jaldi uthgayi kya baat hai.

Sana - Haan maa. Aise hi.

Pammi - mein kehne waali thi ke aaj shefali college nahi aanewali hai. Usne tujhe bolne ko kaha.

Sana - par kyun maa.

Pammi - teri maasi ki tabiyat na thodi theek nahi hai. Isliye.

Sana - theeke maa.

Pammi - chal nashta karle aur college ke liye nikal jaa.

Sana - Haan.

Pammi and Sana came down to have breakfast. Everyone were seated on there Table. Sana took everyone blessing including naani.

Naani - arey tu kahan jaa rahi hai. Sajj dhajj ke.

Sana - naani mein toh college jaa rahi hun.

Naani - pammi jald se iske bhi haath peele karde. Kya Pata samay nikal Jaye aur ladka hi naa Miley.

Santokh - arey maa ji. Aap aise kyu bolrahe hain. Bas baaz ki shaadi hojaye phir toh Sana ki hi baari hai. Aur aisa ladka dhundhenge na ke sab ko Garv hoga humare pasand par kyun maa.

Dadi - Haan. Yeh tunei sahi kaha.

Sana had her breakfast and started to leave.

Sana - maa. Mein chalti hun.

Pammi - Haan beta sambhal ke jaa.

Baaz - Sana ruk mein chhod deta hun.

Sana - theeke Bhai.

Baaz and sana left for her college. Baaz while driving the car initiated to talk with Sana.

Baaz - teri padhai kaisi chal rahi hai Sana.

Sana - bilkul theek chal rahi hai.

Sana mood was upset. Baaz noticed her face getting down.

Baaz - Sana baccha naani ke baat ka bura maat Maan woh aisi hi hai. Tujhe toh Pata hai na.

Sana - Haan Bhai. Pata hai.

Baaz - aaj shaam ko Tilak  hai Pata nahi naani kya kahengi.

Sana - Bhai aap fikr kyun kar rahe ho. Sab accha hi hoga. Aap shaant rahiye. Aur shaadi par focus kijiye.

Baaz - Sana tunei kya kisi ladke ko Chuna hai apne liye. Agar aisa hai toh mein tere saath hun. Par kabhi mujhe batana Matt bhulna. Yeh Tera Bhai tere liye dhaal banke khada hoga. Samjhi.

Sana - Haan Bhai.

Sana college came.

Baaz - chal abh jaa. Aagaya Tera college.

Sana - theeke Bhai. Chalti hun.

Sana gets down from her car and goes to college. While baaz too left her dropping. Sana went to her class and saw sid sitting alone and went to him.

Sana - kya hua. Tum akele kyu  ho.

Sid - arey kuch nahi. Waise tum akeli aayi ho. Tumhari dost nahi aayi.

Sana - Haan woh kya hai na maasi ki tabiyat theek nahi hai.

Sid - accha. Shefali ki maa tumhari maasi hai. Phir woh toh tumhari behen hui.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (Sidnaaz)Where stories live. Discover now