Part 18

0 0 0
                                    

Moksh Was going to entre the hostel when he got a call from an unknown number
On call
" Hi, baby missed me ! "
Moksh - " Who is that ? "
"Aww, my pumpkin itni jaldi bhul gaye you naughty boy ."
Moksh guessed the caller and he literally stammered, " Wh.. wh... Who is thththth..... That?"
"Ahan! You actually who know am I "
"Now tell me, how are you my Shona?'
Moksh - " Stop calling me that ! You bitch, I don't know you I don't wanna know you , just leave me alone , why are you calling me ? Again you need money ! "
" Oh! Darling, why are you so angry, you don't wanna know me , okay, but listen to me or else you know what can I do ! "
Moksh - " ab kya karogi! Meri zindagi ko barbaad karne mein koi kasar chhori hai tumne ?"
" Abhi barbad kaha ki hai Muku ! Mr Singhaniya ko bol du , unhe to sirf adha pata hai isko sach manna hai ya Nehi let him decide ! And baby, tum unse Jo baat Naa karne ka dhong karte ho wo bhi khatam hojayega and  Tumhari new friend kya name tha , oh yes A NU RI MA ko batadu ki hum apke the kon? Aap ka past ? Waise I don't think bataya hoga abhi tak ! To shubh kam mein deri kyun ? Mein bata deti hu so simple "
Moksh - " Don't you dare ! Mein jaan le lunga , tumhari ! Use kyun in sab mein ghasit rehi ho ? Usne kya bigada hai tumhara ."
" Aww! My poor Muku, agar chahte ho ki mein Nehi batau kisi ko kuch bhi ,to send me 20 lacs in my account ! So simple ."
Moksh - " You know you are a bloody gold digger , tum jaisa insaan Nehi dekha maine , tum se aur kya hi expect Karu , mil jayega and don't call me again "

call disconnected.

Again his phone rang and without seeing the caller he picked
" Ab kya !" He screamed.

" Mein hu Anurima ! Kya hua Moksh, kis pe chilla rhe ho tum! "

Moksh - " oh sorry kuch nehi tum batao soyi Nehi "

Anny - " Nind nehi aa rehi ! Tum disturbed lag rehe ho , kya hua batao"

Moksh - " ......."
Anny - " hello, tum ho Naa phone pe , kya hua baba, tum kaha ho, mein aa rehi hu wahi "
Moksh - " kuch nehi ! Tum so jao! Kal baat karte hai "
Anny - " Nehi pehle tum batao "
Moksh - " Mmmmm mein bbbbbusket ball ke ground kkkkkke paas Wale bbbench pe baitha hu "
Anny - " why are you stammering! Ro kyun rehe ho ! Ab to Darr lag raha hai, I M coming in five minutes "

In a nut shellWhere stories live. Discover now