Part 21

0 0 0
                                    

The next morning, Anny woke up at 8 am and called her father . Here Mr Banerjee was busy with his morning tea and some news Channel on tv, Pulkit was also there , sipping his tea. When Mr Banerjee saw the caller an instant smile appeared on his face and he took the call.

On call -
" Good morning beta, "
"Good morning papa, aap kaise ho, Maa kaisi hai, Bhai kaha hai "
"Mein bilkul thik hu, maa kitchen mein hai ruko bulata hu, and Tera Bhai chai pi raha hai baith ke "
" Umm Papa, Bhai busy Nehi hai to bolo Naa ki mujhe lene aye mein 1 week ke liye ayun , I am thinking"
" Beta, tumhari voice thodi si ajeeb lag rehi hai, udaas ho ? "
" No papa, bas tired hu, Bhai kab ayega lene"
" Okay, le tu khud hi puch" Mr Banerjee handover the mobile to Pulkit.
"hello moti, kab ayun bata aur kitne chocolates lane hai bata "
" Kuch nehi chahiye bas aajao Aaj sham ana mein hostel warden se permission le lungi "
"Tu thik to hai Naa ! "
"Haan Bhai, kitne baar pucho ge sab log"
" Okay, and tu hostel ki tension Naa le papa baat kar lenge , le maa se baat kar " Pulkit with mobile ran to kichen
" Hello maa , ......."
" Beta, ro kyun rehi hai, kya hua "
" Kkuch nehi maa...
.. wo bohot din ke baad aapki awaz sssuni Naa isliye "
" Are aise baat pe koi rota hai kya ! Achha bata kya banau tere liye "
" Maa, aapka Jo man ho wahi bana dena , chalo bye mein packing karti hu, "
" Bye beta ...."

Rashi, and Pulki looked at eachother and went to Rudha Shekhar Banerjee - " suniye ji, mujhe lagta hai kuch garbar hai, bachhi bohot disturbed lag rehi thi!
Haan maa mujhe bhi laga,
Are! Miss kar rehi hogi and agar kuch baat hai to wo aa rehi hai naa , mein baat karunga usse, tum jao uske saare favourite dishes banao mein jaake chocolate Lata hu, and baki Bhaisahab bhabi ko bhi bol dunga, ki unki ladli aa rehi hai, kitna kaam karna hai ab to fursat Nehi, and hostel mein bhi call karna hai, meri beti Ane wali hai !!!
Sirf aapki Nehi, humari beti hai !
Lekin mujhe tumse zyad pyaar karti hai!
Aap se zyada, mujhse pyaar karti hai samjhe aap!
Accha achha dono se karti hai, mujhse bhi !
Oye pulkil abhi tak idhar hi hai tu, Jaa jaldi meri princess ko leke aa
Ok papa "

Anny packed her bags, and texted to Moksh -
" Hi, good morning I'm leaving for my home today, wanna meet if you don't have any work ."

In a nut shellWhere stories live. Discover now