18💛

2.3K 295 45
                                    

Hello!!! Please Trust your writer and have a little patience!  Kuch bhi assume na kare! Saab thik hoga💖 ( agar apne meri koi bhi story parhi hai toh aap ko paata hoga ki zubi happy endings hi likhti hai! So... Just enjoy) 

Let's start 💖

____________________________________

Sidharth turned and looked at the old lady.

His mind wanted to refuse and say that he is not sana's husband... Because she is now someone else's wife!

But his heart was screaming to tell the truth!!

This time, he heard his heart and noded making khushi smile!

The old lady smiled a little and said...

Lady: yaha behtho!

Sid sat without saying anything!

Lady:

aab baatao aise gussa ho k kyun jaa rahe the?

Agar tumhe paata chal gya tha ki tumhari biwi yaha hai toh usse bina mile kyun jaa rahe the?

Usse milna nahi chahte the? Apne life mein wapas laana nahi chahte the!

Sid:

Haan chahta tha! 9 saal ho gye wo mujhe chor k chali gyi.....

Mujhe paata bhi nahi tha ki wo kyun chali gyi... Mai uska intejaar karta raha...

Usko dhundta raha!  Yaha bhi mai issliye aaya tha taa ki usko dhund paau par Mujhe wo kahi nahi mili.

Fir Khushi bimar ho gyi, saare hospital baand tha or destiny hi maybe chahta tha ki mai yaha aau jaha shehnaaz hai...

Mai yaha kal se hu, apne kaha ki aap apne bete or bahu k saath yaha rehte ho!

Mai aap se mila hu, aap k bete varun se mila hu kyun ki kal raat wo mujse milne aaya tha.

Par mai aap ki bahu se nahi mila tha. Aaj jaab Khushi ne bola ki iss room mein uski muma hai...mai bohot khush hua tha!

Ki finally mujhe meri wife mili hai par fir mujhe realise hua ki aap ki bahu... Shehnaaz hai..

Varun ko bhi kal raat maine uss kamre mein jaate hue dekha tha... Kyun ki obviously aab wo shehnaaz ka paati hai..

He fisted his palms because this thought was breaking him! His Shehnaaz is someone else's wife!  It is heartbreaking for him..

Still he continued...

Ye realise hone k baad ki shehnaaz ne move on kar li, kisi aur se shaadi kar k khush hai, mai kaise uski Khushi cheen leta?

AGAR WO MERE BINA KHUSH HAI TOH MAI USKI KHUSHI MEIN KHUSH HU. KYUN KI MAINE USSE SACCHA PYAAR KIYA HAI.

.

The lady was amazed!  Smiling softly, she said...

Lady :

Aap se mai kal mili thi par yakeen maane aap k jaisa insaan maine kabhi nahi dekha!

Jaab aap apne beti ko le k mere paas aaye the, aap ki aakhon mein fikar tha apni bacchi k liye!

Mujhe paata chal gya tha ki aap bohot acche pita ho!

Par aaj apne ye bhi dikha diya ki aap kitne acche paati ho or kitne acche insaan ho!

SidNaaz Diary 🌟✅Where stories live. Discover now