1 week later...
Drikshit missed each other.... but rakshit did not tried to meet her and nor call her....
Drishti call rakshit..
Rakshit:- hii drishti kaisi ho tum..
Drishti:- mujhe aap se milna he mr Shergill..
Rakshit:- okk cafe me milo..
Drishti:- nai.. waha nai..
Rakshit:- to park me..
Drishti:- no..
Rakshit:- mall me..
Drishti:- nahi..
Rakshit obsreve her frustration in her voice..
Rakshit:- hotel ka name msg kar raha hu... 1 hour k baad... okk..
Drishti:- hmm.. okk..
Drishti reached in hotel room where rakshit already present there..
Drishti came in room and locked the door..
Rakshit:- kya hua.. itno pareshan kyo ho...
Drishti:- aapki wajah se... aapne meri ye haalat bana di he..
Rakshit shocked..
Rakshit:- mene kya kiya...
Drishti:- me aapko nai bhul pa rahi hu mr shergill.. kyo aaye aap meri life me.. kyo mujhe naye sapne dikha rahe he.....me khush thi apne dard k saath.. aap kyo mujhe waha se nikaalne k liye aaye the...
Rakshit shocked and happy also..
Drishti:- me dhruv ko dhoka nai dena chahti but me aap k bina bhi bechaini hoti he... kya ho raha he mujhe...
Rakshit smile...
Rakshit:- pyar karne lagi ho mujhse?
Drishti silent...
Rakshit:- me bhi married hu drishti.. but meri condition bhi same he.. me bhi mahi k saath khush nai hu.. isliye kab tumhare pas aa gaya pata hi nai chalo... i love you drishti...
Drishti smile...
Drishti:- but me dhruv ko nai chod sakti..
Rakshit:- means..
Drishti:- dhruv ne mujhe dhamki di he ki agar mene use chodne ki koshish ki to wo mujhe maar dega.. our wo aisa kar sakta he...
Rakshit:- ohh... acchuly mahi ko chodna bhi mere liye possible nai he..
Drishti:- means..
Rakshit:- meri behan rashi ko mahi k bhai se pyar ho gaya tha.. our wo pregnamt bhi ho gayi thi... tab mahi ki mom ne mere samne mahi se shadi karne ki shart rakhi.. and mene maan bhi li... but..
Drishti:- but...
Rakshit:- but mahi.. wo to abhi bhi apne ex boyfriend se pyar karti he.. mere saath koi rishta nai nibhana chahti... mahi ki mom ne mujhe dhamki bhi di he.. ki agar me mahi se alag hone ki koshish karunga to wo rashi ki jaan le lengi....
Drishti frustrated
Drishti:- jab tak mahi our dhruv zinda he hum khush nai reh sakte.. me bahut nafrat karti hu dhruv se....
Rakshit:- me bhi mahi se pareshan ho gaya hu...
Drishti:- to.. kya ab..hume aise hi milna hoga....