Drikshit came on that place and shocked to see..
Drishti:- dhruv.. tum zinda ho...
Dhruv:- haa rakshit ne mujhe kidnap karke kitne dino se yaha par rakha he..
Drishti:- tum to isse bhi jyada saza diserve karte ho..
Drishti try to kill him.. rakshit stop her..
Rakshit:- drishti chod do use.. tumhe jo chahiye tha mil gaya..
Drishti leave him..
Drishti:- aap mujhe bol rahe the ki me game khel rahi hu..but aapne bhi mere saath GAME khela he...
Rakshit:- haa mene game khela he.. but jab tum hotel me mujhse milne aayi tho our dhruv ka name sun kar gussa ho gayi thi.. tab mujhe kuch ajeeb feel hua our mene tumhare bare me sari information nikalwayi.. our mujhe tabhi dhruv k bare me pata chal gaya tha ki usne tumhare saath kya kiya he...... our isilye next day mene tumhe dhruv ko marne wala plan bola... our tum ready ho gayi...
Drishti:- but aisa kyo kiya aapne..
Rakshit:- kyoki agar me nai bolta to tum kisi our ko hire kar leti dhruv ko marne k liye.. our me ye nai chahta tha....itna bada crime kaise karne deta tumhe...
Drishti's eyes get teary..
Drishti:- aapne itna sab kiya mere liye..me to aapse maafi bhi nai maang sakti... i m sorry mr shergill.. very sorry...
Rakshit:- divya ko apne saath le jao our khush raho... me abhi mahi ko nai chod sakta..Apni rashi ki jaan khatre me nai daal sakta...
Drishti nodded..
Rakshit:- dhruv ab tumhare pas kuch nai he.. our agar drishti ko pareshan karne ki koshish ki to tumhe nai chodunga me... me tumhe kaha fasa sakta hu tum soch bhi nai sakte..
Dhruv:- i m sorry drishti.. but ab me kuch nai karunga.. pl mujhe jaane do..
Rakshit:- ye divorce papers sign karo pehle..
Dhruv sign and went from there...
Divya came in front of drikshit snd drivya hug each other.. they became imotional...
Drishti:- thanks mr shergill.. aapne mujhe bahut badi galti karne se bacha liye......ab hum chalte he..
Rakshit nodded..
Divya:- chalo dii..
Drishti:- chal...
Drishti went from there with very heavy heart... she understood.. what she lost...
Rakshit's tears rolling down...
Rakshit:- bahut pyar karta hu me drishti... pata nai kaise jee paunga tumhare bina...
After some hours...
Rakshit reached in his home where mahi hug him...
Rakshit:- kya hua..
Mahi:- mom ki car blast ho gayi he...
Rakshit shocked..
Mahi:- hume funeral me jana hoga..
Rakshit:- hmm chalte he.....
2 days later...
Mahi:- mujhe dukh to ho raha he.. but ab me arjun k saath apni life spend kar sakti hu...
Rakshit happy..
Mahi:- mene ye divorce papers ready hi rakhe the.. so pl is par sign kar do..
Rakshit:- iiii.. am sooo happy mahi...