past

319 49 13
                                    

Drikshit came back to hotel room..

Rakshit:- cheat karne k liye me hi mila tumhe.. me to tumhari help kar raha tha...

Drishti:- aapne mujhe offer diya tha..

Rakshit:- kyoki tum marna chahti thi dhruv ko dekha tha mene tumhara  gussa uske liye...

Drishti sit on couch..

Drishti:- haa mene aapko fasaya.. kyoki aapke dil me mere liye soft corner tha... so mujhe laga ki..

Rakshit:- ki me tumhara kaam kar dunga our tum bach jaogi.. uski property bhi tumhari hogi..

Drishti:- wo property meri hi thi... dhruv ne sab kuch chin liya tha humse...

Rakshit:- mujhe sach sunna he...

Drishti:- mere dad bahut famous business man the.. dhruv ne hamare yaha as accountant job kar li.. me hostel me thi us  time... dad us par trust karne lage the.. ek din usne dhoke se property k papars sign karwa liye... our dad ko company and bunglow se nikaal diya.. dad ye sab tolerate nai ka paye our heart attack se wo.... me hostel se vapas aayi but tab tak dhruv sab kuch sale karke chala gaya tha.... tab mene bhi kasam khai ki  dhruv nai  bachega.. our meri property bhi meri hogi... isliye mene dhruv ko apne pyar k jaal me fasa kar usse shadi kar li..

Rakshit:- SO DHRUV NE TUMHE KABHI NAI MAARA.. WO SARE MARKS TUMNE KHUD BANAYE THE.. RIGHT..

Drishti:- haa.. jisse aapki sympathy mujhe mile.. our aap mere liye dhruv ko maar do... but..

Rakshit:- but tumne galat insaan ko choose kiya drishti... me kisi ko apna use nai karne deta..

Drishti:- aap use ho  rahe hi.. mahi k saath jabardasti wali shadi me reh rahe ho..

Rakshit:-  me bas sahi time ka wait kar raha hu.....isliye to tumse deal ki thi.. but tum mere saath GAME khel rahi thi....

Drishti:- sorry...

Rakshit:- tumhari sorry se mera decision nai badlega...kal tumhe mahi ko marna hi higa... park me..



Drishti nodded...

Rakshit:- chalo dinner kar lo..

Drikshit did dinner silently... and went on bed... both laying on bed...

Rakshit:- tumne mujhse confess kiya tha wo bhi jhootha tha.. right..

Drishti in mind:- pata nai.. but shayad jhootha to nai tha... aapke saath bahut secure feel karti hu...

Drishti:-  par kya aapka saccha tha..

Rakshit in mind:- pyar ho ho gaya tha tumse drishti.. but tumne bahut galat kiya he mere saath...

Rakshit:- haa saccha tha... but ab tumhare bare me nai sochna chahta..

Drishti:- fir bhi physical hue mere saath..

Rakshit:- uske liye feelings ki jarurat nai he... wo to hum abhi bhi kar sakte he...

Drishti:- mr shergill.. pl...

Rakshit:- i am also not in mood...

Drikshit slept on their place...




In   morning...

Drikshit get ready  and wait for evening...

Drishti:- mr shergill.. pl fir se soch lijiye.. agar mahi se jyada problem na ho to rehne dete he..

Rakshit:- focus on your work sweetheart... and dont talk to me..

Drishti:- akdu...

Rakshit laugh...



In evening...

Drishti went in park..

Drishti:- hii mahi..

Mahi:- hii drishti kaisi ho tum..

Drishti:- thik hu..

Mahi:- aaj yaha is park me..

Drishti:- haa... akele bore ho jati hu.. so socha yaha aa jau..

Mahi:- good.. me ek round lekar aati hu..

Drishti:- sure..

Mahi went for round and drishti change water bottle  of mahi's bag... and sit silently...

Mahi came back.. and took out her water bottle.. she drink whole bottle.. drishti  scared...

Drishti:- mera ek call aaya tha.. so me chalti hu bye...

Mahi:- bye drishti...

Drishti sit in taxi and came in hotel back... she was sweating badly.. and shivering also.... her heart beating very fast...

Rakshit:- kaam ho gaya..

Drishti:- haa.. ab mujhe jane dijiye.... divi ko vapas kar dijiye mr shergill...

Rakshit:- pehle pata to chale ki tumne kaam sahi tarike se kiya bhi he ya nai..

Drishti sit on couch and waiting for 2 hours..






After 2 hours..

Rakshit get a call and drishti scared..
Rakshit smirk..

Rakshit:- okk mahi.. but dont drink so much...bye..

Drishti shocked..

Drishti:- aap mahi se baat kar rahe the..

Rakshit:- haa..

Drishti:- wo thik he?

Rakshit:- haa bilkul thik he...

Drishti:- but mene kaam kiya tha thik se...

Rakshit was smiling...

Drishti:- aap has kyo rahe he.. ye kya ho raha he.. pl boliye mr shergill...

Rakshit:- tumne sabko khud k jaisa samaj rakha he kya.. me bas tumhe feel karwana chahta tha ki jab kisi ki jaan lene ki koshish karo to dil bullet train k jaise bhagta he.. haath per thande ho jate he... saansen ruk jati he..


Drishti shocked..

Rakshit:- fir bhi mene sab kiya.. tumhe dard se azaad karna chahta tha me.. pyar ho gaya tha tumse.. but tum to mera use kar rahi thi....

Drishti bow her head..

Drishti:- aap sahi  bol rahe he mr Shergill.. mujhse bahut badi galti hui he.. mene aapka use kiya.. but agar me mahi ko maar deti to..

Rakshit:- use tab bhi kuch nai hota... mene kabhi poison mix hi nai kiya uski bottle me..na pehle.. our na aaj...

Drishti Took relieved breath....

Drishti:- but mene aapke haathon se galat kaam karwa diya...

Rakshit:- bad luck of dhruv... chalo tumhe divya k pas le chalta hu.. fir tum azaad ho.. jaha jana chaho ja sakti ho...

Drishti:' thanks mr shergill.. you are realy nice man...

Rakshit smile sadly...

Drikshit reached in that place... drishti shocked to see....




Precap:- last part..

GAME (drikshit)✔Where stories live. Discover now