Time to tell my Family

54 3 4
                                    

Ab wkt aa gya tha ki mai apni family ko apne aur J-HOPE k baare mai batau. Iss baare mai maine Hobi se baat bhi ki aur wo bhi tyaar tha but thora nervous tha. Video calling krne se pehle maine ghr mai sbke liye translation machine bhijwa di thi. I call my mom.

Me: Hello, maa! Kaisi ho?

Mummy: Mai thik hu! Tu bta kaisi h?

Me: Mai bhi thik hu mumma!

Mummy: Acha ghr kb aa rhi h beta? Teri bht yaad aati h! Sb bht miss krte h tujhe!

Me: Haaaa sb dada aur babu toh mze se reh rhe honge, aur aapko bhi toh thora aaram mila hoga wo dono mujhe tng krte the toh mai chlati thi!

Mumma: Hahaha aisa nhi h bht yaad krte h tujhe!

Me: Acha!?.....  Dur hone k baad hi pyaar aata h kya inko mujhpr?

Mumma: 😊😂 Acha yeah bta tune wo machine kyu bheji h?

Me: Haa maa, aaj shaam mtlb Korea k time k hisaab se shaam ko mai video call krungi toh aap sb rehna! Mujhe aap logo ko kisi se milwana h!

Mumma: Kisse?

Me: Mai btaungi na bs aap log jldbaazi mai koi decision mt lena! Please!

Mumma: Bta toh sahi!..... tune boyfriend bna liya kya?

Me: Ah haa!

Mumma: BTS ka bhoot utr gya waha jaake haa?

Me: 😶😐 ahm....mummy....

Mumma: Kon h waise?

Me: Mai btaungi aapko video call mai mummy! Bs yeah bta deti hu wo acha ldka h! Bht suljha aur smjhdaar ldka h!

Mumma: Thik h! Ab tune psnd kiya h toh mujhe ykin h km se km iss baar tu ldke se dur toh nhi bhaagi!

Me: Ahh ek aur baat h! Mai uske parents se mil chuki hu!

Mumma: Acha! Uske parents maan gye?

Me: Haa! Aapko pta h papa bilkul papa jaise h! 😊

Mumma: Papa bilkul papa jaise h? 🧐

Me: Mtlb uske papa!

Mumma: Ohh unko tune abhi se mummy Papa kehna shuru kr diya! 😏😄

Me: Kya mummy ab aap bhi shuru ho jaao!

Mumma: Acha wo machine kiya h?

Me: Haa video call krne se pehle aap sb ek ek earphone pehn lena usse wo jo bhi Korea mai bolega aapko hindi mai sunai dega aur yaha bhi waha ki baate use Korean mai sunai degi isliye aap sb usse pehnna mt bhulna!

Mumma: Thik h! Ab video call mai baat hogi! Bye beta!

Me: Mumma Papa ko abhi mt btana mai btaungi!

Mummy: Thik h!

Phone cut

Me: Bhgwn bs sb Hobi ko psnd krle! Jaanti hu mushkil h pr smbhal lena!🙏🙁

Evening

Shaam ko ghr mai sb the Hara aur Hun bhi. Hun meri family se internet mai connect hone mai help kr rha tha. Hobi bhi ghr aa gya tha. Hobi toh thora sa hi nervous tha pr mai puri trh ghbrai hui thi ki mere ghr wale use kuch bura na keh de. Mai jaanti hu na mere ghr walo k un sb ko lekr kya thoughts h. Hobi mere apartment mai pahcha Mai apne ghr walo se connect ho gayi thi. Hobi ne kaha sbse pehle mai aur mere friends meri family se baat kre. Maine  sb ko Hara aur Hun se introduce kraya. Aur fir normal baate krne lge mai baar baar bgl mai Hobi ko dekh rhi thi.

Papa: Muskan kb milwa rhi apne boyfriend se?

Me: 😮Aapko kaise........mummy maine kaha tha mai btaungi papa ko aap!😣

Babu: Mummy k pet mai baat pchti kaha h malum toh h tujhe!

Mumma: Yeah sb chodo bta Muskan!

Me: Haa....! Dada, Babu.... Tamiz se thik h!?

Dada: Haa ha!😅

Maine Hobi ko bulaya. Use dekhkr Babu pehle toh normal rha lekin baad mai wo pehchan gya.

Babu: Yeahhh?????😲

Dada: Tujhe kya ho gya?

Babu: Yeah toh BTS h mummy!!!!

Dada: Kaha h?

Babu: Yeah hi aaplogo k samne!!  Mai abhi aaya!

Me: 😐

Hobi: 😕🙁

Babu ne phone mai search krke sbko photo dikhai aur sb shocked ho gaye.

Dada: Muskan!? Yeah sb kb hua?

Me: Wo........

Maine unhe sb btaya, wo jo zruri h.

Hobi: Aap log chinta na kre Mai Muskan ka pura khyaal rkhunga, use humesha khush rkhunga, humesha use pyaar krunga!

Papa: Thik h! Mujhe koi pareshani nhi!☺️

Me: Sachi papa?😮

Hobi: 😮😃

Papa: Hmm 😊 tum dono ek dusre se bht pyaar krte ho! Iski family tujhe psnd krti h! Iski aakhon mai dikhta h Hobi teri itni prwh krta h, bs mujhe aur kuch nhi chahiye! Tu khush rhe bs!

Me: Thanks Papa!🥺😊

Hobi: Thank you Sir!😊

Papa: Are Sir nhi ab toh Papa mummy bolo!😊

Hobi: Ji!😊

Aise hi sb maan gye. Mai bht khush thi. Maine mn mai bhgwn ko thanks Kiya. Hobi ab meri family se ghul mil gya tha. Thore der baad humne meri family ko bye kiya. Aur Hobi mujhe bahar sair krane le gya.

Hobi: Papa se baat krke mujhe bht acha lga!

Me: 😊😊

Me: Mai apne bhaiyon k wjh se thori nervous thi pta nhi wo log tumhe....

Hobi: Koi baat nhi mai smjh skta hu! Aur kuch glt toh nhi hua na?

Me: Nhi!☺️

Hobi: Fir ghbrao mt ab toh sb jaante h humare baare mai!😊

Me: 😊

BTS k members ne iss khushi mai disco party rkhi thi. Wo sirf hum sb k liye booked tha. Waha pr BTS members mai aur mere friends the. Hum sb bht enjoy kr rhe the. Pr mujhe thori ghabrahat ho rhi thi.

Hun: Kya hua Muskan?

Me: Nhi kuch nhi bs thori ghabrahat ho rhi h!

Hun: Tension mt lo ab toh sb thik h!☺️

Me: Hmm!😊

Someone: Mai bhi dekhti hu tum kaise kisi aur k sath shaadi krti ho Muskan!👿😈

Hope you like this part 💓 please do comments yrr tbhi toh mujhe pta chlega na aaplogo ko story psnd aa rhi h ki nhi! So please army 💜☺️

                   LOVE YOU ARMY 💜🤗

J-HOPE And Indian Girl (COMPLETED)Where stories live. Discover now