Party mai sb enjoy kr rhe the sb dance kr rhe the. Mujhe dance nhi aata isliye mai, Mamta, Hun aur Hobi baith kr juice pee rhe the. Thori der baad Mamta bhi dance krne chli gyi. Mai Hobi aur Hun baat kr rhe the.
Hobi: Muskan enjoy kr rhi ho na?
Me: Hmm 😊 bht!😊
Hobi: 😊😊
Hobi: Tum Hun?
Hun: Haa of course!☺️
Hun: Hobi tumne dance nhi kiya? Tumhe toh dance krna bht psnd h na!
Hobi: Ahh nhi yha Muskan akeli, tum jaao na enjoy kro!
Hun: Muskan k sath mai hu na! Tum jaao!
Hobi: Acha thik h!
Hun ko baar baar kisi ka call aa rha tha toh maine use jaane k liye keh diya uske baad koi mere paas juice lekr aaya. Uska face Cap se dhka hua tha upr se andhera bhi tha.
Me: Nhi mere paas h!☺️
Guy: Yeah Hobi Sir ne bhijwaya h aapke liye!
Me: Hobi ne?...... Thik h! Thank you!
Maine wo juice piya. Use pee kr mujhe ajeeb feel hone lga. Mai washroom k liye gyi. Mujhe bht chkkr aa rhe the. Mai phislke girne wali thi tbhi kisi ne mujhe piche se pkda. Mujhe kisi ldki ki awaz sunai di.
Girl: Jldi le chlo ise! Paas mai ek khaali ghr h waha le chlo ise!
Me: Ko.kon.kon ho tum?
Waha pr Hun wps aa gya tha.
Hun: Ajeeb aadmi h? Bekaar ki baate kr rha tha! Muskan! Muskan? Muskan kaha chli gyi?🤔 Baakiyon k sath toh nhi?🤨 Nhi nhi jaati toh mujhe btakr jaati!🧐
Hun Baakiyon k paas gya.
Nivi: Hun tum akele aaye Muskan kaha h?
Hun: Use hi toh dekhne yaha aaya!
Suga: Mtlb?🤨
Hun: Muskan waha nhi h!
Hobi: Nhi h? Kaha chli gyi? Main use tumhare sath chod gya tha na?
Hun: Haa pr mujhe baar baar unknown number se call aa raha tha use receive krne k liye Muskan ne mujhe bahar bhej diya! Use phone lga rha hu pr number nhi lg rha h!
Mamta: Muskan aise hi akele kahi nhi jaa skti! Kuch toh baat h!
RM: Mai abhi baaki guards ko Muskan ko dhudne k liye kehta hu!
Hobi: Kaha chli gyi Muskan tum?😟
Dusri trf wo log mujhe kmre mai le gye.
Boy: Iska kya krna h?
Girl: Kuch bhi kro! yeah kisi ko bhi apna chehra dikha na paye! Baki tum sb smjhdaar ho! Mai jaa rhi hu!
Girl: Maine tumhe pehle bhi warning di thi pr tum maane nhi! Ab tumhari glti ki sza yeah bhuktegi!😈
Main thori thori hosh mai thi. Maine dekha teen foreigners mujhe dekh rhe the. Mai kuch kehne ki koshish kr rhi thi pr bol nhi paa rhi thi. Sirf Hobi ka naam le rhi thi. Waha sb mujhe dhund rhe the. Guards ne mera number tress kiya. Mera mobile usi ghr k bgl pe mila.
Tahseen: Muskan ka phone? Muskan yha pe?
Guards ne door open kiya. Mai aadhi behosh thi. One boy trying to open my clothes.
Hobi: 😮😠😠😠😠
Girls: 😧😦😮🙊
OT7, Hun: 😠😡🤬😡😠🤬
Hobi hold the boy's shirt
Hobi: Teri himmat kaise hui Muskan k paas bhi jaane ki??😠
Hobi hit him very badly. Everyone trying to stop him.
RM: Hobi ruk, ruk jaa Hobi sun!
Hobi: Main nhi chodne wala isko! Chod de mujhe!
Jin: Muskan ko smbhal Hobi tu jaa.
Hun: Haa Hobi tum Muskan ko apne apartment mai le jaao!
Hobi: 😕😤
Nivi: Muskan ko hosh aayega toh use tum hi smbhal skte ho jaao!
JK: Jaao Hobi inko hum deklenge! Aur tum sbko guards ghr chod denge!
Hobi ne mujhe uthaya aur apni car pr bithakr apne apartment mai le gya. Mai baar baar Hobi ka naam le rhi thi.
Me: Nhi..... nhi mu.. mujhse du..dur rho! Nhi Hobi.....Hobi!😣😖😩😓
Hobi: Mai yhi hu Muskan! Tumhare paas!😟🥺
Hobi mujhe apne room mai le gya aur bed pr sula diya. Puri raat mera hath pkdke baitha raha.
Raat k 3 bje hosh mai aane k baad mai buri trh chilai.
Me: Hobi! Hobi Maine kuch glt nhi kiya 😥😟 mai mai unhe nhi jaanti Hobi😢 please 🙏 ISS baar mujhe chodk mt jaana Hobi please 🙏please Hobi😭😭😭😭
Hobi: Muskan!😟😢
He hugged me tightly
Hobi: Mai kahi nhi jaa rha hu tumhare sath hu humesha!😢
Me: 😭😭😭😭
He wiped my tears and kissed me on my lips very politely. Then I slept on his arms. He also sleep, his cheek on my head.
Here the next part hope you like it ❤️do comments please 🙏 hopefully over na ho gya ho.😁
LOVE YOU ARMY 💜🤗
YOU ARE READING
J-HOPE And Indian Girl (COMPLETED)
أدب الهواةHello guys my name is Jahanvi Thapa and I am BTS army 💜 my bias Kim Taehyung V,Jimin all OT7 but I love J-HOPE the most. Mujhe English zyaada nhi aati islye yeah FF English kam Hindi mai zyaada likhungi Or yeah story meri aur J-HOPE ki h Sorry pr m...