[Two days passed Anidita and sumellika came back to rc mantion ]
*Night anidita's room* ( bondita was reading book sitting on the table and anirudh was checking file on the couch )
Ani : bondita kal tumhe sabse pehle rang mai hii lagaunga dekh lena
Bon : ji nhi main apko pehle rang lagaungi .
Ani : nhi main
Bon : bola na main lagaungi pehle rang
Ani : theek hai fir lagi sart , jisne pehle rang laga diya wo jo bolega wohi karna hoga . Manjur hai ?
Bon : ha manjur hai , ap punishment ke liye ready rahiye .
Ani : tumhare liye to jaan bhi hajir hai darling punishment kya chiz hai waise jitunga to main hii .
Bon : woh to kal hii pata chalega , chaliye ap file close kiyije aur jaldi so jaiye subha agar late ho geye na to ksj ka gussa to apko pata hii hai .( Next morning bondita get ready and went downstairs , she saw ksj is doing arti, she also join him . After arti she took blessings )
Ksj : wahh bahu bohot pyari lag rahi ho
Bon : Thank you ksj , and happy holi
Ksj : tumhe bhi kya kehte hai angreji mai ha.. happy holi .( Ksj was about to put color on her face but she step backwards )
Ksj : r a kya ho geya bahu ?
Bon : woh..ksj...
Shubra : r a dada ap abhi bhi nhi samjhe , bondita ko pehle rang Anirudh ke haat se lagana hai .( Ksj and shubra laughs , bondita was blushing )
Ksj : theek hai bahu laga lena apne pati ke haat se rang , par nalayek hai kaha ?
Bon : wo ready ho rahe hai .
Ksj : jao jake usse bulake le aao hum bahar ja rahe hai .
Bon : theek hai ksj .( Bondita went to room . anirudh was trying to wear dhoti , he was in a short pant . Bondita closes her eyes seeing him )
Bon : yeh kya halat bana rakkha hai apne ?
Ani : ankhe kyu band kiya tumne 😐 jese tumne mujhe pehle bina kapdo mai dekha hii nhi .
Bon : Jo bhi ho jaldi kiyije na sab intejar kar rahe hai .
Ani : mujhse yeh dhoti pehna nhi ja raha hai help karo na 🙂
Bon : mujhe bhi theek se nhi aati hai rukiye main try karti hoon .( Bondita start helping him to wear dhoti , but she get confused , he was smiling seeing her )
Bon : yeh kese karte hai
Ani : bondita galat kar rahi ho ase nhi yeh kapda piche se ayega .
Bon : oh accha thanks... wait( She glares at him )
Bon : apko to pehena na nhi aata to fir ? Apko kese pata yeh ?
Ani ( smiles nervously ) : wo..
Bon : kya wo ? Apne jhoot bola na ?( Hold her by elbow and pulled her closer )
Ani : yeh sab to tumhe pass lane ke bahane hai .
( Bondita punch him on his chest and pushed him away )
Bon : ab yeh drama side mai rakhiye aur jaldi taiyar hoke niche aiye ( she was trying to hide her red cheeks )
( Bondita left )
*
*
( After sometime anirudh also went downstairs . He searches for bondita )Ani : Bihari babu apne bondita ko dekha hai ?
Bihari : ha choti malkin ( pointing toward garden)
Us taraf geyi hai .
Ani : theek hai .( he took color on his hand )
Ani ( pov): punishment ke liye ready raho bondita kyuki color to pehle main hii lagaunga
( He went toward garden , he saw someone's shadow behind the wall . He hug from behind and apply color on that person )
Ani : laga diya color yayyyy
Sumedh : dadaaaa!!!!! color lagane se pehle dekh to lete kisko laga rahe ho . Pura laal pila kar diya mujhe
Ani : bura na mano holi hai 😐😐
YOU ARE READING
Anidita (A love triangle)
FanfictionIt's a love triangle kind of story , it's totally based on my imagination , hero: Anirudh roy chowdhury , and sumedh roy chowdhury , heroin: Bondita banarji . Bondita is from a middle class family , she's orphan her mama and mami takes care of her...