part 1

182 8 1
                                    

Well done guys ,proud of you apsabne apna kam bakhoobi nibhaya aur ye mission successful kiya  "the commissioner of Lucknow vanraj Khanna said with proud "

'the trio of officers smiled and looked eachother '

Sir isme yadi Maya hamari sahayta nahi karti to syd hum apne maqsad mein kamyab nahi hote "Anubhav said smiling " maya looked adoring him "

Sach kaha Anubhav sir ne Maya agar hame saare informations nahi deti to sayad hamare unke asli maqsad ka pata nhi chalta "vinay said excitedly and side hugged maya"

Nahi sir Anubhav.....sir aur vinay khamkha mein meri tareef karrahe hai maine wohi Kiya jo mera kam tha mere farz ne mujhse Jo kaha maine wohi Kiya "maya said turning her gaze from Anubhav to vanraj and smiled "
Aur apko pata hai Anubhav sir to tabse meri tareef kiye jarahe hai aisa kya kardiya Maine apna kam hi to Kiya hai Anubhav sir to meri  tareef mein vinay ko bhi peecha chor denge "maya continued as As was continuosly prasing her presence of mind to which vinay felt sad but ignored it "

Aur kya kare shreeman apki behen hai hi prashansha ke layak apne dimag ke chaturai se dushman ke samne ghuske unse saboot nikale hai "said Anubhav as he was really impressed with her "

Vanraj  looked proudly towards Maya ,and forword his hand and gestured her to hug, she immediately hugged him and they both felt peace .afterall they are eachothers everything

Kaisi hai meri bacchi "vanraj said caressing her back "

Main bilkul theek hu bass apko aur bhabhi ko bht yaad karti thi " maya said still hugging him , and Anubhav and vinay stood adoring the bro sis bond"

Humdono ne bhi tujhe bht miss kiya teri bhabhi ko hamesha teri chinta lagi rehti thi per maine use samjhaya jab Anubhav sath hai to maya ki safety ki fikr karne ki jarurat nahi aur vinay bhi hai to wo kaise apni maya ko akela mehsus karwa sakta hai "vanraj said to maya while cupping her face ,and then looked towards Anubhav and vinay proudly "  "he continued " sahi kaha hame tumpe bht garv hai kyuki vinay ka to hum man sakte hai ki wo Maya ko rani ki tarha rakhta hai per jis tarha Maya ne tumhari tareef ki hai ki tum kitna uska khayal rakhte ho main tumhara abhari hu Anubhav

Aree aree Prabhu ye aap kya kehrahe hai ye to hamara kartavya tha pratham sthan per to ye hamari sahakarmi thi inki rakhsa karna hamara farz tha aur uper se ye hamare mitr ki behen to inki raksha ab hamara dharm bhi to hai "he said with a genuine smile " aur sayad apko gyat nahi ki maya ab hamari bhi mitr hai " with an ear to ear smile "

Vanraj looked at As surprisingly then maya who was still clinging to him and then vinay and he nodded

Kya tumdono dost ho mtlb tum dono "pointing fingers to As and Maya occassionally "

Ha kyu bhaiya isme koi burai hai "maya said with a frowned "

Nahi burayi kya hogi infact ye to bht acchi baat hai maya jald hi kisi ko apna dost nahi banati iske to geene chune hi dost hai aur usme se bhi vinay sabse khass " he tease them "

Bhaiya kya aap bhi aur waise bhi ab Anubhav mere bht acche dost hogaye "she smiled sheepishly"

Sirf dost hi ya "vanraj wishpered slowly and Maya's cheek turned crimson"

Bhaiya kya aap bhi aisa kuch nahi hai wo mere dost hai " maya replied back in same tone " ya sayad dost se kuch jyada ha vinay mera sabseee khass dost hai mera best friend per Anubhav sirf mera friend nahi hai dheere dheere najane kab aur kaise mujhe unse pyar hogaya hai wo hai hi itne acche aurto ki izzat karna ho chahe kisi ki madad karna ho har chiz mein age unka inke desh keliye pyar apni maa keliye pyar dekhte dekhte kab mujhe inse pyar hogaya pata hi nahi chala aur jald hi mujhe inse apne dil ki baat batani paregi ek mint ye to kal wapas jarahe hai per usse phle hame kaise bhi inhe yaha kuch din rokna hi hai
"she thought in her mind gazing at As as he was talking to vinay , vanraj saw this and snapped in front of her to bring her back "

Beyhadh Where stories live. Discover now