Chapter 19

975 80 21
                                    

Monisha was shown sneaking out of large gates and calling someone.....

ON CALL:

Monisha: haan kaam ho gaya....
Person: good....usse shak toh nahi hua na??
Monisha: bilkul nahi....usse lagta hai ki mere pyaar ko mujhse door karne ke baad mai un logo ko chain ki saans lene dungi....anyways....Preeta ka kya karna h.......
Person: woh tum mujh per chodh do....bas apne aadmiyon ko boldo ki jaha unhe khada rehne bola gaya tha Preeta pe attack ke liye....wahi khade rahe.....
Monisha: ok! good luck!!

CALL DISCONNECTED

Monisha drove off in her car while dialing the hit man's number.....

Preeta came downstairs after treating dadi with her bag when Sherlyn stopped her....

Sherlyn: toh tumhare aashiq ne tumhe bacha liya huh??!
Preeta: matlab??
Sherlyn: bohot aasani se hume yakeen dilwa diya na tum dono ne ki tumhara jhagda hua hai.....ki tum dono ek dusre se nafrat karte ho??
Preeta: tum kehna kya chahti ho? kiska jhagda? kaisa jhagda??
Sherlyn(angrily): chup bilkul chup....tum aur Karan ne natak kiya ki tum dono ek dusre se jhagda kr rahe ho.....aur tum pregnant ho....tum dono ko toh mai aise tadapaungi na ki tum yaad rakhogi....tum dono ki love story ka mai the end karungi.....
Preeta(smirk): oh toh tumhe pata chal gaya.....tch tch tch.....ab kya hoga.....???.....
Tumhara aur tumhare boyfriend ka plan maine aur mere boyfriend ne chakna chur kar diya....
bohot shauk tha na Monisha ko humare against use karne ka?? usse Karan ki biwi banana chahti thi? taki tum log permanently apni uss billi ko Luthra house mein plant kar sako aur Luthras ki zindagi barbad kar sako??  lo karo ab....
tch tch tch....sherlyn sherlyn sherlyn.....tumhare saath kya ho raha hai tumhe abhi pata nahi chalega.....haan par jab tum aur tumhara woh so called boyfriend Prithvi Malhotra muki khaoge na tab tum dono ko realize hoga ki tumne kisse panga liya hai....and we will make sure ki tum The Karan Luthra and Preeta Arora....ka naam zindagi mein kabhi na bhulo.....tumhe tumhare hi chakravyu mein aise fasayenge ki tum soch bhi nahi paugi ki tumhari konsi chaal galat thi aur kis chaal ke wajah se tumhara haal behaal hua hai.....

Sherlyn(pointing her index finger towards Preeta): you....
Preeta( shoving her finger to the side): arey arey....abhi rukiye jethani ji abhi toh aapki ek baat ka jawab diya hai....aage suno....mere karan aur mujhe alag karne ka plan tum apne iss deemag se nikal do kyunki yeh iss janam mein kya aane waale kisi janam mein possible nahi hai.....na tum hum dono mein se kisi ko nuksaan pohcha sakti ho aur naahi hume alag kar sakti ho......toh apna yeh baasi deemag ko hum par attack karne ke plan banane mein kam aur humse khudko defend karne ke plan mein zyaada lagao.....samjhi meri jethani banne ke sapne dekhne waali Sherlyn ji.....ab....(Joins her hands) aage badho.....

Preeta left leaving a furious Sherlyn whose mind repeated Preeta's words......

Sherlyn: arghh.....yeh Preeta mujhe bass confuse karna chah rahi hai.....aur isse agar yeh pata chal gaya hai ki Prithvi mera boyfriend hai toh matlab kahi na kahi kisi na kisi ne toh humara plan inke saamne bola hai......warna Karan Preeta ko nahi bacha pata....aur naahi isse yeh pata hota ki Prithvi aur mere beech kuch hai.....zaroor koi aisa hai jo humare hi thali mein kha raha hai aur usi mein ched kar raha hai......mujhe Punnu se baat karni hogi...mera aur Prithvi ka plan humare alawa sirf Monisha aur uska woh lover boy Ritwik janta tha....jisse humne already maar diya...toh bachi.....Monisha....kahi Monisha.....

_______________________________________________
HEY EVERYONE SO FINALLY THE MOST WANTED HIDDEN FEELINGS IS HERE....AND AM SORRY TO ALL THE READERS OF THIS STORY THAT I DIDN'T UPDATE THIS ONE....ITS JUST THAT I WAS NOT IN THE MOOD TO WRITE A SUSPENSE STORY SO I WAS STALLING IT.....ANYWAYS NOW THE QUESTION ARISES WHO IS LEAKING THE PLOYS TO THE LUTHRAS AND ARORAS??......HOW ARE THEY ONE STEP AHEAD FROM THE IDIOTS??....WHO IS HELPING THEM AND WHAT IS THEIR ACTUAL PLAN??......WHO WAS MONISHA TALKING TO OVER THE PHONE?? AND IS SHE REALLY THE ONE WHO HAS CHANGED TEAMS?? WELL TO KNOW HAT YOU NEED TO STAY TUNED TO STORY AND BEAR WITH MY NONSENSE......LOVE YAA!!!......
______________________________________________




~SVVA


HIDDEN FEELINGS Where stories live. Discover now