Naraz Anubhav

2.1K 133 48
                                    

Lets continue...

Anubhav Moved into HM's Cabin only to find her crying facing the window....
He Moved indside....and stood exactly behind her....

Anubhav: Haseena Ji...

As soon as he spelled her name she turned around and hugged him tightly....and started crying more bitterly... Anubhav closed his eyes but didn't reciprocated...
He allowed her to cry in his arms
After a while of heavy sobs Anubhav felt that she had stopped crying ...he seperated her from him Haseena found that his shirt got wet due to her tears...

Haseena: Sorry humne apki Shirt gili kar di..

Anubhav: koi baat nahi....

He took the glass of water from her desk and gave it her...Haseena Drank the water..

Haseena: ap piyenge?

Anubhav: par ye toh jhutha hogya hai ...

Haseena : Toh kya hua.. jhutha khane ya peene se pyaar badhta h...

Haseena forwarded him the half filled  glass from which she drank water a minute ago..

Anubhav: nahi Haseena ji Iski koi avashyakta nahi hai...(in a taunt) Hum pyaase he acche hai..
Chaliye janch padtal age badhani hai ...

Saying this he turned and was About to move but Haseena held his hand... Anubhav stopped... Haseena back hugged him and he closed his eyes...

Haseena: Hum apka tana samjhte hai aur uss tane mein chipa hua dard aur humare liye nrazgi bhi hum samjhte hai...Ap hum se naraz hai aur hona bhi chahiye..ye apka hak hai ..hume ap par yakeen rakhna chahiye tha ap par bharosa dikhana chahiye tha par humne aisa kuch nahi kiya...kya kare uss waqt humari Ammi takleef mein thi n..

Anubhav opened his eyes and seperated her ... turned towards her and looked at her..

Anubhav: Kya Apko sachme aisa lagta hai ki ammi ko hum peeda de sakte hai ? Haseena ji uss waqt jitni peeda mein Ammi thi unti he peeda mein hum the kintu majbur the ...Khed toh hume iss baat ka ki humari apni jeevan sagini humare is kiye ki peeche ki vivashta (majburi) nahi dekh paiee...

He said those words with watery eyes and those tears of him made her realise that how much he was hurt ...

Anubhav: Khair ye sab chodiye..hume Mission ki Taraf dhyan kendrit karne ki aavashyakta hai...

Saying this he again started moving but again she stopped him..

Haseena: yaad hai Anubhav jab hum apse khafa the toh apne hume mana kar wapas humara dil aur bharosa jeetne keliye kya kuch nahi kiya tha....(Anubhav looked at her) iss baar humari baari hai...

She encircled her hand around his neck..

Anubhav: ye ..ye kya kar rahi hai aap?

Haseena: janab jitna naraz hona hai ap ho sakte...hum bhi apko ussi shiddat se manayenge jis shiddat se apne hume manaya tha...

Saying that she gave a quick peck on his cheek making him shock....He looked into her eyes and she blinked at him and left him and Moved out...

It took a second for Anubhav to understand what just happened
Actually he had understood it but was'nt able to digest that thinking "did she really kissed me?"

Here Haseena Came out of the cabin ...and all surrounded her..
All were just looking at her ..

Haseena: kya hua ap sab hume iss tarah kyu dekh rahe hai??

Pushpa: Maddam sir apke aur Anubhav sir ke beech sab theekh hua??

Santu: are Pushpee..Madam sir ki smile dekh ke samjh nahi raha ... Sir aur Maddam sir ka Patchup hogaya...

Cheeta: madam sir ab Santu ji boli hai toh iss baat bar confirmation ka thappa laga dijiye...

Haseena: Ji nahi aisa kuch nahi hua hai vo ab bhi humse naraz hai...aur unki narazgi jayaz bhi hai...

Pushpa: Par Maddam jo hua uske liye ap dil se sharminda hai ..

Haseena: ji pushpa ji lekin sirf sharminda hone se ya sorry bolne se Dil pe lage ghav toh nahi mit jate...(here entred Anubhav) aur vaise bhi jab hum unse khafa the tab unhone hume manaya tha ab humari bari hai ...

Pushpa ji : are koi khel hai kya jo dono bari bari khel rahe ho..

Haseena : Pushpa ji....

Their conversation was interrupted by an angry roar of Anubhav Singh...

Anubhav: Team Mahila Police Thana..kya chal raha hai ye sab?
Agar ap sab ka hogya ho toh hum Mission ki taraf dhyan kendrit kare...

Santu: sure sir...

All Glared at her...

Anubhav: Dhanyavad apke he toh Sehemati ki pratiksha thi hume...

Santu: your welcome sir...

Cheeta: uff ye ma...

This time both Anushma Glared at him and thus he kept mum..

Nayab : Sir Harddisk ki aur 2 copies hai ye baat department ke bohot kam log jante iska matalab ..

Anubhav: iska matalab hume un vyaktiyon ki ek suchi (list) banani hogi jo un baki 2 pratirupon (copies) ke baremein jan ta tha...

Anubhav: agent Nayab

Nayab: yes sir..

Anubhav: Ap aur Constable Santosh Sharma Lucknow IB branch jakar un vyaktiyon ki suchi (list) nikalegi Jo ki uss Harddisk ke pratirupon (copies) ke baremein avagat the ....is that clear...

Santosh and Nayab : Yes sir...

Anubhav: Karishma Singh..

Karishma: ji Anu bhaiya..

Anubhav: sir..

Karishma: (rolling her eyes) Ji Anu sir...

Anubhav: sir..

Karishma: ji sir...

Anubhav: ek saal pehele Meera Ke Haseena ji ko goli marne ke baad jo kuch bhi hua hume uski suchi chahiye aur isme Haseena Mallik ap inki madat karengi aur haa jo karya ap urmila ke vyatarikt (other than) Haseena Mallik bankar karti thi vo bhi iss suchi mein hona chahiye..is that clear

Nayab and Haeena: yes sir ....

Anubhav: Tab tak hum aur pushpa ji un kaidiyon se milkar ate hai jo ki un desh drohiyo ke giroh mein pakde gaye the...ye Deshdrohi humare haath se bachna nahi chahiye...

Pushpa ji: Sir hum kya keh rahe the...(Anubhav looked at her) ap aur Maddam sir un kaidiyon se milne chale jaiye...hum karishma ji ki vo list banane mein maddat karte hai..kyu karishma madam ?

Karishma: ha..ha sir hum pushpa ji ke sath vo list bana lenge ap aur Maddam sir chale jaiye ..

Anubhav: kyu Pushpa ji ke humare saath jane se koi dikkat hai?

Santu : haa sir ...Ap pushpa ji ko le jayenge toh Maddam sir apko kaise manayegi...

All Glared at her..
Nayab and Karishma placed hand on their forehead while cheeta adored her masumiyat...

Anubhav: ji Iski koi avashyakta nahi hai..Aur vaise bhi Haseena Mallik ki yaha zyada Zarurat hai ....chale pushpa ji ..

Pushpa ji: ji.. chaliye...

Both left..and all again galred at santu..

Toh ye bhag yehi samapt
Mere khayal se thoda bakwas hai but iss baar kam chala lo agli baar theekh lighugi ..

Dhanyavad 🙏🙏



Rishte - Set After Mission Beherupiya Where stories live. Discover now