15❤

1K 152 183
                                    

Apni toh yaari
Atrangi hai re ❤

.
.

The girls were sitting in the dark room and were enjoying their chips and choclates which were available in zubi's shoulder bag...

Faizah  :

Itna andhera kar k rakha hai na , aisa lag raha hai bhoot k ghar mein aayi hoon.

Soha:

andhera toh fir bhi theek hai, baas ek bed hota na, maast so jaati mai . Bohot neend aa rahi hai...

Kashvi :

maast nahi so paati bro . Macchar dekhe hai yaha k? Kitne badtameez hai...

Suha:

guys hum kidnap ho gye hai. Tum log itne normal kaise ho saakte ho?

Kashvi:

toh kya roye? Ya nache?

Soha:

ya fir galiyan de beth k?

Faizah:

mujhe toh uski yaad aa rahi hai...

All the girls looked at her curiously...

Girls: kis ki? Hmmm? 🌚

Faizah blushed... She remembered last night, fahad told her that he likes her but she didn't reply anything!! But now she was missing him.

Kashvi:

hume paata hai waise!!! Dikhta hai saab kuch! Sahi hai bro. Tera bhi issq ka dastaan  start ho gya!!

Suha:

accha toh issliye hi ye kal raat 10 baje meko good night bol k 12 baje taak online thi? Kyun ki jija ji se baat karna tha oh ho!!

Faizah tried to divert the topic...

Faizah:

zubi tu itni chup kyun hai ?

Zubi:

yaar meko toh kidnapper becharo k liye bura lag raha hai...

Kashvi:

wo bechare kaise hue?

Soha:

exactly they are shadeed badtameez!! Humara trip spoil kar diya ajeeb!

Zubi :

arey yaar unko paata nahi hai na ki unki kinse palla para hai? Hum jaise dikhte hai, waise hai nahi...

The girls noded and shouted while giggling...

Girls: haan wo toh hai...

.
.
.

Boys:

Yaari 🌙✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें