23❤️

916 142 36
                                    


Hello people💜

Happy reading✨

_____________________________

Sana cried her heart out...

Sana:

Sidhaarth please mujhe galat maat samaj na... Mai tum se pyaar karti hoon, jante ho na tum?

Haan? Bolo na sidhaarth mai kya karu?  Mujhe tumhare paas aana hai, tumhare saath rehna hai..

Mai nahi karna chahti shaadi kisi aur se par mai kaise roku ye saab?

Mummy papa meri koi baat hi nahi sun rahe hai. Unke liye apni beti ki Khushi se jada apni ijjat ki parwa hai...

Maine unko kaha tha ki mujhe tumse hi shaadi karni hai, par wo nahi maane!


Mai kya karu aab? Jaise taise kar k aaj maine mummy se phone li hai... Bahana baanaya ki ek dost se baat karni hai. Warna toh sayed meri shaadi bhi ho jaati aur mai tumhe baata bhi nahi paati...


Tumhe toh aisa hi lagta na ki maine tumhe dhoka diya?

.
.

Sid:

Baas Shehnaaz!!

Maine tumpe bharosa karna sikh li hai. Tum mujhe dhoka kabhi nahi dogi. Mujhe paata hai.

Pyaar karta hoon tumse, iss liye bharosa bhi hai... Kyun ki bharosa k bina pyaar nahi hota.


Issliye tum itna jaan lo ki sidharth ko shehnaaz k pyaar mein koi doubt nahi hai.

.
.

Sana smiled after listening all this! His level of Trust in her made her happy.


Sana : sidhaarth mai kisi aur se shaadi nahi kar saakti... Mai bhag k aa Jau tumhare paas?

.
.
.


The girls and boys didn’t speak a word. They gave sidnaaz the chance to talk... They were ready to support them because obviously they saw how much sidnaaz loves each other.


Sid:

Shehnaaz! Maine pehle hi kaha hai ki kal tumhari shaadi hogi. Par usse nahi jisse tumhare maa papa chahte hai...

Tumhari shaadi usse hi hogi jisse tum chahti ho.

Tumhare maa papa society k tarah sochte hai, mai unko baata na chahta hoon ki maa baap k liye apni ijjat se jada baccho ki Khushi jaroori honi chahiye.


Aur tumhare maa papa mere bhi future saas sasur hai, tum bhag jaogi toh unka ijjat kharab hoga aur mai nahi chahta ki mere sasural k ijjat pe koi sawal uthaye.


Mai apni biwi ko puri ijjat se, pura haaq se mere ghar le aana chahta hoon.


Tum bilkul relax raho jaan!! Tumhara sidhaarth kal tumhara dulha baan k aayega!!  Waada raha.

.
.
.

Sana cried in happiness!!


Zubi: aaye haye kya baat hai!!  Taliya bajao saare!!


And everyone clapped making sidnaaz giggle.

.
.

Sid: baby apna khyal rakho! Don't cry. Mai nahi chahta meri biwi shaadi k din bhoot dikhe...

Sana: tumhara matlab hai mai roti hoon toh bhoot lagti hoon?

Sid: puch rahi ho ya baata rahi ho darling?

Yaari 🌙✅जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें