Zubaida received call... A manly voice came from the other side.. She cried with hiccups to hear his voice..
J: Ammi..
Z: .....
J: ky hua ammi..?
Ap aise ro kyo rhi h?Z: .....
She heard noises from outside and she cut the call immediately without saying anything.. Junaid didn't understand what happened to her..
******
Sid was really worried for his Naaz... He was walking here and there in his room... His brother noticed his anxiety... He came towards him..R: ky bat h bhaijaan... Bht preshan lg rhe h.. koi masla h ky?
S: nhi... Tm so jao.. m thik hu..
R: kuch bat h to ap bta skte h mujhe.. ap k chota bhai itna b chota n rha...
S: maine kaha n Ryan.. kuch nhi h... Mujhe Sona h.. tm b ja k so jao...
Ryan went to his room.. suddenly he turned back with a mischievous smile...
R: mein sb smjh gya bhaijaan.. ap kyo preshan h...
Ap k whi purani pareshani h... Bchpn wali... He smiled.. Sid stared him..
Gussa mt kijiyega... Ap Sana aapi k liye preshan h.. smjhta hu mein...
He looked at him with shock...
R: bchpn s janta hu mein ap dono ko... Ap unko le kr hi itne serious hote h..
Mujhe to lgta h bchpn ki yeh dosti ab rishtedari m badal Jani chahye... He feared to say this...
Bt Sid only blushed to hear this..so he continued..
M to kh rha bhaijaan.. sunnat e nikah ko anjaam de hi dijiye ab.. Ammi ko bhj dta hu Raza chacha k yha jaldi hi..he laughed..
S: Ryan.. dost h wo meri... Aisa kuch b nhi h hmare darmiyan..
R: ha to maine kb kha bhabhi h wo meri...
Waise bhaijaan bna lo bhabhi to koi dikkat bhi nhi h n...
S: maine kha n aisa nhi h...
R: acha.. aisa nhi h to yeh gaal tamatar kyo huye ja rhe h..
Chehre p yeh ronak.. sirf nikah k bat sun k h..
Haye Nikah wale din to ky h haal hga aapka...
Schi bhaijaan... Mujhe to Naaz aapi bdi pasand aayi... Bdi ho k to aur khubsurat ho gyi h.. Sid stared him..
R:Are aise ky dkh rhe h... Bhabhi.. opps..I mean aapi h meri.. he showed his tongue..😜
Their mother also came to hear their voices..
Ryan was in another mood today... He held his mother's hand..
R: Bhaijaan.. baithiye.. Ammi ap dono s mujhe bht zruri bat krni h...
Sid became nervous and happy at the same time... Bt he showed fake anger to Ryan...
S: Ryan... Ky battmizi h yeh... Ammi aap jaeye.. yeh to kuch b bolta rhta h..
R: abhi to kuch kha hi nhi maine... Ammi ap meri bat suniye..
S: Ryan..
R: Ammi dekhiye... Kaise ghur rhe h..
S: Ammi.. ap meri suniye.. iski nhi.. yeh kuch v bkwas krta h..
R: Ammi.. Inki mt suniye...
Ap mujhe yeh btaye... Ap ko kuch fikr h ya nhi apne bcho ki.. Spcly yeh bde wale bche ki...
YOU ARE READING
💕✨INAAYAT✨💕
RomanceA muslim love story - Sidq Chaudhary and Naaz Malik.. Two individuals who are soulmates...😘😘 They shared a pure bond of friendship in childhood bt due to a conspiracy they lost touch... They met again bt not able to recognise each other... What do...