Sana didn't say anything.. Sid was staring at her with so much love.. she was not able to make eye contact with him...
Sid: Naaz.. kuch to bol.. atleast Rona to bnd kr..
Tujhe meri koi bat glt lgi h to wo hi bta de..
She didn't look at him once.. she always want love and affection in her life..
When someone told her that she is his lifeline... She can't accept his purposal.. she can't.. she can't think for a while about it..
What if she said yes to him.. un anath bachiyo k ky hga jinhe family k pyar dne k wada khud s Kiya tha usne..
Wo apni khushi k liye unhe phr s anath nhi kr skti.. itni selfish nhi ho skti..
Aur phr mein Sid k layk bhi nhi hu.. Mere sath to phle h wo sb.. she stood up there like a statue.. without any expression..
She was feeling a storm inside her.. she was not able to feel anything outside..
Sid tapped her shoulder.. she gathered courage to form words..
Sana: Sid.. hm nikah nhi kr skte... Nhi ho skta yeh...
Sid's heart skipped a beat to listen this bt he somehow said
"Kyo, kyo nhi ho skta.. tu ammi k liye preshan h na.. "
He smiled..
"Are mom jaisa dil h unka.. jb mein unhe btaoga na apni pasand k bare me.. wo kbi mna nhi krengi..
Aur tu to Hm dono bhaiyo s bhi jyada pyari h ammi ko..
Sana: maine kha na.. nhi ho skta yeh.. she said more firmly this time..
Sid: kyo nhi ho skta.. tujhe pasand nhi hu mein..
Koi.. koi.. aur.. h kya..
Sana: kaisi batein kr rha h tu.. mein aisa soch b nhi skti.. koi nhi h meri life m..
Sid: to phr ky dkkt h.. kyo mna kr rhi h..
Sana: Sid tu smjh kyo nhi rha..
Sid: Naaz.. tu smjhaegi tb smjhunga na..
Bta mujhe ky problem h..
I promise mein sb thk kr dunga..
Sana took a deep breath..
Sana: kuch thk nhi ho skta.. tu ky koi v kuch thk nhi kr skta..
Sid; ky bol rhi h.. ky bat preshan kr rhi h tujhe...
Atleast share with me..
Sana: tu sbkuch jante huye bhi.. yeh sb..
Umm... U know very well.. mein ky kh rhi hu..
Sid understood what she is trying to say... Bt he wants to listen it from her side now..
Sid: nhi.. mein nhi smjha.. tu h bta d ab mujhe..
Sana: tere samne h to sb kuch.. mera mtlb h ki..
Mein tere layk nhi hu.. tu bhul ja mujhe..
Sid: yeh kisne decide kia.. tu mere layk nhi h..
Jis bare m tu bat kr rhi h na.. meri mohabbat itni kamzor nhi h.. jo sirf tere jism k ek hisse tk hi bounded ho...
Teri jgh agr mere bchpn m aisa kuch ho jata to tb ky tu b mujhe apne kabil nhi manti..
Jis hadse m teri koi glti hi nhi h.. us ki wjh s tu hmari aane wali zindgi ki khushiya kyo cheen rhi h..
Mujhe nhi fark padta naazu..kuch nhi hua tha bcha.. jo b th hm sath mil kr itna khush rhenge.. us bure wqt ki hr parchhayi dhundli ho jaegi teri zindgi se.. trust me.. he lovingly touch her head..
YOU ARE READING
💕✨INAAYAT✨💕
RomanceA muslim love story - Sidq Chaudhary and Naaz Malik.. Two individuals who are soulmates...😘😘 They shared a pure bond of friendship in childhood bt due to a conspiracy they lost touch... They met again bt not able to recognise each other... What do...