9.Azaad🔥

7.5K 377 6
                                    


Inaayat was busy in her thoughts when she heard a Knock.
She knew it was Rabiya because Haaris wasn't that well mannered to knock on the door while entering.

She said " Andar aajayen Ammi "
Rabiya smiled & entered Haaris's room.
She asked "tumhe kaise pata ki mai hoon? "

Inaayat grinned & replied " Mujhe sab pata hota hai "

Rabiya chuckled & said " Achaa toh ek do din ke liye ghar sambhaalna bhi pata hoga "

Inaayat frowned & asked " Kyun Ammi? Aap kahin jaa rahin hai? "

Rabiya nodded & said " Haan Haaris ki badi daadi ki tabiyat nazuk hai...Haaris ke abbu ko bohut yaad kar rahi hai...isiliye soncha ki unse milne jaayen "

Inaayat nodded.

Rabiya added " Humne soncha ki tum dono Abdullah sahab ke ghar ho aayen lekin woh abhi tumhare Daada daadi ke ghar se aaye nahi hai..."

Inaayat nodded her head & said " Ji Ammi... Aap pareshaan mat hoyen...ek do din mai sambhal loongi sab inshallah "

Rabiya kissed her forehead & said " Haye meri samajhdaar beti... Apna khayal rakhna aur Haaris kuch bhi badtameezi kare toh mujhe fauran itellah dena... Mai uske screw tight karungi wahin se "

Inaayat chuckled & nodded.

Inaayat informed " Ammi aaj koi farewell party ka zikr kiya tha Haaris ne...aaj jaana hoga shayad... Aap log kab nikal rahe hai? "

Rabiya said " Ab Haaris ke abbu aate hi honge.. Kuch dair mein niklenge inshallah "

Inaayat nodded.

Rabiya left.
Inaayat opened her suitcase to see if she had any dress which was good for a youngster's party.

She searched all her suitcases & finally found something.

She opened the packet & saw a dark red Saree.

_ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

_ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _ _

Inaayat's Past :
Time ⌚- Few months ago :

Sanam squealed for the umpteenth time of the day making Inaayat sigh.

Inaayat asked " Ab kya hai Sanni? "

Sanam spoke excitedly " Dekho kya shaandaar chiz mili hai mujhe "

Inaayat saw her holding a saree.
Sanam said " Bas yeh pehenle ini fir mujhe jald se jald Khaala banadena "

Inaayat gasped " Chi Sanam...dimag kharab hai tumhara...wapas rakho isse "

Sanam shook her head in No & said " Hargiz nahi... Ab toh saree tere jodon mein jaayegi... Nikaalne ki koshish ki toh mai kabhi baat nahi karungi "

Inaayat sighed & thought ' isse saath laana hi nahi chahiye tha '

Sanam glared at her & said " Mujhe sab sunayi de raha hai... Tum jo sonch rahi ho "

𝐀𝐀𝐓𝐈𝐒𝐇-𝐄-𝐈𝐒𝐇𝐐Where stories live. Discover now