Gathbandhan

923 139 53
                                    

Next Morning...

Bondita's sleep is suddenly broken by the sound of someone screaming.

Bon- Ye awaz ... Ye awaz to inke kamre se aa rhi hai ... ( Tensed ) kahi inhe kuch ... Vo bhag kar Anirudh ke kamre mein jati hai aur kya dekhti hai ... 😳

Anirudh stands scared and Som is yelling at him... 

Som - sharam nhi aati aapko ... Itne bade ho jane ke bad bhi ... Aise ghatiya harkat karte hue ... Aapka pagalpan kam tha jo ab aap bistar bhi gila karne lage ... 😡

Bondita shocked - Matlab kal ye mujhe yahi baat batana chahte the ...
Aur main samajh nhi payi ... 😢

Anirudh scared and crying 😭
Ani- ra...raat mein mujhe dar lagta hai to ho jata hai ...

Som - aise kaise ho jata hai ... Bache hai kya aap... Aapki wajah se dekhiye kya ho gya ...

Ani- Chillao mat mujhe dar lagta hai ..... 😭 Maa na kaha tha na main bada hu tumse ... Tum chilla nhi sakte mujh par ...

Som - aapki itni himmat ek to khud galti karte Hai aur ... Upper se jaban chalate hai ... 😡 He raises his hand to slap Anirudh... But she hold his hand and stop him...

Bon- aap in par hath kaise utha sakte hain... ( Angrily )

Anirudh hides behind her ...

Som - dur rho... He releases his hand jerkily . Tumhari himmat kaise hui mera hath pakadne ki ... 

Bon- aapki himmat kaise hui inhe thappad Marne ki ... Sharam nhi aayi aapko apne bade bhai par hath uthate hue ...

Som - Ye mere bhai hai main inhe maru ya kuch bhi karu ... Tumhara isse koi matlab nhi ... Samjhi ... Apni had mein raho ... Tum jaise aurto se main baat bhi karna pasand nhi karta ... vaishya kahi ki

Bon- Ha hu main vaishya ... Aur mujhe khushi hai ki main vaishya hu kyunki agr Sharif insan aap jaise hote hai  ... To mujhe apne vaishya hone par koi dukh nhi ... Samjhe 😡 Sharif insan aap jaise nhi hote jinhe rishto ki maryada na pata ho ... Ye aapke bade bhai hai ... Ha mana ki inki halat thik nhi hai ... Mana ki inhe aap insan ki tarah samajh nhi hai ... Par isse ye baat nhi badlegi ki ye aapse bade hai ..
Inka auda aapse bada hai ... Aur aapko inke upper hath uthane ka koi hak nhi ... Samjhe ...

Som - Tum 😡

Everyone comes ...

Tri - kya ho rha hai yaha ...

Som - Kya ho rha hai ... Meri bezzati ho rhi hai ... Aapki kal ki aai Hui ye vaishya ... Mujhe jaban chala rhi hai

Binoy - tumhari itni himmat... 😡 ( He shouts )

Anirudh scared... More please marna mat meri bondu ko ... Vo bas mujhe bacha rhi thi use marna mat 😣 marna mat use ... He shivered

Bondita cupped his face... Koi nhi marega mujhe ... Koi bhi nhi aap shant ho jaiye ...

Ani- nhi tum nhi janti ... Ye log bhot bure hai inhone mujhe bhi bhot mara hai ye tumhe bhi marenge ... 😭

Bondita looks everyone angrily ...
Bon- aap ye halat dekh rhe hai inki ... Agr ek parai hokar ... Mujhe inke liye itna bura lag rha hai to aap to apne hai inke phir bhi inki pareshani samajh nhi pate ...

Tri - koi hamein batayega ho kya rha hai ...

Bon- main batati hu... Ye aapke bete som ... Inhe thappad Marne wale the vo bhi bas isliye ki unke Bhai ne nind mein ... Bistar gila kar diya hai

Tri - Som ... 😡

Som - kaka main bhi dada ka acha hi chahta hu ... Main inse milne aaya tha aur bed par baith gya ... Dekhiye sare kapde kharab ho gye mere ... Isliye main inhe daat rha tha... Inki ye adat sakht hone se hi chutegi ... Gussa dikhana hi iska ilaj hai ...

Anidita - Love With Madman 💓Where stories live. Discover now