Bondita trying to stop him ... Patibabu ruk jaiye ... But he pushed her ... And she falls down on floor ...
He shouts ... Bachao ... Bachao hatao ise ... 😣... He is out of control now everyone trying to stop him... But everyone fails ...
Ani- dur hatao... Dur hatao ise ... He closes his eyes ... Hahh... Hahh .. He throwing every things here there 😣
Bon- hyee dugga maa ab kya karun main ...
Tri - arey bihari jaldi se ... Doctor ko phone Karo ... Aur kuch admiyo ko bulao anirudh aape se bahr ho gya hai ... Jaldi karo ...
Bihari runs ... And call the Dr first... And then comes with 3-4 men's...
Mens holds him tightly... He pushed everyone... Hato ... Chodo mujhe chodo ... 😣😭 Chodo mujhe dard ho rha hai ...
Bon- chodiye inhe ... Inhe dard ho rha hai chodiye...
Men - nhi agr inhe choda to ye sabko nuksan pahucha sakte hai ... Dekho kaise ... Hath pair mar rhe hai ...
Men 2 - Dr. Ke aane tak inhe aise hi kaskar pakadna hoga ...
Bon- maine kaha na chodo inhe .. to bas chodiye ... She keeps the men away from Anirudh.... she holds him ... Suniye meri taraf dekhiye ...
Ani- nhi mujhe nhi dekhna... Dur rho mujhse ... Vo aag aag ... Jala degi mujhe... He trying to pushed her ... But Bondita hugs him tightly .. trying to calm him... shant ho jaiye kuch nhi hoga aapko ...
Ani- par vo ... Vo
Bon- sshhh... Kuch nhi yaha hai yaha ... Kuch bhi nhi ... Kuch nhi hoga aapko ... Main hu na aapke paas ... Kuch nhi hoga ... Kuch bhi nhi ...
Anirudh bit relax... He hugs her back
Ani- Tum ... Tum mere sath hi rahogi na ... Mujhe chodna mat ... Varna ye aag jala...jala degi mujhe ... Jala jala degi mujhe...Bon- Ha main nhi jaungi aapko chod kar bas aap shant ho jaiye ... Apni aakhein band kijiye... Kuch nhi hai yaha ... He closes his eyes ...
She patted his back... Shant ho jaiye .. kuch nhi hoga aapko ... Hmm
Ani- Hm... He hugs her tightly because he is very scared ...
She breaks hug... And cupped his face ... Ab aapko thik lag rha hai ...
Ani- Hm..
Bon- bhari babu aap inhe kamre mein le jaiye ... Main
Ani- nhi ... Main tumhare bina nhi jaunga tum chalo mere sath
Bon- Main aa rhi hu ... Aap jaiye main bas aa hi rhi hu ...
Ani- Tum aaogi na ...
Bon- ha main aa rhi hu... Pehle aap jaiye ... Dariye mat bhari babu le jaiye inhe...
Anirudh goes with bihari ...
Tri - hum bhot khush hai... Jis tarah tumne Anirudh ko sambhala ... Hemein yakin ho gya hai ki tum hi use sambhal sakti ho ...
Bondita stood numb... She looks her sister ...
Geet - didi tune ek pagal se shadi ki hai ... Her eyes in tears .. in logo ne dhoka Kiya hai tere sath ... Teri shadi ek pagal se karva di ... Dekha na tune kaise jaungliyo ki tarah bartav kar rhe the vo ... Kaise reh payegi tu unke sath ... Bol kuch bolti kyu nhi ... Kya tujhe pta tha ki Teri shadi ek pagal se ho rhi hai bol ...
Bondita nods 😔...
Geet shocked... Tu pagal hai ... To tune shadi ke liye ha kyu ki ... Apna jeevan barbad kyu kiya tune ek pagal se shadi karke bol ... Pagal hai vo insan ... Kuch bhi kar sakte hai tere sath ... Teri Jaan khatra hai unke sath ... Fir tune us pagal se shadi kar li kyu ... Bol bol na kyu ki tune ek pagal se shadi ...
YOU ARE READING
Anidita - Love With Madman 💓
FanficAnirudh is a mental in this story. Which is very difficult to handle. Will there be anyone who can take care of Anirudh?