At night...
Bondita caressing his hairs ... And telling a story ...
Bon - Aur phir un dono ki shadi ho gyi aur vo khushi khushi rehne Lage...
Achi thi na kahani ...Ani- nhi ☹️
Bon- kyu ?
Ani - tumne kaha ki Rajkumari ne rakshas se shadi kar li ... Par vo to rakshas hai na agar vo rajkumari ko kha gya tho ... Nhi nhi rajkumari mar jayegi ... Rajkumari ko rakshas se dur bhej do ...
Bon- fir to rajkumari bhot udas ho jayegi.
Ani- kyu vo to khush hogi na
Bon- kaise hogi ... Jab uska Rajkumar hi uske paas nhi hoga to ... Ha pta hai Rajkumar ek sharap ke karan rakshas ban gya ... Par rajkumari ko isse koi samasya nhi hai ... Kyuki vo rakshas se bhot pyar karti hai ... Aur rakshas bhi usse bhot pyar karta hai .. kya pta apne isi pyar se vo rakshas ko thik kar de ... Par agr vo dono ek dusre se dur chale gye to kaise reh payenge ek dusre ke bina ...
Anirudh thinks ... 🤔
She smiles... ab kya sochne lage
Ani - Vo dono ek dusre ke bina nhi reh sakte na ...
Bon- Ha ...
Ani- bilkul vaise hi jaise main tumhare bina nhi reh sakta ... Matlab main bhi tumse pyar karta hu ...
Bon- kya 😳 ( surprise )
Ani - ha main tumse bhot pyar karta hu isliye kabhi khud se dur nhi Jane dunga ... He hugs her jab se tum aayi ho na tab se mujhe sab acha acha lagta hai ...
Bondita smiles ...
Ani - tum bhi to mujhe thik karne aai ho na ... Matlab tum bhi mujhse pyar karti ho ...
Bondita silent...
Ani- bolo na karti ho na ... Bolo na bolo bolo bolo bolo ...
She looks his face .... He looks so cute and innocent...
Ani- nhi karti kya ☹️...
She cupped his face and said .. Ha baba karti hu aapse pyar ...
Ani- shotti !.
Bon - shotti !
He hugs her ... And hugs back
Bon thinks - kitne masum hai aap
Bhale hi pyar ka matlab nhi jante par pyar dena jante hai ... Aapke andar base hue is chote bache se kise pyar nhi hoga ... sache pyar ka to pta nhi par ... Main bhi aapki usi masumiyat se pyar karti hu ...Suddenly Bondita hears bulbul ( Nightingale) voice ...
Bon- bulbul ki awaz ... Happily
She goes towards to gallery ... He follows her ...
Bon- Bulbul 😍... Aapko pta hai mujhe bulbul bhot pasand hai ... Bhot zyada
Anirudh - Bulbul ... He close his eyes And see some blur images ... Bulbul
He held his head tightly Aahhh..Bon- kya hua aapko aap thik hai !
Ani- Bulbul ... Kon hai bulbul ... Ahh
Mere ... Mere sar mein bhot dard ho rha hai ... Aahh bhaga do is bulbul ko yaha se ... Bhaga do ...Bon- aap ... Aap andar chaliye koi bulbul nhi hai yaha ... Chaliye andar chaliye jaldi ... Apni davai lijiye
She enters in room with him ...
He sits on bed ... Aahhh Bondu dard ho rha hai ...
Bon- jaldi se davai le lijiye ...
He takes medicines... and lays down on bed ...
YOU ARE READING
Anidita - Love With Madman 💓
FanficAnirudh is a mental in this story. Which is very difficult to handle. Will there be anyone who can take care of Anirudh?