dheere dheere time beet Raha hain lekin abhi tak Akshu ko hosh nahin aata sabhi log bahut tension mein hote Hain ki aakhir kya hoga, kyunki abhi tak use hosh kyon nahin aaya hai jabki doctors ne lagatar observation mein Rakha hai jaise jaise time bit ta ja raha hai sab ki tension badh rahi hai, sabhi log Bhagwan se yahi prathna kar rahe hain ki kisi bhi tarike se Akshu ko hosh aa jaaye jab aise hi 18 ghante bik jaate hain lekin Akshu ki halat mein koi sudhar nahin hota, tab Naitik ko lagta hai ki agar voh agar senior Akshara ko Akshu ke samne lekar aaega to Shayad kuch ho sakta hai jab har kisi dua aur doctors ki dawaiya bhi haar jaati hai toh ek maa ki dua kaam aati hai kyuki ek maa hi hai joh apne bacche se bina kisi swarth ke pyaar karti hai aur jabse Sr. Akashara ko naira ke baare mein pata chala hai tab se woh har jagah naira ko dundh rahi hai aur Akshu toh naira ki parhchaai hai uski beti is liye Naitik jaanta hai ki Sr. Akashara aur Akshu ko ek dusre ki jarurat hai is liye woh bina ek pal gawaye Sr. Akashara ko jaldi se phone karke hospital bula leta hai.
in hospital
Sr. Akashara Jaise hi hospital mein enter hoti hai Goenka's aur kairav use dekhkar shocked hote hain kyunki unhein yeh nahin pata tha ki Sr. Akashara coma se uth gai hai halaki Sr. Akashara ki halat bhi koi bahut acchi nahin hoti hai kyunki voh lagbhag 25 sal baad coma se bahar aayi hai isliye woh abhi bhi puri tarah se fit nahi hai par fir bhi vahi ek aakhri ummid hai jo ki Akshu Ko hosh mein laa sakti hai , is liye Naitik use Akshu ke pass lekar jata hai Jaise hi woh akshu ke pass pahuch ti hai use Apne aur naira ke sath bitaye hue saare pal yaad aa jaati hai aur woh samajh jaati hai ki yeh uski Naira ki parchhai hai voh akshu ke pass jaati hai aur lori gaati hai uski Lori ki dhun itni Madhur Hoti hai itni Mamta hoti hai usmein ki akshu ki body respond karna shuru kar deti hai dheere dheere uski heartbeat normal hone lag jati hai yeh dekhkar sab bahut khush hote Hain aur akshu Aankhen kholti hai samne apni Nani mom Ko dekhkar bahut emotional hoti jise woh pehle to apni imagination samajhti hai per baad mein bahut khush Hoti hai, SN.akahara Akshu apne gale lagati hai aur donon bahut rote Hain lekin kyunki Abhi use Hosh aya hai itne bade operation ke baad to woh thoda weak hoti hai, doctor's uska check karte Hain aur use jyada stress na lene ko bolte hai.
after some time in Akshu's room
doctor Abhimanyu Akshu ka check up kar rahe hai kyunki operation ke baad doctor James to chale gaye hain kyunki unhen aur dusre operation karne hain Akshara ki heartbeat aur uska checkup karne ke bad voh satisfied hote Hain ki Akshu recovery theek ho rahi hai aur ab Akshu khatre se bahar hai aur kuch dinon mein bilkul theek ho jayegi.
Naitik aur Akshara Akshu ke room ke bahar baithe hote hai tabhi waha kairav aur aur Goenka's ke saath saath birla's bhi aate hai, Sr. Akshara unhe dekh kar bahut gussa hoti hai khaas karke Goenka's aur kairav ko woh kairav ke paas jaati hai aur use ek jor ka slap maarti hai aur kehti hai,
sr. Akshara - I can't believe ki out of all other people tumne Aisa kiya akshu ke saath kairav beta I am very disappointed with you, tum akshu ke bhai ho ya dushman bolo baaki kisi se mujhe koi matlab nahi hai par tum bole kya ans hai tumhara is baat ka ,bolo bolte kyu nahi.
kairav ( crying) - woh Nani mom woh mujhe laga ki akshu agar yaha se dur jaayegi toh Aarohi ki baat nahi sun ni padegi aur voh disturb bhi nahin hogi isiliye maine aisa Kiya lekin mujhe nahin pata tha ki uski aisi haalat ho jaayegi ,I am sorry Nani mom.
Sr.Akshara- ( angrily) accha theek hai mai maanti hoon ki tum ne usko uske bhale ke liye hostel bheja par uske baad kya bolo kya tumhara farz nahin tha ki use phone karo ya uska haal chal pucho ya fir kabhi itne saalon mein usse birthday message karo usse milne jao bolo kiya kabhi use ek baar bhi phone in 12 saalon mein gaye ek baar bhi Milne us se nahi na.
Beta tum hi chahte the na behen fir jab bhagwan ne tumhe behen di toh kyu uski kadr nahi ki tumne kya tumhe jara sa bhi pyaar nahi hai apni behen se bolo woh tumhari mummy ki akhari nishani hai bhool gaye kya apni mummy ko bolo na beta kya nahi kiya nira ne tumhare liye sab bhool gaye tum itne pathar dil kaise ban gaye beta pata hai mujhe pura yakeen hai jab naira is duniya se gayi hogi use pura yakeen hoga ki uski princess ka dhyaan rakhne ke liye tum ho uska bhai par tumne kya Kiya bhai toh bhaut dur ki baat hai tum toh insaaniyat hi bhool gaye ho.
SN akshara ki baat sunkar kairav bhut rota hai aur use apni galti ka yakeen hot hai use aise dekh kar Suhasini Goenka Sr akshara ko rokti hai aur bolti hai.
Suhasini aka Mimi - dekhiye akshara ji mai maanti hoon joh hua woh nahi hona chahiye tha hum sb ko uska dukh hua hai par aap kairav ko aise mat daatien woh bechara waise hi ro raha hai hum sab ko yakeen hai hum sab milke akshu ko mana lenge aur woh maan bhi jaayengi bahut samajhdaar hai aur badi bhi hai toh....
Sr. Akshara - ek minute mrs Goenka ek minute itna sab hone ke baad aapko lagta hai ki aap akashu se mil sakti hai aapko yaad na ho toh aapko bata doon ki akshu aapki koi nahi hai aur as her legal guardian hum hai so aap us se nahi mil sakti hai aur rahi baat kairav ko daantne ki uski custody bhi humare paas hai aur mai uski nani hoon uski galtiyon par use daantna Mera hak hai aur mai aap logo ki tarah nahi hoon ki bina kisi galti ke kisi ko saza doon aur jiski galti nahi hai use pyaar Karu , maaf kijiyega par aapke ghar mein na humari bacchi naira khushi aur chain se ji thi aur uske Marne ke baad uske bacche kairav aur akshara bhi khushi chain se nahi ji rhe hi tabhi unki yeh haalat ho akshu hospital mein aur kairav dekhiye ise dhyaan se apni Umar se pehele hi bada ho gaya hai jabki naira chahti thi uske bacche khul kar jiye apni saari icchain Puri kare par in dono ko dekh kar lagta hai yeh toh kayi din se muskaraye bhi nahi hai.
This is it for today .pls like comment and share.
In next episode Sr. akshara's outburst and reality check for Goenka's and some birla's.
YOU ARE READING
Sangharsh ( Abhira story)
Fanfictionyeh story abhimanyu aur akashra ke sangharsh ki hai.