Neel Jaise hi kamre ki mein jata hai toh voh vansh ko message kar deta hai vansh cemera television se connect kar deta hai, idher dr Harshvardhan Aarohi ke rishte ki ke liye ka prastav rakhne hi wale lhote Hain ki Vansh beech mein unhen interrupt Karta hai is baat se Aarohi ko vansh per bahut gussa aata hai per fir bhi woh chup rahti hai kyunki abhi Birla's hai waha aur Birla's ke samne apni image down nahin karna chahti isiliye to chupchap khadi rahti hai.
Vansh : main mafi chahta hun ki main aap logon ki baton ko beech mein rokne ke liye lekin mujh ko aap se kuchh jaruri baat karni hai yah baat karni bahut jaruri hai.
Dr Harshvardhan bhi thoda irritate hote hain lekin sugar coated voice mein bolate Hain : nahin nahin beta bolo kya baat hai
Vansh : main chahta Hoon is se pehle aap sab koi bhi Baat kare please ek baar aap sab yeh TV dekh lijiye, isme mera ek bahut important video hai main aap sabko voh promote karna hai
Waha sab log hanste hain aur bolte hai bus itni si baat hai SAB log taiyar Ho jaate Hain.Vansh TV on karta hai samne akshu Ko dekhkar sab shocked ho jaate Hain.
Manish : vansh kya ho raha hai.
Vansh - tauji ek bar aap meri baat sunke yeh dekh lijiye main iske bad kuchh nahin kahunga bus aap Bina interrupt kiye ise dhekhiye.
Sab log TV per dekhte hain to vahan Neel aur Akshara hote hain
Neel : Akshara Tum Bura Na Mano to mujhe tumse kuch jaruri baat karni hai
Akshara neil achanak Ko dekhkar thodi ghabrati hai per apne aap ko compose karke bolati hai : haan neel bolo kya baat hai.
Neel : Akshara ek baat batao jab tum bhai se itna pyar Karti Ho toh Tum mana kyon kar rahi ho.
Yeh sab sun ke sab shocked hote hai Arohi ko bahut gussa aata hai
Arohi - vansh bhaiya yeh kya mazaak hai aur yeh sab us akshu ne plan Kiya hai na mujhe nicha dikhane ke liye, us se toh meri koi khushi bardasht nahi hoti par aap bhi mere saath aisa karenge maine nahi socha tha yeh bol kar Arohi tv band karne jaati hai toh vansh use rok leta hai.
Vansh : arohi pehli baat akashu ko toh pata bhi nahi yeh sab ho raha hai aur Neil mera dost hai usne mujhe bola tha aisa karne ke liye mai toh sirf uski madad kar raha hoon aur sach kahu toh mujhe bhi jaan na hai akshu ke reasons ki joh ladki bachpan se leke aaj tak kisi ko dukh na diya ho woh achanak abhimanyu ka dil baar baar tod rahi hai.
Kairav - vansh bhaiya aap jaante bhi hai aap kya bol rahe hai akshu ne mujhe khud kaha ki woh abhimanyu se pyaar nahi karti toh fir yeh sab kya hai .
Manish - vansh band karwao yeh Tamasha woh tv band karne jaata hai toh vansh use rokta hai
Vansh : please tauji Aisa mat kariye please ek baar akshu ki baat sun liyejiye aap sab.
To abhi : abhimanyu mai jaanta hoon yeh sab easy nahi hai par please ek baar yeh sab dekh lo tumhe tumhare saare sawalon ke jawab mil jaayenge please
Vansh ke bahut manane par sab Maan jaate hai aur tv dekhte hai
In room
Akashara: Neel aisi koi baat nahin hai tumhen koi galatfahmi ho gai hai main abhi main usse pyar nahin karti
Neil - achcha agar Tum bhai pyar nahin karti to tumne use Rubi wale case mein kyon gawahi Dene gayi woh bhi apne gharwalo se lad kar yaha tak ki Aarohi ne bhi tumhe mana Kiya bolo aur kyu tumne uski maa ke liye Puja Rakhi yaha tak ki tumne mere pass itne saare gharelu nukske kyon bheje aur Sabse badi baat kal tumne usse aag se kyon bachaya woh bhi apni jaan ki parwah kiye bina, bolo agar Tum bhai se pyar nahin karti toh kyu bachaya use kyu tum Aarohi ki tarah Khade hokar dekhti nahin Rahi batao kya matlab hai in sab ka.
Akshara (stammering) : yeh tum kya kah rahe Ho voh.... Voh to sab Aarohi ne kiya aur....aur .
Yeh sab baatein sun kar sab shocked hote hai aur Aarohi dar jaati hai sab log use dekhte hai kyu ki ab tak sab ko baat ka andaza ho jata hai.par neil ki aawaj sunkar chup hojate hai.
Neil : O cut the crap Akshara ! yeh tum bhi janti ho aur main bhi tumne yah sab bhai ke liye kya kyunki tum unse pyar Karti ho aur haan mere pass is baat ka saboot bhi hai, mai sirf yeh Janna chahta hun jab Tum unse itna pyar Karti Ho toh Tum mana kyon kar rahi ho batao mujhe kya baat hai Kaun si baat hai Jo Tum chupa Rahi ho.
Akshara : nahi mai abhimanyu se pyaar nahi karti sirf aru hi us se pyaar karti hai tum samajhte kyon nahin ho yeh Mumkin nahin hai.
Idhar yeh sab dekhkar Aarohi ulti Sidhi baten karne lagti hai Akshara ke liye lekin Abhimanyu use chup karva deta yeh bhi bolata hai ki main yeh pura video dekhna chahta hun, main dekhna chahta hun ki aakhir kya baat hai is se pehle Aarohi kuchh bolati Abhimanyu aur baaki sab log usko chup karva dete Hain aur sab log video ki taraf dekhni lagte Hain Aarohi man hi man sochti hai ki kahin akshra sab sach na bolde.
Neil : Akshara please I request you please batao ki aakhir baat kya hai tum nahin janti bhai tumse kitna pyar karte hain, tumhare bina ek pal ke liye bhi nahin ji sakte aur tum soch bhi nahi sakti unhe is baat se kitni thesh pahuchi hai ki tum unhe aag main akela chhod kar chali gai thi, balki yeh sach nahin hai yeh tum bhi janti aur main bhi batao Akshara ki kya baat hai kyon tumne Aisa kiya, kya tumhen jara si bhi daya nahin aayi, kam se kam us Insan per Taras Khao jis se Tum pyar Karti Ho batao, Akshara kya baat hai theek hai tum nahin bataungi na toh theek hai ab tumhe tumhare pyaar ka wasta tumhe Bhai ki Kasam hai tum mujhe sach sach batao kya wajah hai kyu tum apne aap ko rok Rahi ho, main tumhare sath aur bhai ke sath yeh anyaay hote hue nahin dekh Sakta.
Akshara (crying badly ) : please Neel please mujhe majbur mat karo mai tumhare haat jodti hoon.
Sab ko akshara ko aise dekh kar bahut dukh hota hai par kya kare samajh mein nai aa raha hai .
Neil : I am sorry Akshara ,dekho main jaanta hun ki koi baat hai joh tumhe rok Rahi hai, isiliye main yeh sab kar raha hun aur tumhe Bhai ki Kasam hai tumhen sab sach batana hi padega.
Aage ki story jaan ne ke liye padhte rahe.
Please like and comments 🙂.
YOU ARE READING
Sangharsh ( Abhira story)
Fanficyeh story abhimanyu aur akashra ke sangharsh ki hai.