Hello guys is part me hum Kareena (karishma & haseena) nand bhabhi ki bonding ko dekhenge.
Haseena Said: happy marriage anniversary karu ye lijiye apki coffee.
Karu Said: dhanyabad didi esse humare din ki shuruwat karne k liye.
Haseena said: waise aaj to aapka anniversary h apko ek baat buri na lage to kahe.
Karu said: hume bura nhi lagegaa ap kya khna chahti h boliye.
Haseena Said: Pushpa ji jb apko bolte h ki unko ek lalla chahiye to ap gussa ho jati h bs yhi apme ek buri baat hai.
Karu Said: to kya kare hum hum abhi ready nhi h bachche ke liye achha ye sb chodiye aur waise apka aur Anu jiju ka baat kha tk pahucha.
Haseena Said: kya mtlb❓
Karu said: matlb ye ki aplog kb shadi karne wale ho.
Haseena Said: wo.. Wo..
Karu Said: achha iska mtlb bat aage badhi h hai na ha boliye.
Haseena Said: jee
Karu Said: wah kya baat h ap dono ki jodi ekdum perfect h bs jaldi se shadi ho jaye.
Haseena Said: jee
Karu said: humara matlb hai ki unka shuddh hindi me baat karnA, jazbaat, tazurba hai unko bhut sara apka bhut khyal rakhengen.
Haseena Said: are aise kaise phle swal humne apse puchha aur ap to ulta humse hi swal karne lagi.
Karu said : phir se start ho gyi ap.
Haseena Said: ha to nand h hum apki esliye puchh rahe hain.
Pushpa raj Said: aaj anniversary ke din bhi chup nahi rah sakti hai humari lalli bus jaha mauka mile kisi ke sath bhi ladne baith jati hai.. Mere krish ke to bhag hi phut gye.
Ss Said: koi baat nhi Pushpa ji nand bhabhi hai wo dono chalta hai.
Karu Said: chachi ji bilkul shi kah rhi hain.
Pushpa raj ji Said: ha ha thik h..
Meanwhile Anubhav Malik in enter Haseena home.
Am Said: shadi ki salgirah ki bhut bhut shubhakamanaayen Karishma ji.
Karu Said: are annu jiju ap kb aaye?
Am Said: hum to kab se aaye huye h bs ap logon ka vaad vivaad smapt hone ka pratiksha kar rhe the.
Karishma ji aaj apki shadi ki salgirah h aur ap apne nand Haseena ji se vaad vivaad kr rhi h ?Karu Said: are hum kahe baad bivaad
Karengen ee to haseena di hai jo humse humare anniversary per hume lalla lane ko bol rahi hai.Haseena Said: hmm dhanywad sriman humara matlab h ki thank you annu...
Pushpa raj ji Said: ye Haseena ko Anubhav sir ke bhashaa ka lat lg gya h
Lagta hai kafi time bitaati h sir k sath.Ss said: aapne bilkul thik kha Pushpa raj ji.
Am Said: ye vaad vivaad smapt kijiye aur ap apne lakshya se bhatkiye mat.
Karu Said: kaisa lakshya Annu jiju.
Am Said: are aaj apki shadi ki phli salgirah h cake laye h nhi manayegi kya❓
Hs Said: wah annu ap cake bhi laye h ap kitne achhe jiju h kaash ye cake Krish lata.
Am Said: dhanyavad Haseena ji.
Karu said : dhanyabad annu jiju.
Hs Said: Annu aapne sunn liya... humne to bus
आप पढ़ रहे हैं
MPT ( Male Police Thana )
FanfictionThis story is based to MPT but this is a not mahila police thana this is a male police thana. baki ka andar jakar padhe.🚨