To chaliye aaj ka part start karte hai.
In headquarter.
Krish Said: jai hind maddam apne hume bulaya?��
Haseena said: jai hind.
Krish Said: ka baat hai madam aaj pareshan lg rahi hain aap.��
Haseena Said: ha kaha se shuru kare samjh me hi nhi aa rha hai sach kahe na to aaj hume Anubhav Malik ji ki bhut yad aa rhi hai..
Khair shukr hai ki ap hai humare pas jitna bharosa hum Mr. Malik par karte hai utna hi bharosha hum aap par bhi karte hai.Krish Said: dhanyawad madam par baat kya hai wo to bataiye❓
Haseena Said: intelligence se taja taja pata chla hai ki humare desh par aatanki gatividhiya hone wali hai.
Aur us aatankwaadi ki madat lucknow ke kisi number se ki ja rahi hai.
Dekhiye ye hai wo number 85639123
Jis par aaj hi sandigdh call trace huyi hai, chat huyi hai ye humari suraksha ka mamla hai humare desh ki suraksha ka mamla hai esliye humne es number ko surveillance par dal diya hai.
Hum koi chance lena nhi chahte Krishna Singh ji.
Esliye to humne apko yaha bulaya hai.Krish Said: madam hum samjh nhi pa rahe hai ki in sab cheejo me hum kha fit ho rahe hai humara matlab hai ki hum kaise sahayata kar sakte hain police department kaa?
Haseena Said: ye jo number hai na badnam ka number hai.
Krish Said: ka..badnaam..
Haseena Said: haa.. Esi tarh hum bhi chauk gye the...
Esi tarh hairan bhi huye the...
Jab hume pata laga ki ye badnam ka number hai.Krish Said: madam pratham bat to ye ki hume nhi lagta ki es aarop me koi sacchai hai. Kya hai ki badnam ko hum bahot achhe se jante hain.
Haseena Said: ye to keval sambhaavna hai na Krishna Singh ji. Hone ko to kuchh bhi ho sakta hai.
Hum sab jante hain hone ko to wo bhi ho sakta h jise hum manna nhi chahte.Krish Said: shi kaha madam aapne. Hone ko kuchh bhi ho sakta hai jo shayad abhi hum manna nhi chah rahe hain.
Lekin agr aisa baat hai to badnaam humara jacha parkha aadmi kyo na ho madam agr us pe kuchh shanka hai wo bhi rastriya suraksha jaisi gambhir to us par koi kotahi nhi barti jayegi strict action liya jayega aur sacchai ka pata lagaya jayega.
Agr nirdosh hua to uske liye bahot achha hai uspe aach bhi nhi aane dege.
Agr vo gunegaar hua to use humse koi bacha nhi payega.Haseena Said: hume aap par pura bharosa hai.
Krish Said: jai hind madam.
Haseena Said: jai hind.
At MPT
Idhar badnam ka phone chori ho jata hai aur wo report likhwane thane me aata hai.
Tabhi santu (santosh) usaka phone trace karne ki koshish karta hai lekin phone switch off hone ke karn sahi location nhi pta chl rha hota hai.
Tabhi santu Said: badnam ji apke phone ka shi location to nhi pata chal rhai hai magar maine apke phone ko apki wife dimple bhabhi ke phone se connect kar diya hai jis karn apka ek bhi call miss nhi ho payega.
Tab tak ap usi number pe dusri sim jakr le lena.Tabhi dimple said to badnaam: badnam bhai agr wo phone aur sim dimple ne basanti bhabhi ko gift kr diya to tab to tum gye.
Badnam Said: mujhe marna hai mujhe marna h agr wo phone basanti ke hath lg gya to loosi ne phone kiya hoga basanti ko.
Basanti ko pata chal gya hoga are..
Basanti mujhe jinda nahi chhodegi. jinda nhi chhodegi mujhe.
Chhir denge far denge khun pi jayenge mera.
Mere chithde chithde karke kauwo ko khila denge.
Wo mujhe mare mai usse phle khudakhusi kar lunga.At terrorist
Terrorist (T)said in call: ab loosi India aakar hi rahegi.. Ab humara missiaon kamyab hoga jeet humari hogi...
(Note - Wo whi terrorist hai jisne badnam ka phone chori kar liya tha.)
At thana
Basanti badnam ko daudakar mar rahi hoti hai and..basanti
B Said: kon hai ye loosi?
Kyu nhi bataya mujhe eske bare me?Badnam: are galti ho gyi.
Santu Said: maro
Pushpa raj ji Said: are kya hai phle puchho to isse kya hai kyo mar rhi hai ise?
Basanti Said: tumne order dene se mana kaise kar diya?
Badnam Said: order.. Ha order..order,order..
Bsanti Said: wo loosi tumhari koi customer hai na.
Badnam Said: ha customer hai.
Chimarn Said: 1 minute, 1 minute, basanti ap baithie.
And chimran badnam aur dimple ke pas jati hai and
Chimarn Said: kya re agar customer hai to bivi ki tarh bartav kyon kr rhi hai?
Chappal lekar tumhare pichhe daud rhin hai. Kahe?Badnam Said: are chimarn bahan customer nhi bivi hai.
Chimarn Said: lekin tumhari biwi to e dimple hai na. Kaisa aadmi hai tu do do zindagi barbad kr diya.
Tabhi dimple said: wo kya hai na chimarn bahan hum na badnam ki bahan hai wife nhi.
Chimran Said: chee kaisa shauk hai re?
Dimple said: shauk nhi majburi hai.
Wo biloti ka bhai hai na billu wo inke chai ke dukan par aksar aata hai aur paise bhi nahi deta hai esliye hume iski wife banke usse paise lene padte hain.Tabhi basanti Said: kya khusur phusur chal raha hai?
Tabhi krishna aate hain thane me aur wo badnam ko pitna start kar dete hain.
Tabhi basanti Said: are ap aise kyu mar rhe h mere pati ko?
Santu and pushpe Said: pati..
Basanti Said: ji haa..
Krish Said: tumhare pati ne bhut ghatiyapan kiya hai churngiri kiya hai.
Basanti Said to badnaam: kya ghatiya kam kr diye?
Tabhi badnaam said to krish: plz sir english me bat kijiye esko (to basanti)
English nhi aati hai.Krish Said: aur tumko aati hai.
Badnam node: no
Krish Said: humko aati hai tabhi pushpa ji bech me bolte hain bilkul bhi nahi.
Krish said: loosi kaun se english me usse batiyate ho batao?
Badnaam said: sir thoda thoda kijiye na.
Dimple said: haa sir please thoda sa.
Krish Said: who is loosi?
Basanti Said: ha hum bhi vahi hum bhi to kb se whi puchh rahe hain.
Kon hai ye loosi?
Bar bar hume phone karke pareshan kar diya hai.
Koi atarangi bhashaa me bole ja rhi hai. Aao chhu, paoon chhu.Badnam Said: tha bhashaa bolti hai sir Thailand se hai na wo..
Krish said : aauvchhu aavchhu kya hota hai?
Kuchh to palle pada hoga kuchh to samjh me aaya hoga?Basanti Said: ha wo keh rhi thi ki bednam (badnam) se bat karni hai.
Aur koi order ke bare me puchh rhi thi...Krish in mind: ye mamla utna sidha nhi hai jitna humne sochaa tha.
Ho na ho ye order kisi bade kand se pakka jodta hai jiska hume jald hi pata lagana hoga.Upcoming - today Anubhav birthday celebration.
So guys aaj gulki di ka birthday h to ek part aur aaj hi aayega lekin usme hum anubhav malik ka birthday celebration kregen.
So guys
Waiting 4 next part.
And sorry 4 my mistake.
And kal 18th May hai aur kal yukti di ka birthday hai to kal bhi 2 parts aayega.
Stay home stay safe.
आप पढ़ रहे हैं
MPT ( Male Police Thana )
FanfictionThis story is based to MPT but this is a not mahila police thana this is a male police thana. baki ka andar jakar padhe.🚨