the secret meeting

43 6 10
                                    

To guys chaliye start karte hai.

In night

To Krish, pushpa ji and chimarn teeno log besh badlkr aaye hote hai secret meeting ke liye.

To wha ek person bolta hai.
Mera naam jatin hai.

Mera naam jatin hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Jatin☝️

Jatin (J) Said: jaisa ki ap jante hain ki uttar pradesh (up) police kitni chaukanni ho chuki hai.
Hum jaise logo ko apni aatanki gatividhiyon ko anjam dena kitna mushkil ho gaya hai.
Aur esliye humare boss boby ji ko India aane me itna waqt lg gya.
To es baar hume shahar ko aatank ka vo kaufanaak manzar dikhana hai.
Jise es shehar ki aavam hamesha hamesha tak yad rakhe.
Mai btata hoon kise kya karna hai?

In plan start

Balli sabse phle tumhe thik 10:58 par railway track udana hoga.
Aur police ka pura dhyan es track par hoga.
Aur uske thik aadha ghanta baad......(to chimran) apko highway no.2 shi 11:28 par udana hoga.
Police ko ye aur ye mtlb railway track and highway no.2 do point pr busy rakhna hai.
Aur humara jo main target hai wo hai parliyament.
Samjh gye sb log.
Baad me koi gadbadi nhi honi chahiye.

Tabhi ps Said: agr hum pakde gye to?

J Said: jo bhi kahe saph saph kahiye?

Ps Said: ha..ha.. Saph saph khte h agr police ne hume pakd liya to.. To kya hoga?
Police mar mar ke humari zindagi jahannum bna degi.
Uska kya hoga?
Hai koi humare piche ya aage jo hume bacha sake?
Hai koi humara sarkar humara leader?
Bataiye bataiye kaun bachaayegaa hume?

J Said: hai na.. Boss

Tabhi koi aadmi larki ke dress me darwaje se bahr aata hai.
And
Jatin Said: ye hai humare boss boby.

Dekhiye ye hai

Dekhiye ye hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Boby☝️

boby (B) Said: mera naam hai boby.
Main ap sabko ye yakin dilata hu.
Ki jb tk mai yha hu yha baithe kisi bhi aadmi ko koi chhu tk nhi skta.
Z

ara sochiye jb mai kisi aur ki identity pr boby se loosi bnkr logo ki aakho me dhul jhokkar es desh me enter kr sakta hun.
Zara sochiye mai kya nhi kr sakta.
Wo mai hi hoon jisne 2016 me bindu nagar me bomb blast kiye.
Hazaaron logo ko maut ke ghaat utar diya.
Kannu express jagn highway aur maali share market blast sb maine karwaye.
Aur police ko meri hava tk nhi lagi.
Vo to aaj tak mera cheharaa bhi nhi jante.
Jb tk es desh ki jado me lalchi, deshdrohi aur gaddaar log bhare pade hai tb tk humara koi kuchh nhi bigad sakta.
Aatankwaad yuhi chalta rhega.
Aur log yuhi marte rahegein.

Tabhi waha police ka sayran sunai dene lagta hai..
And krish boby ke sir par gun rakh kr bolte hain.
Tumhari toh.
Jisne bhi hoshiyaari dikhayi to yha khopdi chitra dengen Shant ekdam.

Jatin Said: niche karo gun.

Krish Said: bahr anti terrorist squad team aa gyi h
Agr zindaa waps jaana chahte ho to sb ke sb kanun ke hwale kr do.
Warna lash dhone ke liye ambulance bhi bahar khadi hai samjhe.
Yahi dikkat hai tumhara (to boby) gaddaar gin lete ho lekin vafadaar ko ignor karte ho.
Lekin tum ye bat nhi jante ho?
Ki 100 gaddaaro ke uper ek deshbhakt bhari padta hai.
Jitna jade kat sakte ho kato hum bhi bohot ziddi khad hai na ktne denge na tutane dengen samjhe.

Tabhi boby chimarn ko dhakka deta hai aur chimran krise se ja takrati hai
Aur isse krish ke hath se gun gir jata hai aur boby bhagne ki koshish karta hai lekin krish usko pakdne ke liye jate hain aur fir waha mar pit start ho jata hai.

Tabhi chimarn banduk uthati hai aur bolti hai.
Khade ho jao chalo chalo.

Tabhi terrorist squad team waha aa jati hai aur sabko le kr chali jati hai.

Next day

At MPT

Krish thane me aate hain aur dekhte hai ki basanti badnaam ko peet rhi hoti hain.

And Krish Said: kya ho rha hai ye sab?

Basanti Said: es aadmi (to badnaam) ne humko dhokha diya hai.

And Loosi said: s mee to.

Krish Said to basanti: tum patni ho dhokha diya hai isne.
Isse bda dukh kya ho sakta hai zindagi me?
Lekin tum (to loosi) tum na hairan kiya bahot.
Na mtlb tumko pata hona chahiye ki social media jaisi jo cheez hai wo kitni samvedansheel hai.
Agr tum kisi ko apna bnate ho kisi se rishta karna chahte ho, apni zindagi me mahtvapurn (important) hissa bnana chah rahe ho to 100 bar parkho  usko.
Kyoki wo jo rishte hai na wha jo log dikhte hai aadhe sachche hote hai aadhe jhute hote hai.
Tumko to ye pta bhi nhi h loosi tum kitna bda bavandar se bach gyi ho.
aur sb se nivedan karte hai hum ye social media jaisi cheez hai isse bach kr rahiye.
Pehle pehle aadmi ko dekhiye, parkhiye aur jitna duri bna sakte hain utna hi duri bna ke rhiye..
Hi, bye, tata tk thik h ye social media.
Samjhe sab ke sab.

All node: yes.

Krish badnam ko ek jordar kantap  lagate hai and.
Krish Said: waps aate hai hum ap pe  (to badnaam) dekho bhaiya.

tazurba kehta hai humara.
Bhage jo ek ke tarf chhodkar aage.
Lage na hath puri hath se fisle aadhi ki bhi yari.

Tumhare jaise chhaliye ke izzat ka daliya bnana hi chaiye and slapped him.
And said: mariye isse (to basanti)

And basanti badnaam ko pitate huye bahr lekar jati hai aur loosi and dimple bhi.

And sare MPT ke log ye dekhar hasne lagte hain.

So Guys app log soch rahe honge ki isme Anubhav Malik kaha hai kyoki tazurba to unko hai to isme humne Anubhav ko nhi liya kyoki show me bhi haseena ko hi hamesha mission ke liye liya jata hai.
So esliye aur isse bhaukal ke sath sath krishna urf karishma ka jazbaat angal padhne ko mila.

So guys ab hum ek new story lekar aa rhe hai.

Bye.

MPT ( Male Police Thana )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें