Part-4

345 8 0
                                    

मीरा के जाते ही नील अपनी कामयाबी पर मुस्कुराया। अब उसके पास एक तैयार चूत थी जिस पर वह अपनी यौन कुंठाओं को निकाल सकता था।

***********

आरव के केबिन में दस्तक हुई।

"अंदर आओ," उसने कहा।

एक आदमी अंदर आया। वह बहुत कमजोर लग रहा था। उसे पहचानते ही आरव चौंक गया।

"रे!" उसने कहा, "तुम्हें क्या हुआ?"

रेयांश ने कहा, "मैं अब 2 महीने से अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं, बहुत कमजोरी महसूस हो रही है, और मेरी मांसपेशियों में इस तरह की ऐंठन है ... और फिर यह है ... "

उसने अपनी आस्तीन उठाई। उसके हाथ पर एक बदसूरत सा रॅश शा। उसकी त्वचा काली पड़ गई थी और उस पर बदसूरत से फोड़े थे। आरव ने घावों की जांच की और उसकी आंखें संदेह और चिंता से सिकुड़ गईं। "क्या यह तुम्हारे शरीर पर किसी और जगह है?" उसने पूछा।

"हाँ," रेयांश ने कहा, "शुरुआत में, यह सिर्फ हाथ पर था, अब यह फैल रहा है ... मुझे बहुत डर लग रहा है आरव ..."

"अपनी शर्ट उतारो रेयांश, मुझे देखने दो।" आरव ने कहा।

रेयांश ने अपनी शर्ट उतार दी और आरव ने देखा कि घाव उसकी छाती और पीठ तक फैलने लगे थे। "तुम्हें यह कब से है?" उसने पूछा।

"एक महीने पहले शुरू हुआ," रेयांश ने पूछा, "मुझे चिंता हो रही है भाई, मेरे बाल झड़ रहे हैं, मेरा वजन कम हो रहा है ... और यह मेरी स्किन पर बदसूरत दाने ... यह सब मुझे बहुत बीमार कर रहा है … प्लीज़ कुछ करो।"

"शांत हो जाओ," आरव ने आश्वासन दिया, "मुझे यकीन है कि हम इसे ठीक कर सकते हैं। लेट जाओ मुझे पूरी परीक्षा करने दो।"

रेयांश ने आरव की बात मान ली। आरव ने अपनी परीक्षा समाप्त की और कुछ नोट्स लिखना शुरू किया।

"अच्छी खबर यह है," उन्होंने कहा, "कि यह बीमारी वर्तमान में केवल आपकी त्वचा तक ही सीमित है। शरीर का बाकी हिस्सा स्वस्थ लगता है। फिर भी, कुछ टेस्ट करते हैं और निश्चित रूप से पता करते हैं, ठीक है? इसके अलावा, मैं मैं अपनी सहयोगी डॉ. श्वेता के लिए एक रेफरेंस लिख रहा हूं। वह एक त्वचा विशेषज्ञ हैं, और इस स्थिति को बेहतर ढंग से समझने में हमारी मदद करेंगी। तुम उन्हें इसी मंजिल पर, बाईं ओर 3 केबिन छोड़कर पा सकते हैं।"

The Girl Next Doorजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें