Part - 10

403 6 0
                                    

आरव कमरे में चला आया और तुरंत तनाव को भांप लिया।

"क्या बात है दोस्तों?" उसने पूछा, "बेबी कहाँ है?"

" एक दिक्कत हो गई है," अरमान ने शांति से कहा, "रेयांश कहाँ है?"

"अभी भी सो रहा है," आरव ने कहा।

"उसे जगाओ," अरमान ने कहा, "मुझे इस बारे में अच्छा नहीं लग रहा है।"

"हुआ क्या है?" आरव ने पूछा।

"मुझे लगता है कि नैना के घर जाकर देखना बेहतर होगा," नील ने अपनी कार की चाबियां पकड़ते हुए कहा। अरमान ने हां मे सिर हिलाया।

वह बाहर निकलने ही वाला था कि उसका फोन बज उठा। नैना थी। नील ने राहत की सांस ली। लेकिन उनकी राहत अल्पकालिक थी।

नील: "अरे नैना,..."

मैं मीनू बोल रही हूं। लगता है नैना दी अपना फोन यहीं छोड़कर कहीं चली गई है.

नील: कुछ पता है वह कहाँ गई?

मीनू: मुझे नहीं पता, अभी अभी तो सुबह हुई है और वह आमतौर पर दिन के इस समय कहीं नहीं जाती है।

नील: क्या उसने तुमसे कुछ कहा?

मीनू: नहीं। लेकिन यह थोड़ा अजीब था, वह मेरे बिस्तर के पास आयी थी, उसने मुझे चूमा, जबकि मैं सो रही थी। शायद वो कुछ कहना चाहती थी, मुझे नहीं पता...लेकिन उसने बस मुझे गले से लगा लिया और कहा कि वो मुझसे प्यार करती है। मैं पूरी तरह से जागी नहीं थी...मुझे बस इतना ही याद है। क्या हुआ नील, क्या वह मुसीबत में है?

नील: नहीं, मैंने बस ऐसे ही फोन किया। क्या तुम मुझ पर एक एहसान कर सकती हो, जैसे ही नैना घर लौटती है क्या तुम मुझे कॉल कर सकती हो? मैं यहाँ थोड़े चिंतित हो रहा हूँ।

मीनू: ज़रूर।

नील ने फोन काट दिया।

आरव बातचीत सुन रहा था और उसे स्थिति का अंदाजा हो गया।

"मैं रेयांश को लेने जाता हूँ," उसने स्थिति की गंभीरता को महसूस करते हुए कहा।

रेयांश के समूह में शामिल होने के बाद, अन्य लोगों ने उसे स्थिति के बारे में बताया।

The Girl Next Doorजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें