7 days later
Kavin and purvi getting engaged in a lavish ceremony.
Purvi looking gorgeous in black sareeKavin look hot in white blazer.
Ishita: hayee kitni sunder lg rhi ho yr.
Shreya: ha aaj toh Kavin gya. Bs tumhko dekhta hi rh jayega.Purvi: look herself in the mirror. Ishita mujhko dar lg rha hai khi mein Kavin ki life barbad toh nhi kr rhi hu na.
Ishita: kya purvi pls kuch nhi sochna Kavin sir bhut aache hai woh tujhko humesha happy rkhege.
Purvi : kya m khush rkh paugi unko. I mean mein toh bs woh mein unse pyaar nhi krti hu abhi.
Shreya: relax pyaar nhi hua abhi toh koi nhi tu unki respect toh krti hai na nd I'm dam sure tu bhut jld unko confess bhi kregi .
Rakhi: ladkio tyaar huye ki nhi ..
And saw purvi .
Rakhi: mere bete kitni Sundar lg rhi hai. Baghwan kre tujhko saari khushiya mile.
Chlo jldi ready ho jao hum logo ko jaana bhi hai.There in Kavin home.
Kavin: maa mein sach mein aacha lg rha hu na.
Swarana: ha bhut handsome lg rha hai
Neil: ha thik lg rhe ho bhai pr I bet bhabhi zaada sundar lg rhi hogi.
Kavin: smile and shy woh hai hi khoobsurat..Manish and swarana ohooo khoobsurat. Ha and all laugh
Kavin: Dushyant kuch bola tha na tere se
Dushyant : ha bola hai mein ruk ja.Ishita: phone buz.
Mssg by dushyant sir
Hi Ishita hmm ek help chaiye thi kya tum purvi ki ek pic bhej skti ho i mean woh Kavin ko chaiye .Ishita
Ok sir i try.Dushyant sir.
Hmm woh tum apni bhi pic bhej denaIshita
Kyu sir?Dushyant sir.
Woh mera mtlb ki tum aur purvi sath m pic Dena purvi ko shak na ho.