Kavin: dr. purvi.
Dr: dekhiye aap ko ab bhut dhyaan dena hoga purvi ka compete bed rest atleast 3 months k liye toh abhi toh thik hai woh and make sure ki woh aache se khana khaye aur medicine time se le.
OkKaran: dr . Moanami Monami bhi thik hai bs minor se choth hai.
All cid team went to vist monami and purvi .
Both are in same room.Tarika: congratulations purvi.
Kavin: looking at purvi.........
Purvi: kavin mein woh yeh kh rhi thi ki mein mein.Suddenly neil came .
Haato haato bhabhi dekho mein aagya hu ......suna hai mein chacha bne wala hu...Avni: chup kro kaan mein mt chikho.
Purvi: look at them but didn't smile .
Mera baby thik hai na .Kavin: went to her and kiss her forehead and said mera bada baby aur chota baby dono thik hai ... I promise jaan mein tum dono ko kuch nhi hone duga.
Purvi: Kavin mujhko na bhut anxiety ho rhi hai baby mein maa bne wali hu aur aap papa.
Kavin: sach bolo toh dar mujhko bhi lg rha hai.
Monami: dekho ab se purvi tum woh sab krogi jo mein tumhko bolugi karne ko okk
Purvi: ji madam.
Karan: aur dr. Monami aap bhi whi kregi jo mein boluga .
Moanami: make face and said okk sir jiii..
Shreya: purvi tumhara discharge paper ready hai .
There karan: monami aaj m bhut dar gya tha.
Monami: toh is hard face ke pass dil bhi hai.
Karan: mein kuch bolna chata hu tumhse.
Moanami: ha bolo.
Karan: will u marry me mein bhi khush rhna chahta hu mein chahta hu mere bhi family ho choti si pyaari si.
Moanami: smile i luv u karan and yes I will marry u.Karan: i luv u too and kiss her forehead.
All took purvi to home.
There all shocked to see the mess.
Avni and neil both are decorating the house but they both started fighting and the mess occur.Purvi: look at the place nd shout yeh bhagwan yeh ghar ki hala t kya ki hai tum logo n..
Avni : di saari glti is neil ki hai.
Neil: nhi bhabhi is bandariya ki hai.
Avni: tum bandar.Kavin: bs kro..
Purvi: went inside and started to arrange the house but all shout nhiiiiiiiii.Purvi: jerk kya hua.
Dushyant: dr. Ne mna kiya hai bola hai 3 months tk complete rest.
Purvi: nhi mein thik hu.
Moanami: been ka dr. Tum thik nhi ho.Soon the day pass .
Purvi 3 Rd month.
Purvi : sitting in a bed with angry face and giving shooting glares to Kavin.Kavin: purvi mt ghuro aur tumhare ghurne se tumhari wish purvi nhi hogi.
Purvi: i know Mr. Khanna i hate u.
Kavin: smirk and kiss purvi nose and said but I luv u.....Purvi: jaao late nhi ho rha hai .
Kavin : jaada intelligent smjhti ho na mein Dushyant ko chodh rha hu ghar I know tumhara woh gadha devar neil woh krega wish tumhari puri..Purvi; neil ko kuch mt bolo smjhe.
Kavin: dush make sure madam paani Puri na khaye yeh sab bhar ka Khana dr. Ne mna kiya hai.
Suddenly neil came ..
Lekin mere bhabhi gahr ka bna hua toh kha skti hai na .Purvi: smile seeing Pani puri.
Kavin: nops tune bnaya hai kya bilkul nhi.
Avni; nhi sir mein bnaya hai.
Purvi: oh god mera kitchen.
Siddharth: no problem sab thik hai aaj bhut aache se kaam kiya hai isne .
Ishita: aur Kavin jiju sab badiya hai mein taste bhi Kiya hai.