Part 4

389 54 15
                                    

So lets begin

At night..

She saw the nightmare that how she was fallen from the terrace and how she was died.. Her last moment.. How pramod died..

Susheela - nahi.. Aisa kaise.. Pramod.. Kon hai vo mai.. Nahi ye punar janam.. Nahi sab dhokha hai.. Aise kaise mai is janam me Phir.. Lekin vo mughe mila kyo..

Pramod - kyoki tumne kaha tha hum vapas milenge..

Susheela - tum.. Yaha

Pramod - chup.. Ek do itni mehnat se tumhara address nikala hai tabhi yaha aya dekho.. I really say.. Kinha mai pyaar karta ho tumse.. Jis din Pehli baar sapne me dekha tha tabse.. Jaan se zyada.. Tum kyo ye sach nahi Manti..

Susheela - hum anjan hai

Pramod - nahi hai hum anjan pichle Janam se ab tak agar bhagwan bhi chahe to hame alag nahi kar sakte ..

Susheela - pichle janam me kiya vada is janam me kaise nibhau.. Shayad is janam me hum alag hai

Pramod - nahi hai aisa kuch.. Badi shiddat se paya hai maine tumhe ab agar lakeeron se bhi ladna pade to lekar aaunga tumhe.. Kya tumhe mera Pyaar nahi dikhta.. Ye koi ittefaq nahi hai.. Tum meri ho aur mai tumhara bas.. Har Janam ka sath hai hamara..

Susheela - is janam me banoge mere karoge vada ki sath me jeoge aur sath me mar..

Pramod - sh..marne ki Baat mat karna shayd is vajah se hum door hue the..

She cried and hugs him..

Scene changes to a hospital room..

I C U ward..

45 years later..

A old man was on the bed with a critical condition..

He was having a photo frame in his hand..

Pramod - chalo ye janam bhi khatam hone wala hai... Bas susheela ka intezar hai

She came inside

Susheela - aa gayi main

Pramod - dekho na ye janam bhi kitni jaldi poora ho gaya bas 45 saal hi bitaye tumhare sath..

Susheela - pichle Janam se to better tha na..

Pramod - ha agle janam me jyada jeene ki koshish karunga

Susheela - mere sath na

Pramod - tumhare bina jeena ka soch bhi nahi sakta..

Susheela - bacche ro rahe hai

Pramod - bas 4 din me bhool jaenge
Bas.. Phir unki nayi zindagi shuru.. Chalo ab mai aur nahi bol sakta..

Susheela - ruko mai bhi ho..

She lays beside him.. Holding his hand of the last time

They kissed.. A.. Passionate one.. And holds each other and.. Left the world.. They died together..

Kya har janam ka sath hota hai?

Agar saccha Pyaar Ho to khoya hua Pyaar bhi laut ki aata hai.. Isliye chahe kisi se bhi Pyaar karo par hamesha sacha Pyaar karo..

The end..

Wait for the next anjan nahi ho with full of entertainment.. Just wait for it..

Thank you for giving this your love 😊

Har Janam ❤️(completed) Where stories live. Discover now