Isha looked kinda worried and sad. Karan noticed it and said by keeping his hand on her shoulder:- Isha..tum monami ki baatein dil par mat lagao uska abhi-abhi dil tuta hai toh usne aise react kiya.
Isha:- Karannn..mein uske wajah se pareshan nhi hoon. Mein iss wajah se pareshan hoon ki jiss tarike se usne tumse baat ki woh kafi zyada hurt hui hai, I mean hadd se zyada. Are you sure ki tum use manaa loge?
Karan:- Don't worry. Mein use har haalat mein propose karunga. Accha ab ham chaltein hai. Apna khyaal rakhna aur haan..phone karte rehna. Mein bolna toh nhi chahta but yaad aati hai tumhari.
Isha:- OMGGG!!! Karan shergill ko iss naacheez ki yaad aati hai. Waise mujhe bhi tumhari yaad ati rehti hai.
Me:- Bas karo yaar! Rulaoge kya!🤧🤧
Isha:- Accha suno karan, faizi. Mujhe kuch important baat karni thi tumse.
Karan:- Isha ek kaam karo tum abhi humare jeep mein baith jao. Monami ko propose karne ke baad mein tumhe tumhare ghar chhod dunga. Agar abhi hum nhi nikle toh monami se pehle academy nhi pohonch paayenge.
Isha:- Ok.
In the Jeep
Faizi:- Ab batao Isha, kya baat karni thi tumhe?
Isha:- Haan, actually I know I am very late but I want to join you academy.
Karan took a second and said:- But tum toh already Vijaita SAF mein training le rahi thi. Haina?
Isha:- Haan par...meine dekha ki vaha se behtar faculty yahaan hai. Isiliye meine woh academy chodd di. Pls tum dono mujhe apne academy mein as a recruit join karne do.
Karan:- Thik hai. Mein Batra sir se baat karunga. agar woh haan bole so you can join.
Isha:- Ok. Thanks!(happily) Ab philhaal tumhaare aur monami ke mess ko sambhalte hai.
TIME SKIPS(In Academy)
Monami is sobbing and walking in the hanger area. The hanger area is dark so she couldn't see anything. Suddenly, her leg twisted and she was about to fall but Karan use bachaa leta hai. And then only a light started to glow which was just spotlighting them. There was a eyelock for 1 min but then monami came into her senses and pushed him back after she stood upright.
Karan:- Monami, pls mujhe samaj..
Monami:- Plss karan mujhe aur kucch nhi sunna.
Jo sunaa tha mein already sun chuki hoon. And she was about to go. But Karan usse vaapas khichta hai and held her tightly by her waist.
Monami:- Karan kya kar rahe ho tum..chodo mujhe!
Karan:- Mujhpar jab tak tum bharosa nhi karogi tb tak mein tumhe nhi chodunga!
Monami:- Kaise trust karoon? Dil, tod chuke ho, bharosa tod chuke ho ab kya jalaake marna chahte ho mujhe!
Karan:- Monami!! Don't even dare to say this again. Mein tumhe kbhi bhi chot nhi pohochaunga! Tum bas ek baar meri baat bina kuch kahe sun lo uske baad agar tum phirbhi mujhpar gussa ho toh, yeh training khatam hone ke baad mein kbhi tumhe apni shakal nhi dikhaunga.
Monami:- Thik hai!
Karan leaves her and says:- Monami, jab se tum mujhe mili ho tabse, meri zindagi khushiyon se bhar gyi hai. Ek bhi lamha tumhare bina aisa lagta hai ki jaise yeh mera aakhri lamha hai. Mein bas yahi kehna chahta hun ki I love you more than my life Monami! You are the one for me. Tum sachme ek hero ho. Meri inspiration, meri strength, meri iklauti weakness bhi tum hi ho. Jisse mein ek pal bhi door nhi reh sakta. Mein tumhe irritate karna chahta hoon, tumse jhagarna chahta hoon, tumhe apne cheesy 2 baatein sunaana chahta hun, tumhe hasaana chhta hun, manaana chahta hun. Tumhe iss duniya ki har oh khushi dena chahta hum jise tum deserve karti ho. Atlast mein bas tumse yahi puchna chahta hoon ki "Dr. Monami Mahajan, will you marry me?"( By kneeling down)
So guys this is the end with a lot of suspense chinta mat karo aaj hi next part aajayega
Word Count:- 600
This is Nivedita Signing Off😊
YOU ARE READING
Ziddi Dil Mane Na | Fanfiction | By- Nivedita
ActionZiddi Dil Mane Na Fanfiction By- Niv09Moran