Ziddi Dil Mane Na | Fanfiction Part-21

501 20 4
                                    

Hey guys, I'm back with part-21 of this story, after an infinity years! I'm really really really sorry for this much of break.So without anymore delay lets start.PRECAP:- Simi's talk regarding walnut's reaction on moran's marriage


Monami goes to karan's room. Faizi was also present there. 

Karan opens the door:- Arre monami, tum yaha abhi? Sab theek toh haina?

Monami:- Arre haan-haan karan sab theek hi hai bas mujhe tumse kuch important baat discuss karni thi.

Karan:- Accha, ummm.....Faizi(he signals him to go out of the room for sometime)

Faizi:- Haan(and starts walking towards the door)

Monami:- Arre nhi-nhi faizi, actually mujhe tum dono se baat karni hai. 

Faizi:- Accha toh andar chalte hai

The trio sit on karan's bed.

Karan:-Haan toh Monami bta kya baat karni thi. Anything serious?

Monami:- Actually, haan karan. Dekho, main sidha point pe aati hun, mere papa tumhe bilkul pasand nhi karte. Toh maine toh tumse shaadi ke liye haan bol diya, but papa.........agar unhe yeh baat pta chali toh woh toh mujhe iss academy mein rehne bhi nhi denge.(she said with concern on her face)

Karan:- Hmmmm.......yeh toh maine socha hi nhi. Ek kaam karte hai, tumhaare papa se baat karte hai.

Faizi:- Karan, tumhe kya lagta hai ki woh akdu....(he paused because monami usse badi-badi aakhon se ghur rh thi XD)......humaara matlab tha monami ke papa sirf baat karne se tum dono ke shaadi ke liiye maan jaayenge?

Monami:- Karan, faizi sahi keh rha hai, mere papa bohot ziddi hai. Sirf baat karne se toh woh kabhi nhi maanenge.

Karan:- Arre toh phir kya kare? Bhagaa ke toh leke ja nhi sakta na tumhe. Tumhaare papa baat-baat pe lawyer bulaane lagte hai. Pehle baat karke dekhte hai uske baad bhi nhi maane, toh Plan B sochunga.

Monami:- Ok(reluctantly)

Faizi:- Lekin karan, agar tum gye toh pehle hi Mr.Mahajan ka mood kharab ho jaayega tumhaari shakal dekh ke 

Karan gives faizi a death glare.

Faizi:- Arre matlab woh tumhe pasand nhi karte na isiliye keh rhe the hum!

Karan:- Toh theek hai, Faizi tu monami ke saath jaiyo. Theek hai

Moezi(Monami+Faizi):- Theek hai

Me:- Guys ab shayad aap sab bore ho gye hoge pad ke yeh gambhir situation toh I'll try to lift up your mood :)

Faizi(in mind):- Monami aur Karan, dono tension mein hai. Ab hume hi unka mood halka karna hoga.

Faizi:- Accha toh Karan ab hum chalte hai, tum dono akele raho, hum tumhe disturb nhi karenge(with a teasing smile)

And yeh bolke faizi waha se nau-do-gyarah ho jaata hai XD

Karan:- Aree....Faiz.....chala gya!(with a sigh)

And then he gets a very romantic idea. 

Now he has a smirk on his face

Monami:- Ab mujhe bhi chalne chahiye shayad se.

Karan:- Arre itni jaldi kyu? Kuchh kaam hai kya??

Monami:- Ummm...nhi par..(karan cuts her in between)

Karan:- Toh thodi der ruk jao na, please?(with puppy eyes)

Monami:- Accha theek hai. Lekin baithe-baithe karenge kya??

Karan:- Hummmm......good question(and then he pulls monami close to him)

Monami(shocked):- Karan kya kar rhe ho?!

Karan(whispers in her ear):- Aaj tak, main tumhe kabhi theek se dekh tak nhi paya. Aaj tumhe jee bharke dekhunga(huskily)

Monami gasps and blushes, shivers ran down her body. Karan smiles.


PROMO:- Moran Romance


So guys, I guess this was a pretty long part and u enjoyed reading it.


Date:- 8th January


Word Count:- 525


This is Nivedita Signing Off😊

Ziddi Dil Mane Na | Fanfiction | By- NiveditaWhere stories live. Discover now