caring

606 55 15
                                    

Hi guys,again coming with new part , actually I am very eager to know what is going to happen ,so let's see

And please adjust with my hindi

In mpt...........

After few hours

HM : karishma Singh abh aap kaise hai,aur apka sar dardh teek hua?

Ks: Ji maddam sir,abh hum chakas hai aur sorry maddam sir duty ke pehle din meh aise hua, aage Ka Dyan rakungha iss baar mafkigiye

HM : kaise bath Kar rahi ho tum karo, sorry karishma Singh koi bath Nahi aap Ka tabiyath sabse important hai aur ea sabh Apne Jan buchkar Nahi Kiya toh mafi mang ke Hume aur sarmindha math kijiye .

Ks: Danyawadh maddam sir Humare situation ko samaghne ke liye

HM : ks apko koi problem Nahi hai  toh  aap Hume ek baath batayiye,aap ko kya hua aur apko bhayya aur bhabi kyun itne parishan hai apki tabiyath ke baare me sunkar ? Aur ye apka bhayya bhabi kaise Nahi matlab apka ammi aur abbu Kaha hai?

Ks : Meri mamma ,papa kaun hai mughe yadh Nahi hai maddam sir, usse kya mughe Mera naam me Yaadh Nahi.........

Little flashback from ks side

Ks suddenly wake up from hospita bed and there are two people watching her

Man : app kaise hai abb, aap ko sar dardh Nahi ho Raha haina?sab teek haina ?

Women : Haan app ko koi problem Nahi haina ,aur apka naam kya hai aap Kaha se hai aur wo accident kaise hua apko?

Ks : holding her head with her hands and thinking and saying Mera naam ...Mera naam ......
Mera naam kya hai mughe Kuch Nahi yadh aa rahi hai.... Aur meh yeha kaise ap log kaun and she again fainted in that woman hands.

Man : Lagta hai Uske sar par bahuth asar pada ,Uska memory loss hogaya .

Woman : abh kya Karna Hoga iske helath meh bahuth complications hai.

Man : isko dekhar Humari Behan ko yaadh aa rahi hai humko,aur pata Nahi Kuch ajjeb connection hogaya humko usse, isko humare Ghar lekhar chelthe hai aur hum dono iski kyal rakthe hai

Women : Haan aap Sahi Kaha Raha hai,mughe bhi inse bahuth attachment hogayi is 30 days meh(ks was in coma for this 30 days).

Yes this man and women are none other than our ns and kg ,ks Ka Delhi wala Bhai aur bhabi.

After some days in ns home......

Ks: humko abhi bhi Kuch yaadh Nahi aa rahi hai kaun hai meh ye sabh kya hua meri sath Kuch Nahi..

Ns: aap tension math ligiye ,aap ke tabiyath ke liye Acha Nahi aur aap iss sabkhe bare meh math socho aur appka naam karishma Singh uss accident wala din aap police uniform meh hai aur usse appka naam pata Chala aur aap Lucknow se hai.

Kg : Haan ks, aap chintha math kigiye aap Humari liye bahuth specl hai ,aur aap us din humko Nahi bacha liye toh Humari pet meh yeh bacha bhi Nahi hota,aur aap yehi rukiye Humari Saath please mana math kigiye aap

Ks: humko ye bhi yaadh Nahi hai humne aapko kaise bacha liye,aur aap log Humari liye bahuth Kuch Kiya Mai aur takleef Nahi denge aapko.

Ns: ks aap please aisa bath math kigiye ,aap ko dekkhar Humari Behan yyadh aagayi humko toh aaj se aap Humari choti Behan hai aur yehi par rukkenge aap that's final

Ks: par bhayya aap ko kyun takleef?

Ns & kg : aap Kuch math kahiye aap yehi rukengi Kashi.

And in few days they all are become very close to each other and after some moths kg delivered a. Baby boy gaurav singhaniya and he became more close to Ks in this year's and ks slowly became a police officer in Delhi and spending happy life with that family...

Aur aur iss 5 Saal meh unki ek live story bhi hai ea aage parts meh ajayegi very interesting love story of ks.

Flashback ends...

Ks: tab se yehi hai maddam sir Humari family and they became very close to me...

Whole the mpt also listining the is story by checking oiling at door😎😎

So what is going to be their reactions after this to be continued......

Thank you all ,please vote and comment

Kareena Ka DosthiWhere stories live. Discover now