kya hua us din🤔

471 52 25
                                    

Hay guys,ye lo bonus part aap ke liye🤗🤗

Please adjust with my hindi....

Flashback ........

HM : ks apse humko ye umidh Nahi hai,apko kitne bare samjhane padega, aap Jaise insan es police department ke liye layak bhi Nahi hai,aap an inaarogant police officer ,aap aise kaise ek inson ko maar dethi hai Aapke wajha se ush insan Ka bacha anath hogaya aur apko hum kya Karu ks.

Ks try to say something.....

HM : please Ks aap yeha se chali jayiye,apko waha jakar bath Karne ko Kaha par Apne ek inson ko maar Diya ,please yeha chali jayiye hum apki shahal tak dekhna Nahi chahiye.

Ps : aap itne niche kaise gir sakthe karishma,aur ek insan ko maar Diya aisa kaise ....

Ks: Amma meri bath suno meine Kuch Nahi Kiya ,Kuch toh gadbad hai...

Ps : aap humko Amma Nahi bulayega Aapke muh se aur chale javo Yaha Seh aur tumhara sakhal math dikhavo humko..

Ss: karishma aap aise kaise Kiya ,hum Aapke bahuth manthe par aaj Aapne sari respect kho Diya...

Cc: karishma madam aap isko Marne ke pehle ek Baar iske family ke baare meh sochna Chahiye tha ,aap ne iss baar galath Kiya madam .....

Ks : bass ........,humne usko Nahi mara aap subh humare bath suno please ......

HM : abh kya kahegi aap ,Jo hona tha hogaya aap please chali jayiye yeha seh🙏🙏

As: behana aap ek inson ko maar Diya aur abhi bhi Yaha kada rakha kitne himmath hai aapko ,iske pehle hum aapko dakhe dekar bahar nikele aap chali jayiye aur hum aapko suspend Kar rahi hai ,javo Yaha Seh.......

Ks : aap sabhko hum par bharosha bhi Nahi hai, aur aap sabko jab sach pata Chala tab hum bahuth door hogayengi aap sabke ....... danyawadh aap sabkho ...............

And ks left from there.......

After some time

One man came running towards mpt he is none other than billu....

Billu : karishma madam Kaha hai cheeteh .....

All : silent

Billu : maa karishma madam Kaha hai....

Ps : Uske baare meh humko puchna math bille.....,Acha hai wo chali gayi Nahi toh....

Billu : maaaa aap kya Kaha rahi ho , karishma madam kyun chali gayi kya Kiya usne....

HM : Billu tum chup raho, tumko pata Nahi usne kya Kiya ,ek insan ko maar Diya usne ....

Billu : kyaaa,aap kya Kaha rahi ho maddam sir , karishma madam kisiko mara Nahi hum Uske Saath hi tha na.....

Cc: yeh chandal admi kya Kahi rahi hai tum seedha bolna,tum karishma madam ke sath ?

Billu : Haan nittale Haan,karishma madam kisiko mara Nahi aur us admi kya naam tha Uska Rahul Uska sirf warning Diya aur us Rahul ne karishma madam ke Saath bahuth bartameez Kiya fir bhi karishma madam Kuch Nahi Kiya....

Ss: billuji aap kya Kaha rahi hai, karishma madam usko maara Nahi toh ye video meh aisa kyun hai...

Billu : santu jii ,karishma madam usko gun dikaya tha par usko sirf darane ke liye dikhaya aur warning dekar hum dono waha Seh aagayi ,aur Rahul ko kisne mardiya humko Nahi pata ......

HM : billu sach sach batavo ...

Billu : maddam sir hum sach Kaha rahi hai , karishma madam Kuch Nahi Kiya....

Meanwhile another man enters in Thana ....

Man : maddam humko arrest kigiye please Nahi toh karishma maddam Humari bacha ko maregi ,please jaldhi hume arrest kijiye...

HM : aap kya Kaha rahi hai ks aapki bacha ko kyun maregi.....

Man : maddam us Rahul ko ks Nahi Baki hum neh mardala .......

All mpt : kyaaaaaaa

As : ush admin Ka kollar pakdeke ,kya hua asale meh sach each batavo ......

Man : Haan sir hum sach Kah rahi hai,humne Rahul ko mara ,Rahul ne humare sath bahuth galath Kiya hum dono ek business meh partners hai par Rahul ne humko doka Diya aur sari profits usne rakka aur humko bahar Nikal Diya ,isi frustration meh hum waha Rahul ke Marne ke liye Gaya tha par ,waha karishma madam Rahul ko gun point meh rak meh warning de rahi hai...
Meine wo sabh record Kiya aur karishma madam ek bullet air meh shoot Kiya,aur aapko wahi bullet Mila tha waha. Aur karishma madam chali Jane Ka wakth hum Rahul ko shoot Kiya aur Rahul mar gayi ......

Aap please Hume arrest kigiye Nahi toh meri bacha ko karishma madam Nahi chodegi please....

HM : chitha isko andar dalo ....

All : silent ......

Ps : hum sabh bahuth galath Kiya , karishma madam Ka baath ek Baar sunana chahiye humko...

Aur ek boy came running to mpt ,aur jail meh inson Ka beta hai wo...

Papa karishma madam humko chod Diya...

HM : beta ks Kaha hai

Boy : humko chod Kar chali gayi...

As : Kaha chali gayi .......

HM : Santhosh Sharma jaldhi ks Ka phone trace kariye ...

Boy : us Didi ne unki phone mughe Diya aur ea video play Karne ke liye Kaha....

Video.....

Ks: aap sabko Humari par viswas Nahi hai,hum ap sabko Kabhi dobara humara chehara Nahi dikayengi ,aap sabh ko bahuth bahuth danyawadh aur Humari liye dundana math......
Jai hindh....

Video ends....

All mpt : in tears ,galath hogaya Humari waja Seh ks chali gayi.............

Flashback ends...

HM : hum sabh bahuth kosish Kiya ks ko dundene ke liye par wo humko mili Nahi ( in tears with her eyes)

Ns & kg : itna sabh Kuch hogaya ,isliye wo us din bahuth uddas hai ,aur humne poocha bhi tha usko kya hua ,par usne bataya Nahi......

Ps : aapko Humari bachi Kaha Mili ,kya hua us din .......?

Let us see how ks met with accident and how she saved kg and her bachaa....

Aur agle parts meh reveal Hoga ye Gourav Ka Mamu kaun hai aur Uske ks se relationship hai??

Thank you guys,please vote and give your valuable comments.....

Fir milengi.........

Kareena Ka DosthiWhere stories live. Discover now