Gaining some memories.....

473 53 13
                                    

Hey guys ,I came up with new part let us see why DCP called ks ......

And please ignore my gramitical mistakes.....

At head quarters.......

Ks : Jai hindh sir...

Dcp : Jai hindh KS ,how are you

Ks: I am fit and fine sir,thank you
Aapne humko urgently bulaya koyi emergency sir???

Dcp : Haan ks aap ek si ke sath sath ek Kabul agent bhi hai aur Apke under bahuth Sare secret operations successful Raha .....,aur aap par humko bahuth Garv hai ks and aur Aapke Jaise officers abhi Lucknow ko bahuth jarurath hai isliye humne Apke transfer yeha karwaya......

Ks : Ji sir,dhanyawadh ea toh Humari farz hai....

Dcp : ks Apne us drug smuggling ke gang meh suna Hoga .....is case meh pehle apka sho miss mallik work Kiya aur uss logon ko arrest Karne meh successful Raha.....par abh.....

Ks: par kya sir ......humne suna hai maddam sir me bahuth kabhil kaam Kiya us wakth aur bahuth sara logon ko drugs Seh bachaya.....par abhi kya hua sir...

Dcp : ye gang ke main leader jail Seh baag Gaya aur Uske poora target miss mallik aur poora mpt hai.....ye bahuth katarnak adhmi hai aur usse mpt ko aap hi Raksha Kar sakthi ho ks.....

Ks : ji sir aap chintha math kigiye hum maddam sir ko Kuch Nahi hone dengi, har pal Uske sath rahkar Uske Raksha karungi aur us topa admi ( drug leader) ko turanth pakadkar jail meh dalugi sir......ye ks Ka wadha hai sir aur poora Lucknow janthe hai ks Ka wadha Kitna pakki hai.......

Dcp : jii ks humko aap par bahuth bharosha hai ,all the best...aur apna bhi kyal rakhiye....

Ks : ji sir,jai hindh.....

Dcp:ks ,abh profisional bath katham hua toh thodi Der ke liye personnelly bath Karu??

Ks : jii uncle....

Dcp : Dev ke bare meh kya socha Kashi.....?

Ks : uncle iske jawab aap pehele hi janthe ho....

Dcp : par beta yeh bhi kitane Saal wait karega ,abh wakt agaya beta Uske haa kahadho.....

Ks : uncle please ,Dev Acha ladka hai aur hum bhi usko phasandh karte hai par 5 Saal pehele Humari sath kya hua aur meh kaun hum ea sabh janana bhi jaruri hai uncle ,itne Saal wait Kiya abh Lucknow bhi agaya hum ek aur Saal wait Karke dekhthe uncle sayadh mughe Kuch yaadh dilayege is Lucknow......

Dcp : tk beta par aap apna kyal rakhna .....

Note: dcp kg aur Dev Ka pitajii aur eh bhi ks ko bahuth pyar karte hai aur beti menthe hai...

Continue......

Ks: Ji uncle ,abh hum chalte hai jai hindh......

In mpt...........

HM enters........

Ps,ss & cc : jai hindh maddam sir...

HM : jai hindh ,Karu Kaha hai.....

Ps: jii wo round par Gaya hai maddam sir....

Meanwhile ks also enters with some bandage in her hand...

Ps,ss & cc: jai hindh maddam

Ks: by hiding her hand at backside,jai haindh to HM jai hindh maddam sir .....without lifting her hand...

HM : jai hindh KS,aap jara humare cabin meh ayiye ....

Ks : jii maddam sir....

HM : ks  iss file Ko Shyam tak finish Karke head quarters bhegiye....

Ks : taking file with left hand ...ji maddam sir ....

HM( in mind) : ye Karu ko kya hua Sare kaam left hand se Kar rahi hai.

Ss: karishma madam ,aap Ka sign Chahiye yeha .....

Ks : Haan santu yeha rakhiye file and she tried to do sign with left hand...

Ss: karishma maddam aap right hander haina kyun left hand se sign Kar rahi hai,maddam sir ko copy Kar rahi hai kya?

Ks : Nahi santu ,aur usne right hand dikhya us par bandage tha....

Ss: maddam aap ki hand ko kya hua....

Ks : issh issh Aram Seh ,Kuch Nahi santu Subha Kuch topa admi be humara bike se takaraya aur hath ko lagg gayi...aur tum eh bath kisiko Nahi batana please..

Ss: by holding her stomach ,ji madamm..

Lunch time......

All sat for lunch except ks....

Ps: karishma madam aap bhi ayeye lunch Karne ke liye...

Ks: jii app log khayiye hum thodi Der badh khayegi....

HM : aise kaise thodi Der badh file side meh rakiye aur ayiye ...

Ss: Nahi maddam sir actually karishma maddam  Ka hath meh chot haina aur us hath se maddam kaise kayegi,isliye ye mana Kar rahi hai,haina ks maddam.....

BG: lagi lagi lagi lagg gayii...

Ks: santuuuuuu.......

Ps & HM : kyaaaaaaa?

Ps : hath dikaye aap Ka ,jaldhii....

Ks : Kuch Nahi puspa jii choti chot hai....

Ps : dikhayiye with stern voice...

And ks showed hand which has blood strains on bandage ....

Ps: aap Kabhi Nahi sudregi kya Kiya kiss Seh ladayi Kiya...batayiye Humari toh bagg hi foot gayi....

HM : ks itna bada chot kaise lag gayi aur aap kyun hum Seh chupaya .....

Ks: Nahi maddam sir ye.....

HM : chup rahiye aur ayiye yeha hum kilayengi apko...

Ks: Nahi maddam sir....

HM : it's an order ks

HM starts feeding ks and some memory flashes came in ks mind like before HM feeds ks and billu playing jokes and ss and cc laughing all got in her mind for a second and ks hold her head....

HM : kya hua ks aap teek haina...

Ks: Haan hassu hum teek hai aur Ammi ne aaj Khana Achi banayi...in flow flow...

All mpt shocked and happy by hearing hassu and Ammi from ks ....

HM( in mind) : Karu Apne humko hassu baulaya iska MATLAB apko Kuch yadh aa rahi hai,isi Tarah apko hum sabh milkar sabh yaadh dilayengi.....

Continuesssss..............

Thank you for reading......
Please vote and comment if you like the story and thank you so much for your support 🤗🤗🤗🤗🤗





Kareena Ka DosthiWhere stories live. Discover now